FILM

इस हसीना की वजह से काजोल और अजय देवगन की ज़िंदगी में आया था भूचाल, एक्ट्रेस ने दे डाली थी घर छोड़कर जाने की धमकी (Kajol and Ajay Devgn’s Life was in Turmoil because of this Actress, She had Threatened to Leave House)

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के एक ऐसे पावर कपल हैं, जिनकी केमेस्ट्री को न सिर्फ पर्दे पर पसंद किया गया, बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है. दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, क्योंकि अजय को पहली मुलाकात में काजोल बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थीं, लेकिन फिर धीरे-धीरे दोनों के दिल मिल गए और उन्होंने शादी कर ली. शादी के कई साल बाद भी दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलती है. हालांकि दोनों के रिलेशनशिप में एक ऐसा दौर भी आया था, जब एक हसीना की वजह से काजोल और अजय देवगन की शादीशुदा ज़िंदगी में भूचाल आ गया था, इतनी ही नहीं एक्ट्रेस ने घर छोड़कर जाने तक की धमकी दे डाली थी.

काजोल और अजय देवगन के बीच कमाल के तालमेल को देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश होते हैं, लेकिन एक बार दोनों के रिश्ते को किसी की नज़र लग गई थी. खबरों की मानें तो काजोल और अजय देवगन के बीच एक एक्ट्रेस को लेकर बहस हो गई थी, जिसके चलते दोनों का रिश्ता टूटने की कगार तक जा पहुंचा था. यह भी पढ़ें: ‘इस धरती से पुण्य और पूजनीय और क्या है’: इंडिया vs भारत की बहस के बीच अब कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, लिखा- ‘एक गुलाम नाम से मुक्ति पर सभी को बधाई… ‘ (Bharat or India? Amid India’s name change buzz, now Kangana Ranaut reacts, Says- ‘Congratulations to everyone!! Freed from a slave name’)

कहा जाता है कि काजोल को अपने पति अजय देवगन की उस एक्ट्रेस से बढ़ती नज़दीकियां खलने लगी थीं, जिसके चलते बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि काजोल ने घर छोड़कर चले जाने तक की धमकी दे डाली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के रिश्ते में बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की वजह से दरार आ गई थी.

बेशक अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कंगना रनौत के साथ भी कुछ फिल्में की हैं. जब अजय और कंगना साथ में फिल्में कर रहे थे, तब दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जुड़ने लगा था. ऐसे में कंगना और अजय के अफेयर की खबरों को सुन काजोल काफी परेशान हो गई थीं. यह भी पढ़ें: जब प्रियंका चोपड़ा को पीटने सेट पर पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना, जानें किस वजह से गुस्सा थीं अक्षय कुमार की पत्नी (When Twinkle Khanna reached on set to beat Priyanka Chopra, know why Akshay Kumar’s wife was angry)

बताया जाता है कि कंगना को लेकर अजय और काजोल में काफी बहस भी हुई, जिसके बाद काजोल ने अजय देवगन को घर छोड़ने की धमकी दे डाली थी. हालांकि अजय ने कंगना के साथ अफेयर होने की बात से साफ इनकार कर दिया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होते हैं, लेकिन कई बार इस तरह की अफवाहें फैला दी जाती हैं. दो लोगों को एक साथ देखकर इस तरह की बातें बना दी जाती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गरोदरपणात दीपिका पादुकोणला काय खावंसं वाटतंय? तिच्या मते डाएट म्हणजे काय? (Pregnant Deepika Padukone Is Eating This In Seventh Month Of Pregnancy)

बॉलिवूड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लवकरच आई होणार आहे. तिच्या प्रेग्नेंसीमुळे सध्या ती चांगलीच चर्चेत आहे.…

July 19, 2024

रवीना टंडनच्या सवतीने तिच्याबद्दल काय म्हटलेलं? (When Raveena Tandon’s Soutan Said This for Her, Actress Reacted Like This)

बॉलीवूडची हॉट गर्ल रवीना टंडन 90 च्या दशकातील सर्वात यशस्वी अभिनेत्रींपैकी एक होती, परंतु आजही…

July 19, 2024

कहानी- वनस्थली (Short Story- Vanasthali)

''इस वनस्थली का ध्यान रखना लल्ला!'' सुधा काकी के वे शब्द कानों में फिर से…

July 19, 2024
© Merisaheli