इंडियन आइडल 12: गेस्ट जज बन...

इंडियन आइडल 12: गेस्ट जज बनकर पहुंची करिश्मा कपूर को बहन करीना से मिला खास सरप्राइज़, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस (Indian Idol 12: Karisma Kapoor Got a Special Surprise From Sister Kareena, Actress became Emotional)

टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में हर वीकेंड बॉलीवुड का कोई न कोई सितारा स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में शिरकत करता है. शो में आने वाले सितारे जहां कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाते नज़र आते हैं तो वहीं कंटेस्टेंट्स भी उन सितारों के हिट गानों को गाकर समा बांध देते हैं. इस वीकेंड बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ‘इंडियन आइडल 12’ में गेस्ट जज बनकर पहुंचीं. करिश्मा को शो में देख जहां कंटेस्टेंट्स ने एक्ट्रेस पर फिल्माए गए गाने गाए तो वहीं एक्ट्रेस ने भी अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. हालांकि शो में करिश्मा कपूर उस वक्त काफी इमोशनल हो गईं, जब उनकी बहन करीना कपूर खान ने उन्हें एक खास सरप्राइज़ दिया.

Karisma Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘इंडियन आइडल 12’ में करिश्मा कपूर को ऐसा सरप्राइज़ मिला कि वो हैरान हो गईं और उस सरप्राइज़ ने उन्हें इमोशनल कर दिया. शो में एक ऐसा स्पेशल मुमेंट आया जब उन्हें बहन करीना कपूर और पापा रणधीर कपूर का एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें उनके लिए स्पेशल मैसेज था. बहन और पिता से मिले सरप्राइज़ को पाकर करिश्मा का इमोशनल होना लाज़मी भी है. यह भी पढ़ें: जब टीआरपी के लिए टीवी पर रियलिटी शो में इन सेलेब्स ने किया प्यार का इज़हार, फिर बाद में किया इनकार (When These Celebs Express Their Love in Reality Shows on TV For TRP And Later Denied)

वीडियो में करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के लिए कहा कि लोलो के बारे में जितना कहूं उतना कम है. वह मेरी बहन ही नहीं, बल्कि मेरी बैकबोन भी है. वो मेरी एंकर है, मेरी खुशी है. मैं बहुत की खुशकिस्मत हूं कि ज़िंदगी के हर कदम पर मेरी बहन मेरे साथ है. वह परिवार में सबकी एंजल है. करीना की इन बातों को सुनकर करिश्मा भावुक हो जाती हैं और बड़ी मुश्किल से अपने आंसू कंट्रोल कर पाती हैं.

Kareena
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं इस वीडियो में करिश्मा और करीना के पापा रणधीर कपूर बेटियों को लेकर अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहते हैं कि उन्हें बहुत खुशी होती अगर उनकी दोनों बेटियां इंडियन आइडल में गाने गा रही होतीं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनकी एक्टिंग से उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है. वीडियो में रणधीर कपूर कहते हैं कि मैं बहुत खुश होता, अगर बेबो और लोलो दोनों इंडियन आइडल में गाने गा रही होतीं.

Randhir Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Randhir Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा कुछ नहीं है कि मुझे तुम्हारी एक्टिंग से कोई शिकवा है. उन्होंने अपनी बेटी की तारीफ करते हुए कहा कि तुमने फिल्मों के ज़रिए इतनी शोहरत पाई है कि इससे तुमने सिर्फ अपना ही नहीं, बल्कि अपने परिवार और राज कपूर के परिवार का नाम भी रोशन किया है. हालांकि मुझे और भी खुशी होती, अगर आप दोनों इंडियन आइडल में भी आते. यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल 12: जैकी श्रॉफ ने जब की नेहा कक्कड़ की मुस्कान की तारीफ, खुशी के मारे सिंगर का हुआ ऐसा हाल (Indian Idol 12: When Jackie Shroff Praised Neha Kakkar’s Smile, Happiness Seen on Singer’s Face)

Karisma Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
 Kareena
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘इंडियन आइडल 12’ जैसे-जैसे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, कंटेस्टेंट्स के बीच की जंग उतनी ही बड़ी होती जा रही है. बताया जा रहा है कि इस रियलिटी सिंगिंग शो का फिनाले 15 अगस्त को होगा. बता दें कि हाल ही में इस सीज़न की ट्रॉफी की झलक दिखाई गई थी, फिलहाल शो में अभी टॉप 6 कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर है. इन कंटेस्टेंट्स में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिशन, सायली कांबले और निहाल तारो शामिल हैं. इस शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं.