‘इश्कजादे’ में अर्जु...

‘इश्कजादे’ में अर्जुन कपूर को नहीं लेना चाहते थे आदित्य चोपड़ा, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Aditya Chopra Did Not Want To Cast Arjun Kapoor In ‘Ishaqzaade’, You Will Be Stunned To Know The Reason)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 22 जुलाई को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसे ऑडियंस का मिला जुला मिला रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक्टर ने फिल्म ‘इश्कजादे’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उस फिल्म में उनके साथ परिणिति चोपड़ा नजर आई थीं. इस फिल्म ने रातों-रात अर्जुन कपूर को सबकी नजरों में ला दिया था. फिल्म में उनके एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. हर किसी के दिल में अर्जुन ने अपनी खास जगह बना ली थी. लेकिन आपको ये बात जाकर हैरानी होगी कि फिल्म ‘इश्कजादे’ में अर्जुन को आदित्य चोपड़ा लेना ही नहीं चाहते थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बात का खुलासा खुद अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था. एक्टर ने बताया था कि आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के साथ अपने फर्स्ट लुक टेस्ट में उन्हें फिल्म के लिए रिजेक्ट कर दिया था.

ये भी पढ़ें: इस एक चीज के लिए क्रेजी हैं रणबीर कपूर, अपने होने वाले बच्चे को भी करवाएंगे ये शौक (Ranbir Kapoor Is Crazy About This One Thing, Will Make His Future Child Also Get This Hobby)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक जाने माने वेब पोर्टल से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया कि, “आदित्य चोपड़ा ने सबसे पहले मेरी तस्वीरें देखी और कहा कि ये तो एक्टर नहीं बन सकता. हम इसको सपोर्टिंग रोल में ले सकते हैं. इसे लीड रोल में नहीं ले सकते. वो मेरी तस्वीरों से ज्यादा इम्प्रेस नहीं हुए थे.”

ये भी पढ़ें: एक डायरेक्टर के थप्पड़ ने उतार दी थी सैफ अली खान की नवाब गिरी, गुस्से में फिल्म की रोक दी गई थी शूटिंग (When Saif Ali Khan Was Slapped By A Director, The Shooting Of The Film Was Stopped)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि भले ही वो इंडस्ट्री में बड़े हुए हैं, लेकिन उनकी मुलाकात आदित्य चोपड़ा से कभी नहीं हुई थी. ये तब था जब वाईआरएफ कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने उन्हें चुना था और 6 महीने तक अर्जुन को अपनी बॉडी पर काम करने को कहा था. उन्हें ज्यादा से ज्यादा वजन कम करने में भी मदद की थी.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल का रह चुका है इन हसीनाओं के साथ अफेयर, कपूर खानदान की बहू के साथ भी खाई थीं प्यार की कसमें (Vicky Kaushal Has Had An Affair With These Beauties, Had Also Taken Vows Of Love With The Daughter-In-Low Of The Kapoor Family)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अर्जुन के बताया कि आदित्य ने उनके ऑडिशन का अनकट वर्जन देखा था, जिसमें वो सीन के बाद कास्टिंग डायरेक्टर के साथ घूम रहे थे. अर्जुन ने कहा, “इसमें कुछ तो बात है.” आदित्य चोपड़ा को लगा कि मैं काफी कुछ कर सकता हूं. और इस तरह मुझे अपनी फिल्म के लिए ब्रेक मिला. अर्जुन का कहना है कि भले ही उनका फिल्मी बैकग्राउंड है लेकिन फिल्मों में डेब्यू करने के लिए उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर की मदद नहीं ली. उन्होंने पिता का सपोर्ट लेने से साफ मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भारी पड़ चुका है स्टारडम, किसी को फैन ने दी धमकी तो कभी अंडरवर्ल्ड के टारगेट पर आ चुके हैं ये सितारे (These Bollywood Stars Have Faced The Brunt Of Being A Star, Somebody Was Threatened By A Fan And Someone Threatened By Underworld)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम करने में लगे हैं. आने वाले दिनों में वो आसमान भारद्वाज की फिल्म ‘कुत्ते’ और अजय बहल की फिल्म ‘द लेडी किलर’ में नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर तैयरियां चल रही हैं.

×