Categories: FILMEntertainment

करण जौहर आर्यन खान को बता चुके हैं गॉड सन, उनके करियर को लेकर किया था ये ऐलान (Karan Johar Told Aryan Khan God Son, Had Said This About His Career)

करण जौहर बॉलीवुड के वो फिल्म मेकर हैं जिन्होंने कई स्टार किड्स के करियर को बनाया है. उनकी उन स्टार किड्स और उनके माता पिता…

करण जौहर बॉलीवुड के वो फिल्म मेकर हैं जिन्होंने कई स्टार किड्स के करियर को बनाया है. उनकी उन स्टार किड्स और उनके माता पिता के साथ भी बॉन्डिंग कमाल की रही है. लेकिन एक स्टार किड ऐसा है जो करण जौहर के लिए बेहद खास है. और तो और उसके करियर की नईया पार लगाने का काफी सालों पहले ही ऐलान भी कर चुके हैं. जबकि इन पर नेपोटिज्म का भी खूब आरोप लग चुका है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

किंग खान का लाडला है ‘भगवान का बच्चा’ – करण जौहर वैसे तो कई बॉलीवुड सेलेब्स के खास दोस्त हैं. लेकिन वो सबसे ज्यादा खास अगर किसी के हैं तो हैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान. शाहरुख के साथ ही नहीं, बल्कि शाहरुख के पूरे परिवार के साथ उनका बॉन्ड और प्यार भी कई मौकों पर देखने को मिला है. उन्होंने हर कदम पर आर्यन का साथ दिया है. और तो और एक इंटरव्यू में करण जौहर ने आर्यन के लिए कहा था कि आर्यन उनके लिए भगवान का बच्चा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण जौहर ने कहा था कि, जब भी आर्यन फिल्मों में आने का फैसला करेगा तो वो या तो उसे डायरेक्ट करेंगे या फिर उसके करियर में गाइडिंग सपॉर्ट बनेंगे. साथ ही उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में आर्यन खान का लॉन्च होना ऐसा होगा जैसे उनके खुद के बेटे का लॉन्च हो रहा हो.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि करण जौहर पर कई बार नेपोटिज्म का आरोप लग चुका है और उनके सिर्फ स्टार किड्स को मौका देने पर सवाल उठते आए हैं. पर जिस तरह से उन्होंने आर्यन को लेकर बयान दिया था उससे साफ था कि आर्यन उनके लिए कितने मायने रखते हैं. फिर चाहे दुनिया जो भी उन पर एलिगेशन लगाए.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया ट्रोलर्स को ऐसे सबक सिखाते हैं अर्जुन कपूर, ट्रोलर्स के हाल होंगे खस्ता (Arjun Kapoor Teaches A Lesson To Trollers Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण का शो बना था जी का जंजाल – करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से एक और ऐसा विवाद शुरू हुआ था जो बाद में पूरी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था. ये तब की बात है जब सैफ अली खान के साथ कंगना इस शो में पहुंची थीं. कंगना ने टॉक शो में नेपोटिज्म को लेकर कमेंट किया था और उन्होंने करण को नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले मूवी माफिया का भी टैग दे दिया था. तभी से ये विवाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को घेरे हुए है. जब-जब इंडस्ट्री में किसी स्टार किड का डेब्यू होता है, तब-तब ये विवाद सुर्खियों में आ जाता है.

ये भी पढ़ें: ‘इश्कजादे’ में अर्जुन कपूर को नहीं लेना चाहते थे आदित्य चोपड़ा, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Aditya Chopra Did Not Want To Cast Arjun Kapoor In ‘Ishaqzaade’, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हिंदी सिनेमा के टॉप फिल्म मेकर हैं करण जौहर – करण जौहर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों में से एक हैं. पिछले कई वर्षों से करण इंडस्ट्री में फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ कई रोल निभा रहे हैं. चाहे वो एक निर्देशक, अभिनेता, होस्ट, आरजे और यहां तक कि एक मैचमेकर का भी क्यों ना हो. निर्माता को हमेशा इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए सराहा जाता रहा है.

ये भी पढ़ें: इस एक चीज के लिए क्रेजी हैं रणबीर कपूर, अपने होने वाले बच्चे को भी करवाएंगे ये शौक (Ranbir Kapoor Is Crazy About This One Thing, Will Make His Future Child Also Get This Hobby)

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli