Categories: FILMEntertainment

‘जुग जुग जियो’ में दिखेगा फैमिली रियूनियन का मनोरंजन से भरपूर तड़का (‘Jug Jugg Jeeyo’ Will See A Family Reunion Full Of Entertainment)

वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर स्टारर ‘जुग जुग जियो’ का दिलचस्प पोस्टर और लाजवाब मोशन पिक्चर्स फिल्म के निर्माता करण जौहर…

वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर स्टारर ‘जुग जुग जियो’ का दिलचस्प पोस्टर और लाजवाब मोशन पिक्चर्स फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. साथ ही उन्होंने कहा कि यह फैमिली रियूनियन है, जहां पर आपको भावनाओं से भरपूर सरप्राइजेज के साथ-साथ काफी ड्रामा भी देखने मिलेगा.


करण ने अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण और कियारा के अलग-अलग इमोशंस कभी खुशी तो कभी गम वाले तस्वीरें मोशन पिक्चर्स के साथ साझा कीं. इसी के साथ उन्होंने चारों के लाजवाब तस्वीरें भी डाली हैं. इसमें मनीष पॉल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्राजक्ता कोहली भी हंसी के हंगामे का कहर ढाएंगी.
इस फिल्म से जुडे सभी कलाकार अपने-अपने तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. आज जहां करण जौहर ने फिल्म का बेहतरीन मोशन पिक्चर्स और कई प्यारी तस्वीरें शेयर की, तो वही वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की आकर्षक फोटोज साझा कीं. साथ ही सभी ने मजेदार कैप्शन भी लिखें.


वरुण धवन ने फैमिली कॉमेडी फैमकॉम को लेकर बात की. लोगों से पूछा की हमारे परिवार के रियूनियन में क्या आप भी अपने परिवार के साथ शामिल होंगेे? इसके साथ वरुण ने यह भी बताया कि कोरोना माहमारी के बाद यह उनकी पहली फिल्म है, जो सिनेमाघर में रिलीज हो रही है. इससे वे खुद को न्यूकमर सा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए कॉमेडी से बेहतर भला क्या शुरुआत हो सकती थी. साथ ही उन्हें इस बात की भी बेहद खुशी है कि अनिल कपूर और नीतू कपूर जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ वे काम कर रहे हैं. उन्होंने अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी, मनीष पॉल, अन्य कलाकारों, फिल्म के निर्माता करण जौहर, निर्देशक की भी जमकर तारीफ की.


वरुण के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी नताशा दलाल ने कमेंट्स करते हुए कहा कि बहुत ही सुंदर लग रहे हैं सभी, अब इंतजार नहीं होता. साथ ही लव की इमोजी डालते हुए वरुण को टैग भी किया. इस पर वरुण ने ट्रैक से हटकर बात करते हुए नताशा को भोजन समय पर करने के लिए गुजारिश की. वाकई दोनों एक-दूसरे का बेहद ख्याल रखते हैं. वरुण के इस कमेंट का फैैंस ने भी मजेदार कमेंट्स देते हुए खूब आनंद लिया.

यह भी पढ़ें: जब इस गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय के कानों से बहने लगा खून, बावजूद इसके नहीं रुके एक्ट्रेस के कदम (When Aishwarya Rai’s Ear Bleeding During Shooting of This Song, Even Then Actress Didn’t Stop Working)


नीतू कपूर के पोस्ट पर भी उनकी बिटिया रिद्धिमा, बहू आलिया, समधन सोनी राजदान ने अपना ढेर सारा प्यार लुटाया. अनिल कपूर का तो यह कहना था कि फैमिली रियूनियन मेरे लिए दुनिया की सबसे पसंदीदा बात है. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि जुग जुग जियो जैसा अनुभव आप शायद ही देख पाएं. कियारा आडवाणी ने भी लेडीज एंड जेंटलमेन कहते हुए अपने परिवार से दिलचस्प ढंग से मिलवाया.
सभी कलाकारों की भावनाएं, बातें और लाजवाब पोस्टर्स को देखकर कह सकते हैं कि जुग जुग जियो मनोरंजन से भरपूर लाजवाब पारिवारिक फिल्म साबित होगी. फिल्म अगले महीने जून के 24 तारीख को रिलीज हो रही है. धर्मा प्रोडक्शन के तले राज मेहता के निर्देशन में फिल्म क्या कमाल दिखाती है, यह तो फिल्म के रिलीज के बाद ही जान सकेंेगे. फिलहाल फिल्म के खूबसूरत, आकर्षक, मनभावन तस्वीरों को कलाकारों के कमेंट्स से रू-ब-रू होते हैं.

यह भी पढ़ें: जब एक्टर बनने के फैसले पर रणवीर सिंह को होने लगा था पछतावा (When Ranveer Singh Started Regretting His Decision To Become An Actor)

Photo Courtesy: Instagram

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli