Categories: FILMEntertainment

कंगना ने थलाइवी फिल्म में उनकी तारीफ़ के लिए पूर्व मंत्रीजी को यह कहा… (Kangana Ranaut- This kind of love and appreciation coming from one of the greatest politicians…)

कंगना रनौत जो कुछ भी करती हैं बिंदास और बेबाक़ होकर करती हैं. फिर चाहे वह थलाइवी जैसी लाजवाब फिल्म ही क्यों ना हो. प्रेम…

कंगना रनौत जो कुछ भी करती हैं बिंदास और बेबाक़ होकर करती हैं. फिर चाहे वह थलाइवी जैसी लाजवाब फिल्म ही क्यों ना हो. प्रेम करना हो या मुख्यमंत्री से पंगा लेना हो, वह हर चीज़ में निडर होकर अपनी बात और अपना पक्ष रखती हैं. थलाइवी फिल्म की हर तरफ़ तारीफ़ हो रही है और हर कोई उनके बेहतरीन अभिनय से प्रभावित है. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर आधारित इस फिल्म में कंगना रनौत ने उनकी भूमिका निभाई है और उन्होंने अपना शत प्रतिशत दिया है.



हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है, अब इसमें हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद श्री शांता कुमारजी भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ थलाइवी फिल्म देखी और उत्कृष्ठ अभिनय अदाएगी के लिए कंगना को बधाई दी. उन्होंने कंगना को हिंदी में प्रंशसाभरे पत्र भी लिख कर भेजा, जिसे कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

शांता कुमारजी ने कंगना की कुछ यू तारीफ़ की-

कल पूरे परिवार और निकटस्थ मित्रों के साथ तुम्हारी कृति थलाइवी भी देखी. अभिनय की जिस ऊंचाई तक तुमने उड़ान भरी है उसे देखकर आनंद भी आया और अपने हिमाचल की अपनी बेटी पर गर्व भी हुआ.

तुम्हारे अंतिम शब्द- “एक बात याद रखो अगर मुझे अम्मा समझोगे, तो तुम्हें मेरे दिल में जगह मिलेगी और अगर मुझे सिर्फ़ एक औरत समझोगे, तो तुम्हें…” ये शब्द अभी भी कान में गूंज रहे हैं. आनंदित ही नहीं पुलकित भी हो रहा हूं.




यह‌ भी पढ़ें: बिग बॉस 15: शो में नज़र आ सकती है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ये हिट जोड़ी, दोनों को ऑफर हुई मोटी रकम (Bigg Boss 15: This Hit Jodi of ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ Can Be Seen in The Show)





याद रखना प्रभु ने तुम्हें इसी प्रकार अभिनय में कुछ अभूतपूर्व और अति विशेष करने के लिए भेजा है. भारतीय राष्ट्रीय गौरव के कुछ अनछुए विस्मृत स्थलों को तुम्हें ही अपने अभिनय से प्रकाशमान करना है. इस संबंध में मुझे तुम्हें कुछ कहना है कभी गगल से होकर घर आने का कार्यक्रम बनाओ. कुछ क्षण मिलने का समय मिलेगा. एक बार फिर से बधाई, प्यार और हार्दिक शुभकामनाएं!

इसमें उन्होंने अपने हिमाचल की बेटी की ख़ूब तारीफ़ की और कहा कि तुमने अभिनय की ऊंचाइयों को छुआ है और यूं ही आगे बढ़ो. कंगना ने कहा कि मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार और अवाॅर्ड यही है. जब इस तरह से लोग फिल्म को देखकर उसकी तारीफ़ करते हैं और पत्र लिखते हैं और संदेश देते हैं और मुझे एहसास कराते हैं कि उन्हें एक बेहतरीन फिल्म देखने को मिली…

 इसके लिए कंगना ने शांता कुमारजी को धन्यवाद भी कहा.  कंगना हमेशा लीक से हटकर फिल्में करती हैं. शुरुआती दौर की फिल्मों के बाद कई बेहतरीन फिल्में की, फिर चाहे वह मणिकर्णिका हो, तनु वेड्स मनु या पंगा हो.. सबमें उन्होंने अपने ज़बर्दस्त अभिनय का लोहा मनवाया.

 कंगना कुछ भी कहने में संकोच नहीं करतीं. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भी उन्होंने एक बड़े ख़ूबसूरत अंदाज़ में उनके साथ की तस्वीर शेयर करके उन्हें बधाई दी. साथ ही कहा कि आपने जिस तरह से कोरोना की महामारी में काम किया वह काबिले तारीफ़ है. प्रधानमंत्री होकर आप बड़ी सहजता से आम लोगों से जुड़ते हैं. उन्होंने मोदीजी की तारीफ़ की और कहा कि आपके इस काम के पीछे आपकी संघर्ष भी काफ़ी है. अगर आपकी आलोचना भी होती है, तो आप उससे परेशान नहीं होते और सबकी सुनते हैं. कंगना की प्राइम मिनिस्टर को इस ख़ूबसूरत अंदाज़ में बधाई और शुभकामनाएं फैंस और सभी को खूब पसंद आई और सबने जमकर तारीफ़ की.



Photo Courtesy: Instagram



यह‌ भी पढ़ें: पिंक बिकिनी पहनकर पूल के किनारे राखी सावंत ने बिखेरा जलवा, फोटोज़ शेयर कर फैन्स से पूछा ये सवाल (Rakhi Sawant Shares Her Pool Side Photos in Pink Bikini, Asks This Question to The Fans)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

मीरा राजपूत ने पहना ऐसा शॉर्ट्स, हो रही हैं बुरी तरह ट्रोल (Mira Rajput Wore Such Shorts, Getting Trolled Badly)

आज का ज़माना सोशल मीडिया का है, जहां हर कोई एक्टिव रहता है. फिर चाहे…

रंग तरंग- भूखे इश्क़ न होत सजना… (Satire- Bhukhe Ishq Na Hot Sajna…)

''सिया उठो, सरगी का टाइम हो गया, मां बुला रही हैं.'' मैंने जान-बूझकर करवट ले…

© Merisaheli