Categories: FILMEntertainment

टाइगर की तुलना करीना कपूर से करने पर भड़के जैकी श्रॉफ, ‘जैकी का बच्चा है तो क्या दाढ़ी के साथ ही पैदा होगा'(Jackie Shroff lashes out at trolls for comparing Tiger Shroff’s looks to Kareena Kapoor:’Jackie ka bachcha hai toh daadhi ke saath paida hoga kya’

जैकी श्रॉफ के बेहद टैलेंटेड बेटे टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में अपने बलबूते पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. टाइगर अक्सर ही अपनी डांसिंग स्किल और फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन इस बार वो किसी और वजह से ही सुर्खियों में हैं. दरअसल ट्रोलर्स ने उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया है और उनके लुक की तुलना करीना कपूर से कर दी है, जिससे उनके पापा जैकी श्रॉफ भड़क गए हैं और उन्होंने उन ट्रोलर्स की क्लास लगा दी है.

दरअसल, टाइगर के बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही कुछ लोग उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं. अक्सर उन्हें ये कहकर ट्रोल किया जाता है कि उनके लुक्स फेमिनिन हैं. यहां तक कि उनके लुक्स को करीना कपूर के लुक्स से भी कम्पेयर कर दिया जाता है. ऐसे में अब एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बेटे का मज़ाक उड़ानेवाले ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई और कहा कि क्योंकि टाइगर मेरे बेटे हैं, इसका मतलब ये नहीं कि वो दाढ़ी के साथ पैदा होगा.

हाल ही में एक इंटरव्यू में जैकी ने टाइगर की ट्रोलिंग पर भी बात की और कहा, “ये माचो-माचो कम्पैरिजन करना गलत है. टाइगर यंग हैं, वो अभी ग्रो कर रहे हैं. मुझे फक्र है कि वो वैसे नहीं दिखते, जैसे लोग उन्हें चाहते हैं. मतलब जैकी का बेटा है, तो दाढ़ी के साथ ही पेट से बाहर आएगा क्या.”

जैकी ने आगे कहा, “जब भी टाइगर के लुक्स को लेकर मीम्स बनाए जाते हैं, तो वो इन सब बातों को बहुत कूल तरीके से हैंडल करता है. वो जानता है कि वो क्या कर रहा है. वो जब स्क्रीन पर डांस या फाइट करता है, तो वो टाइगर की तरह ही नजर आता है. जब कोई एक्शन में माहिर हो तो उसके लिए अच्छा डांस करना मुश्किल होता है, लेकिन टाइगर दोनों ही चीजें अच्छा करते हैं.

टाइगर श्रॉफ खुद अरबाज खान के शो ‘पिंच 2’ में इस मुद्दे पर आलोचना करनेवालों को जवाब दिया था. शो में उन्होंने कहा था, “ये हीरो है या हीरोइन? ये तो जैकी दादा के बेटे जैसा दिखता ही नहीं है और ये सब मेरे डेब्यू करने से पहले ही शुरू हो गया था.”

आपको बता दें कि टाइगर ने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म की सक्सेस के बाद टाइगर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. आखिरी बार टाइगर फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे. उनकी अगली फिल्म ‘गनपत’ है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli