दिवाली के दिन हुआ कैटरीना कैफ और...

दिवाली के दिन हुआ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका, डायरेक्टर कबीर खान के घर हुई सेरेमनी, सामने आई ये तस्वीर (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Had ‘Roka Ceremony’ At Kabir Khan’s House On Diwali)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं. पिछले दिनों ऐसे खबर सुनने में आई थी कैटरीना और विक्की दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. और अब हाल ही में एक और खबर सुनने में आ रही हैं रूमर्ड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का दिवाली के दिन रोका हो गया है. और रोका सेरेमनी का आयोजन फिल्म मेकर कबीर खान के घर पर किया गया.

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कभी भी सावर्जनिक तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन अक्सर साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई देते थे. फैंस हमेशा से ही उनकी शादी की खबर सुनने को बेताब थे. अब आखिर वो समय आ ही गया जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी की खबर सामने आई है.

सूत्रों के अनुसार दिवाली के दिन कैफ और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी हुई. रोका सेरेमनी का आयोजन फिल्म ‘एक था टाइगर’ डायरेक्टर कबीर खान के घर पर किया गया. बता दें कटरीना कबीर खान को अपना राखी भाई मानती हैं और उन्हें राखी बांधती है.

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

विक्की कौशल ने अपने दिवाली लुक की तस्वीर इंस्टग्राम पर शेयर की है. स्काई ब्लू कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने फैंस को दिवाली की शुभ कामनाएं दी हैं. दूसरी तरफ कैटरीना कैफ ने भी दिवाली लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. पिंक कलर की शिमरी साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को इयररिंग्स से कंप्लीट किया.

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

ये सेरेमनी बहुत ही प्राइवेट रखी गई. इस सेरेमनी में कल विक्की कौशल के परिवार से उनके मम्मी-पापा और छोटा भाई सनी कौशल थे, जबकि कैटरीना  कैफ के घर से उनकी मम्मी और छोटी बहन इसाबेल सेरेमनी में शामिल हुई.

दिवाली के दिन कबीर खान के घर पर विक्की और कटरीना को अलग -अलग गाडी से आते हुए देखा गया. लेकिन सबको लगा कि शायद दिवाली सेलिब्रेशन के लिए उन्हें इनवाइट किया गया है. लेकिन बाद में एक सोर्स से पता चला कि दोनों अपनी रोका सेरेमनी की रस्म को सीक्रेट रखना चाहते थे. इसलिए विक्की और कटरीना दोनों ही अलग-अलग गाड़ियों से आए थे.

सूत्र  ने यह भी बताया कि रोका सेरेमनी बहुत सिंपल और प्राइवेट थी. सेरेमनी का डेकोरेशन और लाइट्स बहुत कमाल की थी. पिंक कलर की शिमरी साड़ी में कैटरीना बहुत सुंदर लग रही थी. दिवाली के दिन का मुहूर्त बहुत शुभ था, इसलिए दोनों के परिवारों ने दिवाली के दिन  रोका सेरेमनी करने का फैसला किया. कबीर और उनकी पत्नी मिनी माथुर कैटरीना के क्लोज फैमिली फ्रेंड हैं.कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी और रोका सरमोनी के बारे में तमाम ख़बरें सामने आ रही हैं, पर अभी तक कपल ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं.

और भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल की मां ने होनेवाली बहू कैटरीना के लिए भिजवाया शगुन, शगुन में भेजी ये चीजें (Amidst wedding rumours, Vicky Kaushal’s mother send Shagun for bahu-to-be Katrina Kaif)

×