क्यों है प्रियंका चोपड़ा की हॉली...

क्यों है प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड में बहुत कम फिल्में, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी (Why Priyanka Chopra Has Very Few Films In Hollywood, Actress Breaks Silence)

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रह चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अब काफी समय से हॉलीवुड को प्राथमिकता देते हुए बॉलीवुड से दूरी सी बना ली है, जिससे उनके फैंस का दिल टूट चुका है. हॉलीवुड में काम की ललक उन्हें वहीं का वासी बना चुकी है. आज हॉलीवुड पॉप सिंगर निक जोनास से शादी करके वो वहां पूरी तरह सेटल हो चुकी हैं. लेकिन क्या वहां उनका करियर उस मुकाम पर पहुंचा है जिसकी तलाश में वो सात समंदर पार गई थीं. इस पर प्रियंका कह चुकी हैं खास बात.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करना चाहती हैं हॉलीवुड पर भी राज – प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड का रुख तब किया था जब उनका बॉलीवुड करियर ऊंचाई पर था. लेकिन उन्होंने इसे दरकिनार करते हुए हॉलीवुड को अपने लिए बेहतर समझा, जबकि बात करें उनके हॉलीवुड फिल्मों की तो एक्ट्रेस को उम्मीदों से कम ही काम मिला है. जबकि उनके फैंस उनसे ज्यादा की उम्मीद रखे हुए थे. ऐसे में प्रियंका ने अपने हॉलीवुड के सफर पर एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘एक एक्टर के रूप में मैं अभी भी यूएस में नई हूं. यहां 10 साल काम करने के बाद मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मैं जिस तरह के रोल्स करना चाहती हूं वो कर रही हूं. इस इंडस्ट्री के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है, जहां मुझे उन लोगों पर भरोसा है जिनके साथ मैं काम कर रही हूं.’ मैं एक एक्टर के रूप में हॉलीवुड के काम में भी वही करना चाहती हूं जो इंडिया में किया है.’

ये भी पढ़ें: सारा अली खान को स्कूल से निकाले जाने की आ गई थी नौबत, वजह जानकर हंसी आ जाएगी आपको (Sara Ali Was About To Be Expelled From School, Knowing The Reason Will Make You Laugh)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विदेश में प्रियंका को इस नाम से पुकारा जाता है – जहां प्रियंका को इंडिया में देसी गर्ल और पीसी के नाम से बुलाया जाता है वहीं आपको बेहद हैरानी होगी कि प्रियंका को विदेश में कैसे संबोधित किया जाता है. दरअसल प्रियंका ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘हॉलीवुड में काम करने के लिए मुझे नाम नहीं बदलना पड़ा. हालांकि कई लोग उन्हें ‘शापरा-शापरा’ पुकारते थे. लेकिन मैंने उन्हें बताया कि मेरा नाम कैसे लेना है. अगर आप ओपरा बोल सकते हैं तो चोपड़ा भी बोल सकते हैं. ये मुश्किल नहीं है.’

ये भी पढ़ें: कृति सेनन के इस शौक को जानकर दांतो तले उंगली उंगली दबा लेगें आप (Knowing This Hobby Of Kriti Sanon, You Will Press Your Finger Under Your Teeth)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको बता दें प्रियंका ने ‘क्वांटिको’ के बाद, हॉलीवुड की फिल्मों जैसे ‘बेवॉच’, ‘इज़ नॉट इट रोमांटिक’, और ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में काम किया है. ये सारे प्रोजेक्ट्स काफी बड़े और हिट रहे लेकिन संख्या के नाम पर काफी कम हैं. अब उनके पास रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और सीरीज ‘सिटाडेल’ भी है, जिसके लिए उनके फैंस उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थी सारा अली खान, अपने पापा से कही थी ये बात (Sara Ali Khan Wanted To Marry Ranbir Kapoor, Told This To Her Father)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको बता दें प्रियंका ने साल 2002 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने तमिल फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘एतबार’, ‘क्रिष’, ‘फैशन’, ‘बर्फी’, ‘डॉन’, ‘दोस्ताना’, ‘कमीने’, ‘मैरी कॉम’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

×