Categories: FILMTVEntertainment

जान कुमार सानू का ग़ज़ब का फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन देख रह गए सभी दंग! जान ने कहा, ‘मैंने निभाया अपना वादा, वर्कआउट के दौरान मुझे ‘हरास’ करने के लिए शुक्रिया एजाज़ भाई!’ (Jaan Kumar Sanu Undergoes Drastic Transformation, Thanks Eijaz Khan For ‘Harassing’ Him During Workouts)

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू जब बिग बॉस में आए थे तो लगभग सभी उन्हें हल्के में लेते थे और अक्सर उनका मज़ाक़ भी उड़ाते थे. निक्की तंबोली पर वो लट्टू थे लेकिन निक्की तो अपनी मर्ज़ी की मालिक है और अपने हिसाब से वो कभी जान की दोस्त हो जाती थीं तो कभी उनको झिड़क देती थी.

लेकिन जान और एजाज़ के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली थी. एजाज़ पर जान का भरोसा था और एजाज़ भी उनको छोटा भाई समझकर अक्सर समझाते या डांट-डपट देते थे.

जान फ़िलहाल खबरों में एक अलग वजह से हैं और वो है उनका ग़ज़ब का फ़िज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन. जान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, ये मिरर इमेज है और तस्वीर में साफ़ नज़र आ रहा है कि जान हो चुके एकदम फिट और पहले से कहीं ज़्यादा स्लिम.

जान ने कैप्शन में लिखा- बिग बॉस में एजाज़ खान ई-मैन ने एक सिंगिंग टास्क के दौरान मेरे लिए एक वेस्ट-पोस्टर बनाया था, और गौहर खान ने इस पर एक क्यूट सी किस दी थी (आप दिल के अंदर लिपस्टिक के निशान अभी भी देख सकते हैं ??) मैंने ई-मैन और गौहर से वादा किया था कि एक दिन इस बनियान में फिट होकर दिखाऊंगा और इसको कॉन्सर्ट पहनूंगा. छह महीने हो चुके हैं और मैंने खुद को इतना फिट कभी महसूस नहीं किया. मैंने जो वादा किया था वो कर दिखाया.

एजाज़ भाई आपका शुक्रिया मुझे हैरास करने और बिग बॉस हाउस में वर्क आउट के दौरान ज़्यादा मेहनत करने की प्रेरित करने के लिए.

ये बनियान अब भी मेरे पास है और बस मैं लॉकडाउन खुलने का इंतज़ार कर रहा हूं. मैंने वादा किया था और मैं इसे ज़रूर पहनूंगा.

जान की फिट बॉडी देख फैंस भी काफ़ी अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं, वैसे भी जान भले ही बिग बॉस में थोड़े समय के लिए रहे हों लेकिन उनकी सादगी और भोलेपन ने फैंस का दिल जीत लिया था और लोगों को वो बड़े क्यूट लगे थे.

इसके बाद वो अपने पिता से अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में रहे, जान ने बताया कि किस तरह जब वो अपनी मां के गर्भ में थे और उनकी मां छह महीने की प्रेगनेंट थीं तब उनके पिता उन्हें छिड़कर चले गए थे किसी और के लिए!

फ़िलहाल जान अपनी फिट बॉडी को लेकर सबके आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट के स्टाइलिश मैटरनिटी लुक्स: किश्वर सेट कर रही हैं प्रेग्नेंसी फैशन गोल्स, जिन्हें देख आप भी बदल सकती हैं अपना मैटरनिटी स्टाइल! (Maternity Fashion Goals: Mom-To-Be Kishwer Merchantt’s Trendy Maternity Looks)

Geeta Sharma

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli