मालदीव्स वेकेशन के दौरान आयुष्मा...

मालदीव्स वेकेशन के दौरान आयुष्मान खुराना बने फोटोग्राफर, येलो बिकिनी में क्लिक की पत्नी ताहिरा की तस्वीर (Ayushmann Khurrana Clicks Wife Tahira Kashyap’s Photo In Yellow Bikini During Maldives Vacation)

बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर में से एक आयुष्मान खुराना इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव्स में छुट्टियां बिता रहे हैं. साथ ही अपने फैंस और प्रशंसकों को मालदीव्स के बीच लुक की तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर येलो बिकिनी में अपनी तस्वीर शेयर की. यह हॉट और खूबसूरत तस्वीर उनके पति आयुष्मान खुराना ने खींची है.

एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी फिल्ममेकर पत्नी ताहिरा कश्यप अपने दोनों बच्चों के साथ मालदीव्स में छुट्टियां बिता रहे हैं. बीच पर फन टाइम स्पेंड करते हुए कपल अपने मालदीव्स ट्रिप की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर रहे हैं. आयुष्मान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस सेल्फी शेयर की, तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने येलो बिकिनी में खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में येलो बिकिनी पहने हुए ताहिरा कश्यप समंदर के खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. ताहिरा कश्यप ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ताहिरा ने कैप्शन लिखा, “मैं  कच्ची हूं. मैं  में हूं. में सभी शेप्स और साइज में आती हूं. मैंने अपने शरीर और आत्मा को पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है. आज मैं पीली रंग में हूं. नीले रंग के शेड्स के घिरी हुई हूं. मुझे लगता है कि  मुझे अपने आप से प्यार हो गया है.#नो फ़िल्टर #पोर्ट्रेटमोड.”

इस तस्वीर को @@ayushmannk ने क्लिक किया है.  वो कहते हैं कि ये मेरा सबसे अच्छा प्रोफाइल है. ताहिरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस इसपर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक्टर आयुष्मान खुराना ने ताहिरा ने इस तस्वीर पर अपना प्रतिक्रिया दी हैं. तस्वीर के कमेंट बॉक्स में फायर वाले इमोजी बनाकर कमेंट किया है.

अभिनेता आयुष्मान ने इस ट्रिप से जुडी हुई खूबसूरत तस्वीर को अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है. इस फोटो को साझा करते हुए आयुष्मान ने बहुत सिंपल-सा कैप्शन लिखा, “सुप्रभात!’ बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा अपने दोनों बच्चों- बेटे विराजवीर हुए बेटी वरुष्का के साथ इस ट्रिप का मज़ा ले रहे हैं.

प्रोफेशन लाइफ की बात करें तो आयुष्मान खुराना की आखिरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नज़र आए थे. फिलहाल उनके पास कुछ प्रोजेक्ट्स हैं. इसमें से एक है ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ आयुष्मान इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म हैं ‘डॉक्टर जी’ है.

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: नवरात्रि के आठवें दिन बहन श्वेता सिंह ने किया दिवंगत भाई को याद, शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की फोटो और लिखा दिल को पिघला देनेवाला नोट (Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Remembers Him On The Eighth Day Of Navratri, She Shared A Photo Of The Late Actor And Writes A Note)

×