Categories: TVEntertainment

क्या अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी के रिलेशनशिप में पड़ी दरार? दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो (Is There Any Trouble in Avinash Sachdev and Palak Purswani’s Relationship? Both Unfollowed Each Other on Instagram)

ज़ी टीवी के फेमस सीरियल ‘छोटी बहू’ के लीड एक्टर रह चुके अविनाश सचदेव और उनकी गर्लफ्रेंड पलक परसवानी पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन लगता है कि दोनों के रिलेशनशिप में अब दरार पड़ गई है. दरअसल, दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. टीवी के इस लवबर्ड को साल 2019 में ‘नच बलिए’ में भी देखा जा चुका है, लेकिन अब लगता है कि दोनों का रिश्ता मुश्किल में पड़ गया है. इस तरह के कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि, उन्होंने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि इसी साल 15 जनवरी को मुंबई में अविनाश सचदेव और पलक परसवानी की कच्ची मिश्री सेरेमनी संपन्न हुई थी, जिसमें उनकी फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. एक इंटरव्यू में पलक ने कहा था कि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे. पलक की मानें तो वो कच्ची मिश्री सेरेमनी को पहले ही करना चाहते थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसमें देरी हो गई. इसके साथ ही पलक ने खुशी जताई थी कि आखिर अविनाश के साथ वो अपने जीवन के नए अध्याय को शुरु करने जा रही हैं, लेकिन अब लगता है कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं. यह भी पढ़ें: ‘छोटी बहू’ फेम अविनाश सचदेव गर्लफ्रेंड पलक परसवानी संग अगले साल करेंगे शादी, कभी रूबीना दिलैक संग था अफेयर (Chhoti Bahu Fame Avinash Sachdev Will Tie a Knot With Girlfriend Palak Purswani Next Year, He Had Dated Rubina Dilaik)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सूत्रों के मुताबिक, अविनाश सचदेव और पलक परसवानी के रिलेशनशिप में कुछ टेंशन चल रही है. हालांकि दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक साथ वाली तस्वीरें डिलीट नहीं की हैं, जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि शायद यह दोनों के रिश्ते के बीच का एक फेज़ है जो गुज़र जाएगा और दोनों अपने रिलेशनशिप में आ रहे मतभेदों को दूर कर एक बार फिर से साथ आ जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि पलक को डेट करने से पहले अविनाश की शादी शालमली देसाई से हुई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद साल 2018 में दोनों अलग हो गए. एक इंटरव्यू में अविनाश ने खुलासा किया था कि 31 मई 2018 को एक कार्यक्रम में उनकी मुलाकात पलक से हुई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अविनाश का कहना था कि हम दोनों उस इवेंट में जाना नहीं चाहते थे, लेकिन हमारे दोस्तों ने हमें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काफी ज़ोर दिया. कॉमन दोस्तों के कारण पलक के साथ मेरी मुलाकात हुई. हालांकि पहले मुझे लगा कि पलक ज्यादा बात नहीं करती हैं, लेकिन बाद में महसूस हुआ कि पलक बहुत बोलती है. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस थीं टीवी की ये हॉट हसीनाएं,एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल (These Hot Actresses Were Air Hostess Before Starting Acting Career in Television Industry)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शालमली देसाई से शादी करने से पहले अविनाश ने ‘छोटी बहू’ की को-स्टार रह चुकीं रुबीना दिलैक को भी डेट किया था. कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी भी करने वाले थे, लेकिन अविनाश की एक गलती से दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया. दरअसल, अविनाश का नाम उनकी दूसरी को-एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने लगा था, जिसके कारण रुबीना के साथ उनके रिश्ते में दरार पड़ गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अविनाश ने शादी कर ली और कुछ साल बाद रुबीना की ज़िंदगी में अभिनव शुक्ला की एंट्री हुई और साल 2018 में रुबीना ने अभिनव शुक्ला से शादी कर ली.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

अभिषेक बच्चनने बोरीवलीला खरेदी केले ६ अपार्टमेंट, किंमत माहितीये का? ( Abhishek Bachchan Buy 6 Luxury Apartment In Borivali)

बॉलिवूड मेगास्टार अमिताभ बच्चन यांचा मुलगा अभिषेक बच्चन याने मुंबईत अपार्टमेंटचा मोठा करार केला आहे.…

June 19, 2024

कंगना राणौतने तिच्या भावाला लग्नात भेट दिले आलिशान घर (Kangana Ranaut gifts luxurious house to newly married cousin in Chandigarh)

खासदार बनल्यापासून अभिनेत्री कंगना राणौत त्यांच्या मतदारसंघातील कामात व्यग्र आहेत. लोकसभा निवडणुकीच्या पूर्वी त्यांना भाजपकडून…

June 18, 2024

स्वरा भास्करने उत्साहत साजरी केली लेक राबियाची पहिली बकरी ईद, नवऱ्या आठवणीत अभिनेत्री भावुक (Swara Bhasker Twins With Daughter Raabiyaa As They Celebrate 1st Bakr Eid Together)

अभिनेत्री स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा लेटेस्ट फोटो सोशल मीडियावर शेअर केला आहे. स्वरासोबत राबियाची…

June 18, 2024

अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के बीच हुआ ड्रॉइंग कंपटीशन, एक्ट्रेस ने शेयर कंपटीशन की तस्वीर (Inside Anushka Sharma, Daughter Vamika’s Drawing Competition)

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनकी छोटी और प्यारी सी बेटी वामिका के बीच ड्राइंग…

June 18, 2024

अलका याज्ञिक यांना झाला कानांचा भयंकर आजार, सोशल मीडियावर पोस्ट शेअर करत दिली माहिती (I Am Not Able to Hear Anything… Alka Yagnik Suffering From This Serious Disease)

90 च्या दशकात हिंदी चित्रपटसृष्टीत आपल्या सुमधुर आवाजाने अनेक हिट गाणी गायलेली प्रसिद्ध बॉलिवूड गायिका…

June 18, 2024
© Merisaheli