Categories: TVEntertainment

‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण अगले साल से नहीं करेंगे किसी भी शो की होस्टिंग, सिंगर ने बताई यह वजह (‘Indian Idol 12’ Host Aditya Narayan Will Not Host Any Show From Next Year, Singer Reveals The Reason)

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में अपने सुरों का जादू बिखेर कर कंटेस्टेंट्स लोगों के दिलों को जीत रहे हैं. सिंगिंग रियलिटी शो का…

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में अपने सुरों का जादू बिखेर कर कंटेस्टेंट्स लोगों के दिलों को जीत रहे हैं. सिंगिंग रियलिटी शो का ये सीज़न 15 अगस्त को खत्म होने वाला है. इस शो को सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं. हालांकि इस शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अब एक बड़ा फैसला किया है. आदित्य नारायण ने ऐलान किया है कि वो अगले साल से किसी भी शो की होस्टिंग नहीं करेंगे. सिंगर ने अपने इस फैसले के पीछे की वजह भी बताई है. आखिर क्या है आदित्य नारायण के इस फैसले की वजह, चलिए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, आदित्य नारायण बतौर होस्ट ब्रेक लेने का मन बना चुके हैं. उनका कहना है कि अब वह वक्त आ गया है कि वो बड़ी ज़िम्मेदारियों की तरफ अपना रुख करें, इसलिए उन्होंने छोटे पर्दे के शो की होस्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि वो अगले साल यानी 2022 से किसी भी शो की होस्टिंग नहीं करेंगे. टीवी शो के होस्ट के तौर पर यह उनका लास्ट साल होगा. यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल 12: गेस्ट जज बनकर पहुंची करिश्मा कपूर को बहन करीना से मिला खास सरप्राइज़, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस (Indian Idol 12: Karisma Kapoor Got a Special Surprise From Sister Kareena, Actress became Emotional)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आदित्य ने कहा कि अब और भी बड़े काम करने का समय आ गया है, लेकिन फिलहाल वो अपने पुराने कमिटमेंट से बंधे हुए हैं, जिसे अगले महीने तक वो पूरा कर लेंगे और अगले साल टीवी से ब्रेक लेंगे. आदित्य के मुताबिक, टीवी इंडस्ट्री से उन्हें नाम, शोहरत और कामयाबी मिली है. टीवी की बदौलत ही वो मुंबई में अपना घर बनाने, कार खरीदने से लेकर एक अच्छी लाइफस्टाइल तक पाने में कामयाब रहे हैं. आदित्य की मानें तो वो टीवी की होस्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो पूरी तरह से टीवी को छोड़ देंगे. सिंगर अब कुछ और करना चाहते हैं, जैसे कि किसी शो को जज करना.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि आदित्य ने यह भी कहा कि उनको होस्टिंग करना बेहद पसंद हैं, लेकिन वो अब इससे हटकर कुछ अलग करना चाहते हैं. उन्होंने सीट पर बैठने के साथ-साथ सिंगिंग करने की अपनी इच्छा भी ज़ाहिर की है. बता दें कि आदित्य नारायण फिलहाल ‘इंडियन आइडल 12’ को होस्ट कर रहे हैं, जो अगले महीने खत्म हो जाएगा. आदित्य के इस फैसले से तो लगता है कि वो इंडियन आइडल के अगले सीज़न को होस्ट नहीं करेंगे और आदित्य के इस फैसले ने उन फैन्स को झटका ज़रूर लग सकता है जो आदित्य को होस्ट के तौर पर देखना पसंद करते हैं. यह भी पढ़ें: जब टीआरपी के लिए टीवी पर रियलिटी शो में इन सेलेब्स ने किया प्यार का इज़हार, फिर बाद में किया इनकार (When These Celebs Express Their Love in Reality Shows on TV For TRP And Later Denied)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘इंडियन आइडल 12’ तेज़ी से अपने ग्रैंड फिलाने की तरफ बढ़ रहा है और इस शो के कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. इस शो का ग्रैंड फिलाने 15 अगस्त हो होने वाला है, जब कोई एक कंटेस्टेंट ‘इंडियन आइडल 12’ का विजेता बनेगा. फिलहाल शो में टॉप 6 प्रतियोगियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है, जिनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिशन, सायली कांबले और निहाल तारो के नाम शामिल हैं.

Recent Posts

कहानी- अढ़ाई कोस (Story- Adhai Kos)

सारा वापसी की ओर चल पड़ी. वह घर से निकलकर होटल की ओर चल दी.…

© Merisaheli