सोशल मीडिया ट्रोलर्स को ऐसे सबक ...

सोशल मीडिया ट्रोलर्स को ऐसे सबक सिखाते हैं अर्जुन कपूर, ट्रोलर्स के हाल होंगे खस्ता (Arjun Kapoor Teaches A Lesson To Trollers Like This)

अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जिनका नेचर काफी मस्ती और मजाक करने वाला रहा है. अपने फैंस को वो सोशल मीडिया हो या रियल लाइफ, हमेशा खुश होकर ही जवाब देते हैं. लेकिन वहीं बात हो उनके अपनों पर हेटर्स के निशाने की तो ये उन्हें हरगिज़ मंजूर नहीं. ऐसे में वो कैसे निपटते हैं ट्रोलर से आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बुरा बोलने वालों की सोच है छोटी – अर्जुन को सोशल मीडिया पर जहां कई लोग प्यार देते हैं, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उनकी गर्ल फ्रेंड और उनके बीच उम्र के फासले तो कभी उनकी बहनों पर भद्दे कमेंट करने से बाज नहीं आते. ऐसे में अर्जुन ने ट्रोलिंग पर कहा है कि ‘ये उनकी परवरिश को दर्शाता है. ये उनकी सोच को दर्शाता है और ये दर्शाता है कि वे किस चीज से बने हैं. खैर इसका बुरा असर मुझपर नहीं पड़ता. इसका बुरा असर उन पर पड़ता है. वे आखिर में पीछे छिप सकते हैं, वे जानते हैं कि वो कौन हैं. उन्हें अपने दोस्तों को ये दिखाने में जबरदस्त खुशी मिलती है, लेकिन मेरे पास इससे लड़ने और सिर ऊंचा करके जीवन जीने की क्षमता है और मैं अभी भी अपना 200% देकर काम पर जाता हूं. मैं अभी भी पूरी ईमानदारी के साथ अपनी निजी जिंदगी जीता हूं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खैर इससे ये तो साफ है कि अर्जुन को लाख कोई कुछ कहे, वो सिर्फ अपने और अपनों में खुश हैं. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उन्हें क्या बोलता है.

ये भी पढ़ें: ‘इश्कजादे’ में अर्जुन कपूर को नहीं लेना चाहते थे आदित्य चोपड़ा, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Aditya Chopra Did Not Want To Cast Arjun Kapoor In ‘Ishaqzaade’, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भाई की आलोचना से अंशुला को होता है दुख – अर्जुन को न सिर्फ उनके रिश्तों के लिए बल्कि उनके कद काठी को लेकर भी ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है. इस पर भी अर्जुन ने कहा है कि ‘कल्पना कीजिए कि हम जैसे लोगों को किस दौर से गुजरना पड़ता है. मैं बहुत मोटी चमड़ी वाला हूं. मेरी वजह से मेरे परिवार के सदस्यों को इन सब से गुजरना पड़ता है. मेरी बहन (अंशुला कपूर) को मेरी वजह से बहुत कुछ सुनना पड़ता है. ये उसकी गलती नहीं है.”

ये भी पढ़ें: इस एक चीज के लिए क्रेजी हैं रणबीर कपूर, अपने होने वाले बच्चे को भी करवाएंगे ये शौक (Ranbir Kapoor Is Crazy About This One Thing, Will Make His Future Child Also Get This Hobby)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मलाइका अर्जुन के रिश्ते पर उठते हैं सवाल – अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक किए काफी समय हो चुका है, लेकिन अब तक लोग लगता है इसे पचा नहीं सके हैं. इसका सबूत आए दिन इनके साथ में पिक्चर्स के कॉमेंट्स में देखने को मिलता है. जहां इस कपल के लिए भला बुरा कहा जाता है. लेकिन आपको बता दें कि अर्जुन-मलाइका अपनी डेटिंग लाइफ से खुश हैं और वो शादी पर विचार नहीं कर रहे हैं. उनका कहना है कि जब वक्त आएगा वो सबको बताएंगे कि वो शादी कब कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: एक डायरेक्टर के थप्पड़ ने उतार दी थी सैफ अली खान की नवाब गिरी, गुस्से में फिल्म की रोक दी गई थी शूटिंग (When Saif Ali Khan Was Slapped By A Director, The Shooting Of The Film Was Stopped)

×