Categories: FILMTVEntertainment

शाहरुख खान के नाम का फिर बजेगा डंका, किंग खान के नाम से मिलेगी स्कॉलरशिप (Scholarship Will Be Given In The Name Of Shahrukh Khan, In Partnership With Indian Film Festival Of Melbourne)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनका नाम न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में मशहूर है. एक्टर के करोड़ों फैन हैं…

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनका नाम न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में मशहूर है. एक्टर के करोड़ों फैन हैं जो उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं. उनकी ब्रांड वैल्यू काफी ज्यादा है. शायद ये ही वजह है कि आज उनके नाम को हर कोई भुनाना चाहता है. ऐसा ही एक बार फिर कुछ होने जा रहा है जो शाहरुख खान के फैंस को उत्साहित कर देगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस दिन से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन – दरअसल सुपरस्टार शाहरुख खान के नाम पर दी जाने वाली स्कॉलरशिप का एक बार फिर एलान हुआ है. जिसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है. आपको बता दें यह स्कॉलरशिप इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न और ला ट्रोब यूनिवर्सिटी के साझेदारी से दी जाती है. हालांकि 2019 में लॉन्च हुई इस Scholarship के लिए आवेदन प्रक्रिया बंद हो गई थी. पर एक बार फिर से इसे शुरू किया गया है. यह स्कॉलरशिप ऑस्ट्रेलिया में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों को दी जाती है. स्कॉलरशिप 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया 18 अगस्त 2022 से शुरू हो गई है. इसमें अप्लाई करने के लिए 23 सितंबर 2022 तक का समय दिया गया है. इसमें अप्लाई करने के लिए La Trobe University की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए विक्की कौशल ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म 83, वजह है काफी दिलचस्प (So That’s Why Vicky Kaushal Rejected The Film 83, The Reason Is Quite Interesting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बड़े दिल वाले हैं किंग ऑफ रोमांस – इस स्कॉलरशिप से संबंधित जानकारी फेस्टिवल के डायरेक्टर मीतू भौमिक लांगे ने देते हुए बताया है कि “हम सभी जानते हैं कि शाहरुख का दिल बहुत बड़ा है और उन्होंने इसे एक बार फिर साबित कर दिया है. स्कॉलरशिप भारत की एक महिला शोधकर्ता के लिए जीवन बदलने वाला अवसर है. भारत प्रतिभा से भरा है और बस उस चिंगारी को प्रज्वलित करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: अमेरिका में फैन ने घर के बाहर लगाई बिग बी की प्रतिमा, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप (In America, The Fan Put The Statue Of Big B Outside The House, You Will Be Surprised To Know The Price)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन फिल्मों से होगी वापसी – बड़े पर्दे पर रोमांस तो सभी एक्टर्स ने किया है, लेकिन जो चार्म बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान में है वो किसी और में नहीं. सिर्फ रोमांस ही नहीं बल्कि डॉन बनकर भी शाहरुख दर्शकों को इंप्रेस कर चुके हैं. बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ लोगों के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख कभी फिल्मों से ब्रेक भी लेंगे ये तो शायद ही किसी ने सोचा होगा, लेकिन बैक टू बैक फ्लॉप का मुंह देखने के बाद शाहरुख खान ने कई साल का ब्रेक ले लिए था. लेकिन अब वो जल्द ही कम बैक करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये स्टार्स एक्टिंग के साथ-साथ खेल में भी हैं महारथी (These Bollywood stars Are Great In Acting As Well As In Sports)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख के वर्क फ्रंट पर की बात करें तो वो सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा वो एटली के कमर्शियल एंटरटेनर का भी हिस्सा हैं, जहां वो डबल रोल में नजर आएंगे. SRK राजकुमार हिरानी के इमिग्रेशन ड्रामा का भी हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें: पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, हीरोइन को मिल रहे बस इतने (Knowing The Fees Of Allu Arjun For Pushpa 2, Your Senses Will Be Blown Away, The Heroine Is Getting Just This Much)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli