Categories: FILMEntertainment

शादी की खबरों के बीच मुंबई में शॉपिंग करती दिखीं कैटरीना कैफ की मां, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल (Katrina Kaif’s Mother Seen Shopping in Mumbai Amid Wedding News, Video Goes Viral on Social Media)

इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के इस लवबर्ड की शादी…

इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के इस लवबर्ड की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. हालांकि दोनों की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी और इसके लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा को चुना गया है. शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ की मां मुंबई में शॉपिंग करती नज़र आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, कैटरीना कैफ की मां सुजैन टर्कोटे (Suzanne Turquotte) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शॉपिंग स्टोर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं. शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ की मां एक शॉपिंग स्टोर से निकलने के बाद सीधे अपनी कार में जाकर बैठती हुई दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में बैठने के बाद उनका मोबाइल बाहर गिर जाता है. यह भी पढ़ें: 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ करेंगे शादी, राजस्थान के इस फोर्ट में लेंगे सात फेरे (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Will Get Married On December 9, Will Take Seven Rounds In This Fort Of Rajsthan)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस वीडियो को वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- सबर्ब में कैटरीना कैफ की मां शॉपिंग करती दिखीं. वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स कैटरीना की मां के मोबाइल को लेकर फिक्रमंद नज़र आए. एक ने कमेंट सेक्शन में लिखा है- कोई उन्हें फोन दे दो, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- फोन गिर गया प्लीज़ दे दो वापस…

रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होने वाली है. यह रॉयल रिसॉर्ट रणथंभौर नेशनल पार्क के करीब स्थित है. बताया जा रहा है कि दोनों हिंदू रीति-रिवाज़ के मुताबिक शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे. शादी के कार्यक्रम की बात करें तो 7 दिसंबर को दोनों की संगीत सेरेमनी है, जबकि 8 दिसंबर को मेहंदी की रस्म निभाई जाएगी और 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बीच बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने वाले कुछ खास मेहमानों की लिस्ट सामने आ चुकी हैं. शादी में शामिल होने वाले करीब 200 मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान, करण जौहर, रोहित शेट्टी, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शशांक खेतान, कबीर खान, वरुण धवन और नताशा दलाल के नाम शामिल हैं. यह भी पढ़ें: दिवाली के दिन हुआ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका, डायरेक्टर कबीर खान के घर हुई सेरेमनी, सामने आई ये तस्वीर (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Had ‘Roka Ceremony’ At Kabir Khan’s House On Diwali)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया था कि उनके पिता से अलग होने के बाद उनकी मां सुजैन ने सात बच्चों की परवरिश अकेले ही की थी. उन्होंने कहा था कि पिता के न होने से ज़िंदगी में एक खालीपन महसूस होता है, क्योंकि ऐसे में हर लड़की असुरक्षित महसूस करती है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उनके बच्चे होंगे तो वो कोशिश करेंगीं कि उन्हें मां और पिता दोनों का प्यार मिले.  

Recent Posts

कहानी- बेस्ट फ्रेंड (Short Story- Best Friend)

शरद कुमार का पहला प्रश्न था, "तनुजा आपकी कॉलेज की फ्रेंड है?" "जी!" पहली बार…

इस वजह से मिली हार से बिलख-बिलख कर रोई थीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Cried Bitterly Due To The Defeat Because Of This)

आज के समय में आलिया भट्ट बॉलीवुड की नंबर वन ऐक्ट्रेस में से एक हैं.…

जब अर्जुन कपूर को करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, डेब्यू फिल्म पाने के लिए एक्टर ने की खूब मेहनत (When Arjun Kapoor got Rejected, Actor Worked Hard to Get His Debut Film)

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर का नाम आज इंडस्ट्री के…

फिल्मों में आने से पहले हुमा कुरैशी के पिता ने रखी थी इतनी बड़ी शर्त (Huma Qureshi’s Father Had Placed Such A Big Condition Before Coming To Films)

हुमा कुरैशी बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने बेशक गिनी चुनी फिल्में…

क्या आप जानते हैं आंसू बहाने में पुरुष भी कुछ कम नहीं… (Do you know even men are known to cry openly?)

अक्सर सुनने में आता है कि मर्द को दर्द नहीं होता.. कमोबेश कुछ ऐसे ही…

© Merisaheli