बिग बॉस 15: शो में नज़र आ सकती ह...

बिग बॉस 15: शो में नज़र आ सकती है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ये हिट जोड़ी, दोनों को ऑफर हुई मोटी रकम (Bigg Boss 15: This Hit Jodi of ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ Can Be Seen in The Show)

डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. आज यानी 18 सितंबर 2021 को शाम सात बजे इसका फिनाले किया जाएगा और पांच कंटेस्टेंट्स में से कोई एक शो का विजेता बनेगा. ओटीटी वर्ज़न छह हफ्ते से चल रहा था और इसके खत्म होते ही टीवी पर जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ को टेलीकास्ट किया जाएगा. बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी की दौड़ में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट के नाम शामिल हैं. इस बीच खबर आ रही है कि ‘बिग बॉस 15’ में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की हिट जोड़ी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी एक साथ नज़र आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों को शो में आने के लिए मोटी रकम ऑफर की गई है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि स्टार प्लस के हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अलविदा कहने वाले हैं यानी शो से दोनों की कहानी का द एंड होने वाला है. शो को अलविदा कहने की खबर सुनकर मोहसिन और शिवांगी के फैन्स को काफी निराशा हुई, लेकिन अब दोनों को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें बिग बॉस 15 में फैन्स एक साथ देख सकेंगे. जी हां, रिपोर्ट्स के अनुसार, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बन सकते हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सलमान खान ने कहा कंटेस्टेंट्स के पास नहीं होगी कोई सुविधा, करना होगा संकटों का सामना (Bigg Boss 15: Salman Khan Says- Contestants Will Not Have Any Facility, Will Have to Face The Troubles)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, ये रिश्ता क्या कहलाता है के मोहसिन खान और शिवांगी जोशो को बिग बॉस 15 ऑफर हुआ है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस का नया सीज़न टेलीविज़न पर अगले महीने से शुरु होने वाला है. बता दें कि सीरियल में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में दोनों ही सितारों की लोकप्रियता को देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें शो ऑफर किया है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि बिग बॉस 15 के लिए मोहसिन और शिवांगी को 4 करोड़ रुपए की मोटी रकम का ऑफर भी दिया गया है. हालांकि मोहसिन और शिवांगी इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं, इसे लेकर दोनों की तरफ से फिलहाल कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है कि दोनों शो में अपने आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग में बिज़ी हैं, लेकिन फैन्स इस जोड़ी को बिग बॉस 15 के घर में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इन सितारों ने जब शो को कहा अलविदा, जानें क्या रही वजह (When These Stars of ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ said Goodbye to The show, Know What Was The Reason)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, बताया जा रहा है कि बिग बॉस के लिए जो भी फाइनल कंटेस्टेंट होंगे, उन्हें घर में जाने से पहले कुछ समय के लिए क्वारंटीन होना होगा और इस महीने के आखिर में कंटेस्टेंट्स को क्वारंटीन करने की प्रक्रिया शुरु की जाएगी. जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस 15 का प्रीमियर टीवी पर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा. होस्ट सलमान खान के इस विवादित शो को सोमवार से शुक्रवार तक रात 10.30 बजे प्रसारित किया जाएगा, जबकि वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा.

×