Categories: FILMEntertainment

गे मेकअप आर्टिस्ट की शादी में शामिल होने गोवा पहुंचीं कैटरीना, जमकर किया डांस, देखें वीडियोज़ (Katrina In Goa For Gay Makeup Artist Wedding)

बॉलीवु़ड स्टार्स का अपने सपोर्ट स्टाफ के साथ स्पेशल रिश्ता होता है. वे उनकी हर खुशी में शामि  होने की कोशिश करते हैं. इस मामले…

बॉलीवु़ड स्टार्स का अपने सपोर्ट स्टाफ के साथ स्पेशल रिश्ता होता है. वे उनकी हर खुशी में शामि  होने की कोशिश करते हैं. इस मामले में कैटरीना कैफ भी पीछे नहीं हैं. हाल ही में वे अपने गे मेकअप आर्टिस्ट की शादी में शामिल होने गोवा पहुंची थीं. जहां कैटरीना ने जमकर मस्ती की और उसकी पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर की, जो वायरल हो रही हैं. कैटरीना ने शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किए हैं, इन तस्वीरों में शादीशुदा जोड़ा और कैटरीना खुद भी नजर आ रही हैं. कैटरीना के मेकअप आर्टिस्ट का नाम डेनियल सी बाउर है, जिन्होंने टायरॉन ब्रगेनजा से हिंदू रीति रिवाज से शादी की. इस मौके पर दोनों ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहना था. इसके साथ ही गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया था. टायरॉन और डेनियल पिछले साल अगस्त में फ्रैंकफर्ट जर्मनी में शादी कर चुके हैं, गोवा में उन्होंने मेहंदी, हल्दी, बारात जैसी रस्मों के साथ सात फेरे लिए, कैट ने दोनों को शादी की बधाई दी है, वहीं डेनियल ने भी अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं, डेनियल के पार्टनर टायरॉन क्रूज पर काम करते हैं और मुंबई में ही दो साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी.

गोवा में शादी के फंक्शन में कैटरीना ने इस मौके पर लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वे बेहद प्यारी दिख रही थीं. इस शादी का डांस वीडिय वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना ‘अफगान जलेबी’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. ‘अफगान जलेबी’ गाना ‘फैंटम’ फिल्म का है. इस फिल्म में कैटरीना के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे. देखें कैटरीना के वायरल वीडियोज़

आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले सलमान खान ने भी अपने मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में अचानक पहुंचकर सभी को चौंका दिया था. मेकअप आर्टिस्ट राजू सलमान के साथ कई साल से काम कर रहे हैैं. ऐसे में सलमान ने भी राजू के बेटे की शादी समारोह में अचानक पहुंच गए. तस्वीरों में सलमान गौरव नाग और हर्षा के साथ पोज देते दिखे थे. सलमान के बाद इस शादी समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. जिसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान, हिमेश रेशमिया, जॉनी लीवर, मनीष पॉल और टीवी अभिनेता असगर अली का नाम शामिल है.

 

सलमान और कैटरीना ने एक साथ कई फिल्में की हैं, आखिरी बार यह दोनों एक साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आए थे, भारत फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. दीपिका और रणवीर भी अपनी शादी में अपने स्टाफ को लेकर लेक कोमो गए थे.  काम की बात करें तो कैटरीना की अगली फिल्म सूर्यवंशी है, जिसमें वे अक्षय कुमार के साथ नजर आनेवाली हैं. इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हैं.

ये भी पढ़ेंः  कुशल पंजाबी की मौत के बाद आया पत्नी का बयान, पति पर लगाए ये इल्जाम (Kushal Punjabi’s Wife, Audrey Dolhen, Finally Speaks Out Post The Actor’s Death)

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

जानें ठंड में लहसुन खाने के फ़ायदे (Top 5 Benefits Of Eating Garlic In Winter)

वैसे तो लहसुन का उपयोग साग-सब्ज़ी में किया जाता है, पर इसमें अनेक औषधीय गुण…

लड़कियां लड़कों सी क्यों नहीं होतीं: जानें दिलचस्प वजहें (Why girls are different than boys: Know interesting reasons)

कहते हैं, पुरुष दिमाग़ से और महिलाएं दिल से सोचती हैं, शायद इसीलिए दोनों की…

© Merisaheli