FILM

इस हसीना की वजह से काजोल और अजय देवगन की ज़िंदगी में आया था भूचाल, एक्ट्रेस ने दे डाली थी घर छोड़कर जाने की धमकी (Kajol and Ajay Devgn’s Life was in Turmoil because of this Actress, She had Threatened to Leave House)

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के एक ऐसे पावर कपल हैं, जिनकी केमेस्ट्री को न सिर्फ पर्दे पर पसंद किया गया, बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है. दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, क्योंकि अजय को पहली मुलाकात में काजोल बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थीं, लेकिन फिर धीरे-धीरे दोनों के दिल मिल गए और उन्होंने शादी कर ली. शादी के कई साल बाद भी दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलती है. हालांकि दोनों के रिलेशनशिप में एक ऐसा दौर भी आया था, जब एक हसीना की वजह से काजोल और अजय देवगन की शादीशुदा ज़िंदगी में भूचाल आ गया था, इतनी ही नहीं एक्ट्रेस ने घर छोड़कर जाने तक की धमकी दे डाली थी.

काजोल और अजय देवगन के बीच कमाल के तालमेल को देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश होते हैं, लेकिन एक बार दोनों के रिश्ते को किसी की नज़र लग गई थी. खबरों की मानें तो काजोल और अजय देवगन के बीच एक एक्ट्रेस को लेकर बहस हो गई थी, जिसके चलते दोनों का रिश्ता टूटने की कगार तक जा पहुंचा था. यह भी पढ़ें: ‘इस धरती से पुण्य और पूजनीय और क्या है’: इंडिया vs भारत की बहस के बीच अब कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, लिखा- ‘एक गुलाम नाम से मुक्ति पर सभी को बधाई… ‘ (Bharat or India? Amid India’s name change buzz, now Kangana Ranaut reacts, Says- ‘Congratulations to everyone!! Freed from a slave name’)

कहा जाता है कि काजोल को अपने पति अजय देवगन की उस एक्ट्रेस से बढ़ती नज़दीकियां खलने लगी थीं, जिसके चलते बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि काजोल ने घर छोड़कर चले जाने तक की धमकी दे डाली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के रिश्ते में बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की वजह से दरार आ गई थी.

बेशक अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कंगना रनौत के साथ भी कुछ फिल्में की हैं. जब अजय और कंगना साथ में फिल्में कर रहे थे, तब दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जुड़ने लगा था. ऐसे में कंगना और अजय के अफेयर की खबरों को सुन काजोल काफी परेशान हो गई थीं. यह भी पढ़ें: जब प्रियंका चोपड़ा को पीटने सेट पर पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना, जानें किस वजह से गुस्सा थीं अक्षय कुमार की पत्नी (When Twinkle Khanna reached on set to beat Priyanka Chopra, know why Akshay Kumar’s wife was angry)

बताया जाता है कि कंगना को लेकर अजय और काजोल में काफी बहस भी हुई, जिसके बाद काजोल ने अजय देवगन को घर छोड़ने की धमकी दे डाली थी. हालांकि अजय ने कंगना के साथ अफेयर होने की बात से साफ इनकार कर दिया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होते हैं, लेकिन कई बार इस तरह की अफवाहें फैला दी जाती हैं. दो लोगों को एक साथ देखकर इस तरह की बातें बना दी जाती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli