इस एक चीज के लिए क्रेजी हैं रणबी...

इस एक चीज के लिए क्रेजी हैं रणबीर कपूर, अपने होने वाले बच्चे को भी करवाएंगे ये शौक (Ranbir Kapoor Is Crazy About This One Thing, Will Make His Future Child Also Get This Hobby)

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर तो चर्चा में हैं ही, क्योंकि करीब चार साल के बाद उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर वापसी की है. फिल्म को ऑडियंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं फिल्म के अलावा वो अपनी और आलिया के होने वाले बच्चे को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में हैं. बच्चे को लेकर रणबीर कपूर काफी ज्यादा एक्साइेटेड हैं और उसके लिए काफी ज्यादा तैयारियां करने में लगे हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में बच्चे को लेकर बात की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस चीज के शौकीन हैं रणबीर कपूर – एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि उन्हें स्नीकर्स का बहुत ज्यादा शौक है. इसलिए स्नीकर्स पर वो काफी पैसे खर्च करते हैं. उनकी ख्वाहिश है कि उनके बच्चे भी भविष्य में उनके जैसे ही बने. इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि, “जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही है मैं मेटेरियल चीजों को लेकर कम एक्साइटेड होता हूं. मैं घर बनवा रहा हूं. मैंने अब कार खरीदना बंद कर दिया है. मैं जो कार चला रहा हूं वो 8 साल पुरानी है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बच्चे के लिए रणबीर ने कही ये बात – रणबीर ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, “मुझे ज्यादा शॉपिंग करने का शौक नहीं है लेकिन स्नीकर्स खरीदता रहूंगा. ये ऐसे फुटवियर हैं जिन्हें पहनने पर मैं कंफर्टेबल महसूस करता हूं. उम्मीद करता हूं कि ये मेरे बच्चे को पास करूंगा. कोशिश करूंगा कि वो मेरी तरह स्नीकर्स का शौकीन बने.”

ये भी पढ़ें: एक डायरेक्टर के थप्पड़ ने उतार दी थी सैफ अली खान की नवाब गिरी, गुस्से में फिल्म की रोक दी गई थी शूटिंग (When Saif Ali Khan Was Slapped By A Director, The Shooting Of The Film Was Stopped)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्में – 22 जुलाई को रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर नजर आ रही हैं. करण मल्होत्रा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने इसके प्रोड्यूस किया है. वहीं रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में और फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल का रह चुका है इन हसीनाओं के साथ अफेयर, कपूर खानदान की बहू के साथ भी खाई थीं प्यार की कसमें (Vicky Kaushal Has Had An Affair With These Beauties, Had Also Taken Vows Of Love With The Daughter-In-Low Of The Kapoor Family)

×