Entertainment

इनसाइड स्टोरी: ‘बालिका वधू’ फिल्म में पहली बार साथ नज़र आनेवाले थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट…(Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Were To Be Seen Together For The First Time In The Film ‘Balika Vadhu’)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ब्रहमास्त्र में दिखेंगे, लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि इसके पहले बालिका वधू फिल्म के लिए आलिया-रणबीर को साइन किया गया था. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का फोटोशूट भी हुआ था. तब जहां रणबीर 20 साल के थे, वहीं आलिया मात्र 11 साल की थीं.

आलिया भट्ट ने उन दिनों की बातों को शेयर करते हुए कहा- जब मैं पहली बार रणबीर से मिली थी, तब वे संजय लीला भंसाली के सहायक निर्देशक के रूप मे काम कर रहे थे. उस समय मैं काफ़ी शर्मीले स्वभाव की थी. इस कारण जब बालिका वधू के लिए हमारा फोटोशूट हो रहा था, तब पोज़ देने के लिए मैं रणबीर के कंधे पर अपना सिर भी ठीक से नहीं रख पा रही थी…

बालिका वधू का प्रोजेक्ट संजय लीला भंसाली ने तो बड़ी उम्मीद के साथ शुरू किया था, पर यह फिल्म कई कारणों से बन नहीं पाई.

रणबीर आलिया के एक्ट्रेस बनने के पहले से ही उनके फैन थे. आलिया की हाइवे मूवी में वे रणबीर को इतनी अच्छी लगी थीं कि उन्होंने आलिया को अमिताभ बच्चन तक कह डाला यानी वे यंग होने के साथ इतनी अधिक टैलेंटेड हैं. आलिया के इतनी कम उम्र में बेहतरीन अदाकारी ने उन्हें आलिया का मुरीद बना डाला. शायद यह भी एक वजह रही होगी दोनों के क़रीब आने की, लेकिन लोग उनके उम्र के फासले को अक्सर जताते रहते हैं कि आलिया 26 साल की हैं और रणबीर 37 के हैं. दोनों के बीच उम्र का काफ़ी फासला है.

फ़िलहाल आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन व ब्रहमास्त्र की टीम हिमाचल प्रदेश के मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रही है. जहां कुछ एक्शन शॉट्स और गाने का फिल्मांकन हो रहा है. अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रहमास्त्र सुपरहीरो फिल्म है, जो अगले साल रिलीज़ होनेवाली है.

इसमें रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है. पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने ब्रहमास्त्र फिल्म की शूटिंग के दरमियान हिमाचल की वादियों में माइनस थ्री डिग्री में कंपकंपाती ठंड में सुरक्षात्मक गियर के साथ अपने लुक को शेयर किया था. लोगों ने इसे ख़ूब पसंद किया था. बेटी श्‍वेता बच्चन भी डैडी कूल… कमेंट देनेे से ख़ुद को रोक नहीं पाईं.

इनके अलावा मौनी रॉय और नागार्जुन भी ख़ास रोल में है. निर्माता के रूप में करण जौहर, रणबीर कपूर और नमित मल्होत्रा हैं. इसमें संगीत का जादू प्रीतम बिखेरेंगे, पर अब वो कितना चलेगा, वो तो आनेवाला व़क्त ही बताएगा. वैसे लोेगों को तो हॉट लव बर्ड्स आलिया-रणबीर को पहली बार एक साथ देखने की बेक़रारी अधिक है. हो भी क्यों न, काफ़ी समय से ये प्रेमी जोड़ा साथ-साथ कभी देश-विदेश में, तो कभी दोस्तों, परिवार के साथ घूम-फिर रहे हैं. ख़ास मौक़ों पर ख़ुशियां साझा कर रहे हैं. अब देखेंगे कि इनका ब्रहमास्त्र दर्शकों को लुभाता है या उलझाता है.

यह भी पढ़ेरितिक रोशन ने जीता दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष का खिताब, शाहिद व टाइगर को मिली ये रैंक (Hrithik Roshan Voted Sexiest Asian Male Of The Decade In UK Poll)

Usha Gupta

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli