Entertainment

रात में अक्सर माता-पिता के कमरे में घुस जाती थीं जान्हवी कपूर, श्रीदेवी और बोनी कपूर को लेकर उन्हें सताता था यह डर (Janhvi Kapoor often used to sneak into her parents’ room at night, she was Paranoid about Losing Sridevi and Boney Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं और लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. अपने फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ जान्हवी अपनी लाइफ से जुड़े कई इंट्रेस्टिंग किस्से भी फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जान्हवी ने बताया कि बचपन में वो अक्सर रात के समय अपने माता-पिता के कमरे में घुस जाया करती थीं, क्योंकि उन्हें श्रीदेवी और बोनी कपूर को लेकर हमेशा एक डर सताता था. एक्ट्रेस ने अपने उस डर का खुलासा किया, जिसे आप भी यकीनन जानना चाहेंगे.

जान्हवी कपूर ने कहा कि बहुत छोटी उम्र से ही उन्हें अपने माता-पिता को खोने का डर सताता था और अक्सर रात में जब वो डिनर या ट्रिप के लिए बाहर जाते थे तो उन्हें चिंता होती थी. एक्ट्रेस की मानें तो जब उनके माता-पिता अपने बेडरूम में सो रहे होते थे, तब वो उनके कमरे में चली जाती थीं, ताकि वो यह सुनिश्चित कर सकें कि उनके माता-पिता सांस ले रहे हैं या नहीं. यह भी पढ़ें: बेडरूम में लड़के के साथ जब रंगे हाथ पकड़ी गईं जान्हवी, बेटी की करतूत देख पिता बोनी कपूर ने उठाया था यह कदम  (When Janhvi was Caught Red Handed with a Boy in Bedroom, Boney Kapoor Took This Step)

अपने एक हालिया इंटरव्यू में जान्हवी ने कहा कि वो अभी तक अपनी मां की मौत के सदमे से पूरी तरह उबर नहीं पाई हैं, इसलिए वो इसे भुलाने के लिए पूरी तरह से समर्पित होकर अपने काम को करती हैं. रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट पर आने के बाद उनकी एक बचपन की तस्वीर दिखाई गई और उनसे पूछा गया कि उस समय वो किस तरह की इंसान थीं.

इस सवाल का जवाब देते हुए जान्हवी ने कहा कि यह हास्यास्पद है, लेकिन मैं उस उम्र में भी अपने माता-पिता को खोने के डर से हमेशा परेशान रहती थी. हर बार जब वो किसी इवेंट के लिए रात में बाहर जाते थे या मेरे बिना किसी ट्रिप पर जाते थे, मुझे हमेशा उन्हें लेकर एक डर सताता रहता था. उदाहरण के लिए जैसे वो ड्यूटी फ्री में खरीददारी कर रहे हों और मैं अपनी नानी के साथ फ्लाइट में बैठ गई, तब मैं ऐसा महसूस करती थी कि वो फ्लाइट में नहीं बैठेंगे, वो घर वापस नहीं आएंगे. मैं रात में जागती थी और उनके कमरे में देखने के लिए जाती थी कि वो सांस ले रहे हैं या नहीं.

जान्हवी ने आगे कहा कि वह अपने माता-पिता की उम्र बढ़ने के साथ उनकी देखभाल करने की भारतीय परंपरा का सम्मान करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि एक उम्र के बाद वे हमारे बच्चे बन जाते हैं. मैं जानती हूं कि मैं अपने पिता को बहुत अधिक सुविधाएं दूंगी, ताकि वे मेरे लिए भावनात्मक रूप से उस तरह से मौजूद न रहें, जैसे मैंने सोचा था कि एक पिता को वहां होना चाहिए. मैं यह जानती हूं कि अब उनके लिए वहां रहने का मेरा समय है. यह भी पढ़ें: काशी पहुंचे Mr. & Mrs. Mahi राजकुमार राव और जान्हवी कपूर, की गंगा आरती, लगाए हर-हर महादेव के नारे (Mr. & Mrs. Mahi RajKummar Rao, Janhvi Kapoor Visit Kashi, Perform Ganga Arti In Varanasi, Video Goes Viral)

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर अक्सर बेबाकी से अपनी और अपने पैरेंट्स की लाइफ से जुड़ी बातें फैन्स के साथ खुलकर शेयर करती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को रिलीज़ हो रही है, जिसका निर्देश शरण शर्मा ने किया है. इस फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli