Categories: FILMEntertainment

बड़े परदे पर आग लगाने के लिए तैयार है कंगना रनौत, नई तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अनाउंस की फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज़ डेट (Kangana Ranaut Announces Dhaakad Release Date With New Photos)

बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक क्वीन कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 8 अप्रैल, 2022 को आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. रजनीश है…

बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक क्वीन कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 8 अप्रैल, 2022 को आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. रजनीश है द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत स्पाई एजेंट  का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता महत्वपूर्ण रोल में नज़र आएंगे. एक्ट्रेस ने  बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म धाकड़ की रिलीज की तारीख की घोषणा की.

‘थलाइवा’ एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि नाम के  एक अफसर की भूमिका निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी  फिल्म के डिफरेंट लुक्स को शेयर किया है. इन डिफरेंट लुक्स को शेयर करते हुए  कंगना  ने कैप्शन लिखा है, “वो उग्र, उत्साही और निडर है.  #AgentAgni बड़े परदे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आपके लिए एक्शन स्पाई थ्रिलर #धाकड़ ला रहा है जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आ रही है!”

डायरेक्टर रजनीश राज़ी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं.  फिल्म की शूटिंग  मध्य प्रदेश और बुडापेस्ट में हुई है. फिल्म धाकड़ को पहले इसी साल अक्टूबर  में रिलीज़ करने की प्लानिंग थी, लेकिन कोरोना महामारी और प्रोडक्शन में देरी के कारण फिल्म  की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया.

कंगना ने पहले कहा था, ” फिल्म धाकड़ मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क  ही नहीं है, बल्कि मेरे करियर के साथ-साथ भारतीय सिनेमा के लिए भी मील का पत्थर साबित होगी। यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है और यह एक महिला प्रधान एक्शन फिल्म है.”

कंगना के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो बता दें कि कंगना की आने वाली फ़िल्में तेजस, सीता और मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा हैं. एक्ट्रेस पोलिटिकल ड्रामा पर आधारित इमरजेंसी के दौरान बनी पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी.

और भी पढ़ें: मालदीव्स वेकेशन के दौरान आयुष्मान खुराना बने फोटोग्राफर, येलो बिकिनी में क्लिक की पत्नी ताहिरा की तस्वीर (Ayushmann Khurrana Clicks Wife Tahira Kashyap’s Photo In Yellow Bikini During Maldives Vacation)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

© Merisaheli