Categories: FILMEntertainment

‘भूल भुलैया-2’ के लिए कार्तिक आर्यन ने जीता ‘बेस्ट एक्टर’ का अवॉर्ड, फैंस को दिया धन्यवाद और कही ये बात… (Kartik Aaryan Wins First ‘Best Actor’ Award For Bhool Bhulaiyaa 2, Thanks His Fans, ‘Mehnat Ka Phal Meetha Hota Hai’)

फैंस के चहेते स्टार कार्तिक आर्यन ने को हाल ही में ‘बेस्ट एक्टर’ के अवॉर्ड के नवाज़ा गया है. अपने फ़िल्मी कररेर में कार्तिक ने पहली बार ‘बेस्ट एक्टर’ का अवार्ड जीता है. अपनी इस ख़ुशी को एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर एक्टर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर के हाथ में ‘बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड है.

बीती रात यानी 26 फरवरी रविवार को मुंबई में ज़ी सिने अवॉर्ड्स ऑर्गनाइज़ किया गया. जिसमें इंडस्ट्री के लगभग सभी सेलेब्स शामिल हुए. इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के सुपर स्टार कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में  शानदार परफॉरमेंस के लिए  सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला. एक्ट्रेस आलिया भट्ट को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में शानदार परफॉरमेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने की ख़ुशी को शेयर किया है.एक्टर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वे अपने एक हाथ में अवॉर्ड पकडे हुए हैं और दूसरे हाथ से भूल भुलैया हुक-स्टेप करते हुए नज़र आ रहे हैं.

साथ में एक्टर ने कैप्शन लिखा- माई फर्स्ट बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल!!  मेहनत का फल मीठा होता है. ❤️ #RoohBaba हमेशा खास रहेगा ?? धन्यवाद @zeecineawards और भूल भुलैया 2 की पूरी टीम को. इस प्यार के लिए मेरे दर्शकों को धन्यवाद! मैं  प्रॉमिस करता हूँ कि हमेशा आपका मनोरंजन करता रहूंगा!

बता दें कि कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म शहजादा में नज़र आये थे. इस फिल्म में उनके ओपोजिट कृति सनोन थी. ये फिल्म 17 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई थी।

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024
© Merisaheli