Categories: FILMTVEntertainment

ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेमिसाल लगीं कटरीना कैफ, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल (Katrina Kaif Looked Unmatched In A Transparent Sari, Fans Tied The Bridge Of Praise)

बॉलीवुड की सबसे खूबसरत एक्ट्रेस में से एक कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के साथ साथ ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं.…

बॉलीवुड की सबसे खूबसरत एक्ट्रेस में से एक कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के साथ साथ ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. फिर चाहे उनका जिम लुक हो, पार्टी लुक हो या फिर एयरपोर्ट लुक ही क्यों न हो. हर तरह के आउटफिट में वो कमाल की खूबसूरत दिखती हैं. इस बार भी कुछ यही हो रहा है, जब कटरीना ने अपने गेटअप से हर किसी को अट्रैक्ट कर लिया. दरअसल पिछले दिन एक अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस ने जो साड़ी पहना था, उसमें उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बेमिसाल लग रही थी. एक ओर जहां बाकी की हसिनाओं ने वन पीस और गाउन पहनकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया वहीं कटरीना ने साड़ी पहनकर रेड कार्पेट पर एंट्री करके हर किसी को हैरान कर दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बेहद खास मौके पर कटरीना कैफ ने जो साड़ी पहनी थी, वो सब्यसाची की फ्लोरल नेट वाली साड़ी थी, जिसे एक्ट्रेस ने ब्रालेट-स्टाइल ब्लाउज के साथ पहना था. साड़ी के साथ मैचि करता हुआ इयररिंग उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. जहां तक उनके हेयरस्टाइल की बात है तो उन्होंने अपने बालों को हमेशा की तरह खुला ही रखा था. आपने गौर किया होगा कि कटरीना ज्यादातर अपने बालों को खुला रखना ही पसंद करती हैं, जो उनकर जंचता भी है.

ये भी पढ़ें: क्यों है प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड में बहुत कम फिल्में, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी (Why Priyanka Chopra Has Very Few Films In Hollywood, Actress Breaks Silence)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की कौशल के साथ किसी अवॉर्ड में पहली बार कटरीना शामिल हुई थीं. दोनों की सिजलिंग केमेस्ट्री ने हर किसी के दिल को जीत लिया. जब विक्की कौशल अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर जाने लगे तो कटरीना ने उन्हें किस किया था. इन दोनों को देखते हुए इतना तो कहा जा सकता है कि, ये दोनों अपने फैंस को कपल गोल देते हैं. गौरतलब है विक्की और कटरीना ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2021 में इन्होंने शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान को स्कूल से निकाले जाने की आ गई थी नौबत, वजह जानकर हंसी आ जाएगी आपको (Sara Ali Was About To Be Expelled From School, Knowing The Reason Will Make You Laugh)

एक साथ पर्दे पर आने वाले हैं नजर – खबरों की मानें तो विक्की और कटरीना कैफ जल्द ही एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल ये कोई फिल्म नहीं, बल्कि एक एड है. मुंबई में ही उस एड की शूटिंग हुई है. खबरों की मानें तो न सिर्फ एड बल्कि इन्हें साथ में कई फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे हैं. हालांकि अभी तक इन्होंने किसी को फाइनल नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: कृति सेनन के इस शौक को जानकर दांतो तले उंगली उंगली दबा लेगें आप (Knowing This Hobby Of Kriti Sanon, You Will Press Your Finger Under Your Teeth)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें विक्की और कटरीना के वर्क फ्रंट की तो कटरीना कैफ ‘जी ले जरा’, ‘टाइगर 3’ और ‘मेरी क्रिसमस’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. तो वहीं विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा’ और निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की अनटाइल्ड फिल्म सहित कई और फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli