Categories: FILMEntertainment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कर रहे हैं शादी, हार्डी संधू ने की इस खबर की पुष्टि, बोले- फोन करके दी एक्ट्रेस को बधाई! (Parineeti Chopra-Raghav Chadha Marriage Happening Harrdy Sandhu Confirms, Says- ‘Called And Congratulated’ The Actor)

काफी दिनों से सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की अफवाहें उड़ रही हैं. इस खबर में कितना सच्चाई हैं, ये तो अभी पता नहीं चला लेकिन अभी तक न तो परिणीति चोपड़ा ने इस बारे में कुछ कहा है और न ही आप नेता राघव चड्ढा ने इस बारे में कोई ऑफिसियल बयान दिया. लेकिन उनके पार्टी के सांसद मित्र और कलीग संजीव अरोरा ने कपल को ट्वीटर पर बधाई देकर इस खबर की पुष्टि की.

और अब सिंगर-एक्टर हार्डी संधू ने इस बात का खुलासा कर इस खुश खबर की पुष्टि की है कि उन्होंने खुद एक्ट्रेस से फोन पर बात की है. और उन्हें शादी की बधाई दी हैं.

हाल ही में डीएनए को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान हार्डी संधू ने बताया- उन्होंने परिणीति को पहले ही फोन करके बधाई दे दी है. अपने इंटरव्यू में हार्डी संधू ने कहा- “मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. उन्हें ख़ुशी है कि परिणीति फाइनली लाइफ में सेटल हो रही हैं.”

सिंगर ने ये भी बताया कि साल 2022 की स्पाई-थ्रिलर ‘कोड नेम: तिरंगा’ की शूटिंग कर रहे थे, तो तब शादी के बारे में खूब बातें होती थी. वे कहती थी कि मैं शादी तभी करूंगी जब मुझे ये दिल से ऐसा महसूस होगा कि मुझे सही लड़का मिल गया है.

हार्डी संधू से पहले आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने बीत मंगलवार को ट्वीटर पर राघव और परिणीति को शादी की बधाई दी थी. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, “मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को अपनी हार्दिक बधाई देता हूं. उनकी यूनियन को ढेर सारा प्यार, खुशी और साथ मिले. मेरी शुभकामनाएं!!!”

Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli