Categories: TVEntertainment

खतरों के खिलाड़ी 10ः करण पटेल को एक एपिसोड के लिए मिल रहे हैं इतने लाख (Khatron Ke Khiladi 10: Karan Patel Becomes HIGHEST PAID Contestant Ever On Rohit Shetty’s Show; His Per Episode Fee Will Blow Your Mind)

इस वीकएंड से खतरों का खिलाड़ी 10 छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. जहां जाने-माने होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी, शो में भाग लेनेवाले खिलाड़ियों को डर की यूनिवर्सिटी में डर से जीतना सिखाएंगे. हमें इस शो में भाग लेनेवाले एक कंटेस्टेंट करण पटेल के बारे में बहुत दिलचस्प जानकारी मिली है. बिग बॉस 13 में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद, अब खतरों के खिलाड़ी 10 का समय आ चुका है. इस शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अमृता खांविलकर, तेजस्वी पारेश, शिविन नारंग, अदा खान, धर्मेश, बलराज सयाल सहित 14 कंटेस्टेंट भाग लेनेवाले हैं. लेकिन इसके पहले की ये कंटेस्टेंट्स अपने ़डर का सामना करें, हमें इस शो के एक कंटेस्टेंट के बारे में बहुत दिलचस्प व मजेदार बात पता चली है, वे कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि करण पटेल हैं. आपको बता दें कि ये है मोहब्बतें में काम कर चुके करण पटेल टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं. एकता कपूर के सीरियल ये है मोहब्बतें में काम करने के कारण वे दर्शकों के चहेते कलाकार बन चुके हैं. सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ उनकी केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती थी. करण पटेल को अपनी लोकप्रियता को अच्छी तरह भुनाया है. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, करण पटेल खतरों के खिलाड़ी 10 के एक एपिसोड के लिए 5-6 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पहले ही इस शो में भाग ले चुके कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ एक स्पेशल एडिशन भी शूट किया…

इस वीकएंड से खतरों का खिलाड़ी 10 छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. जहां जाने-माने होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी, शो में भाग लेनेवाले खिलाड़ियों को डर की यूनिवर्सिटी में डर से जीतना सिखाएंगे. हमें इस शो में भाग लेनेवाले एक कंटेस्टेंट करण पटेल के बारे में बहुत दिलचस्प जानकारी मिली है.

बिग बॉस 13 में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद, अब खतरों के खिलाड़ी 10 का समय आ चुका है. इस शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अमृता खांविलकर, तेजस्वी पारेश, शिविन नारंग, अदा खान, धर्मेश, बलराज सयाल सहित 14 कंटेस्टेंट भाग लेनेवाले हैं. लेकिन इसके पहले की ये कंटेस्टेंट्स अपने ़डर का सामना करें, हमें इस शो के एक कंटेस्टेंट के बारे में बहुत दिलचस्प व मजेदार बात पता चली है, वे कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि करण पटेल हैं. आपको बता दें कि ये है मोहब्बतें में काम कर चुके करण पटेल टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं. एकता कपूर के सीरियल ये है मोहब्बतें में काम करने के कारण वे दर्शकों के चहेते कलाकार बन चुके हैं. सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ उनकी केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती थी. करण पटेल को अपनी लोकप्रियता को अच्छी तरह भुनाया है. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, करण पटेल खतरों के खिलाड़ी 10 के एक एपिसोड के लिए 5-6 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पहले ही इस शो में भाग ले चुके कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ एक स्पेशल एडिशन भी शूट किया जाएगा.

रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल एडिशन में कम से कम 10 एपिसोड होंगे और उसकी शूटिंग बुल्गारिया में होगी. इस एडिशन के लिए कंटेस्टेंट जल्द ही बुल्गारिया पहुंचनेवाले हैं. इस स्पेशल एडिशन में करण पटेल भी हिस्सा लेंगे, और इस एडिशन  के लिए प्रति एपिसोड 6 लाख चार्ज करेंगे और इस तरह वे उस एडिशन में 60-70 लाख चार्ज करेंगे.

आपको बता दें कि इस सीज़न को भी रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं और इसकी शूटिंग बुल्गारिया में होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, बलराज सयाल और शिविन नारंग शो के चार टॉप कंटेस्टेंट होंगे.

ये भी पढ़ेंः  शिल्पा शिंदे ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर गंभीर आरोप, सिद्धार्थ ने दिया ये जवाब (Sidharth Shukla Reaction On Shilpa Shinde Alligations)

Recent Posts

ऋतिक और सुज़ैन के फिर साथ आने पर क्या कहा पिता राकेश रोशन ने… (Rakesh Roshan Reacts To Sussanne Khan’s decision To Move In With Hrithik)

कोरोना की वजह से लॉक डाउन के दौरान सुज़ैन खान ने बच्चों की देखभाल के…

क्या होगा 22वें दिन, 21 दिन के लॉकडाउन के बाद? (Aftermath Of Covid 19: After 21 Days Lockdown, What Will Happen On 22nd Day?)

पूरे देश में इस समय 21 दिन लॉकडाउन चल रहा है. हर कोई अपने अपने…

नवरात्रि स्पेशल- सिद्धियां प्रदान करनेवाली मां सिद्धिदात्री (Navratri Special- Worship Devi Siddhidatri)

या देवी सर्वभूतेषु माँ सिद्धिदात्री रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम: नवरात्रि के नौंवे…

#HBD: अजय देवगन- मेरी ज़िंदगी के असली सिंघम मेरे पिता थे… (Happy Birthday Ajay Devgan- The Real Singham Of My Life Was My Father…)

  आज अजय देवगन अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं. फूल और कांटे फिल्म…

© Merisaheli