शिल्पा शिंदे ने लगाया सिद्ध...

शिल्पा शिंदे ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर गंभीर आरोप, सिद्धार्थ ने दिया ये जवाब (Sidharth Shukla Reaction on Shilpa Shinde alligations)

बिग बॉस 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम कर लिया है. हालांकि खिताब को लेकर बहुत से विवाद व अफवाहें सुनने में आ रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि बिग बॉस का शो फिक्स्ड था. खबरों के अनुसार, बिग बॉस की कंटेंट हेड मनीषा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड थीं, इसलिए उन्हें यह ट्रॉफी मिली है. सिद्धार्थ शुक्ला के शो जीतने से बहुत से लोग खफा हैं और उनमें से ही एक है बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे. शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के शो जीतने पर नाराजगी जताई और इतना ही नहीं, इस बात का भी खुलासा किया कि किसी जमाने में उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का अफेयर था, लेकिन सिद्धार्थ के अग्रेसिव स्वभाव के कारण उनका ब्रेकअप हो गया. शिल्पा के इस इल्जाम पर जब सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं शिल्पा को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं और मुझे नहीं लगता वो इस तरह की इंसान हैं जो इस तरह की कोई भी बात करेंगी, मैं अभी घर से बाहर ही आया हूं. मुझे देखना पड़ेगा कि उन्होंने क्या कहा है.

Sidharth Shukla and Shilpa Shinde

आपको बता दें कि  फिनाले से पहले बिग बॉस 11 की विजेता और अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला का एक ऑडियो क्लिप लीक किया था, जिसमें दोनों फोन पर बातें कर रहे हैं, शिल्पा ने दावा किया कि दोनों एक वक्त पर रिलेशनशिप में थे. शिल्पा ने खुलासा किया कि रिलेशनशिप में रहते हुए सिद्धार्थ अक्सर बहुत गुस्सा हो जाता था. कई बार मेरे साथ मारपीट की है. शिल्पा ने बताया कि हम लोग फैमिली फ्रेंड थे. हम लोग साल 2010-11 में मिले थे, मैं भी उन लड़कियों की कैटिगरी में हूं जिसे सिद्धार्थ ने डेट किया है. शिल्पा ने आगे कहा कि सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता बहुत बुरा था. सिद्धार्थ अपनी पर्सनालिटी बिग बॉस में दिखा चुका है. रिलेशनशिप में रहते हुए वो काफी पजेसिव था. शुरुआत में ये चीजें अच्छी लगती हैं. ऐसा लगता है कि कोई आपसे बहुत प्यार करता है लेकिन बाद में इसी से चीजें बिगड़ने लगती हैं. शिल्पा ने इंटरव्यू में कहा कि कई बार मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठा पाती थी तो वो मुझे उल्टी सीधी बातें करने लगता था. अगर मैं उन सवालों के जवाब नहीं देती थी तो मुझे थप्पड़ मारता था. मुझे गालियां सुननी पड़ती थी. उसने मुझे एसिड अटैक की धमकी भी दी थी. उसने कहा था कि मुझे छोड़कर दिखाओ तुम्हारे मुंह पर एसिड फेंक दूंगा. मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा. शिल्पा ने बताया कि सिद्धार्थ का गुस्सैल और हिंसक रवैये को देखकर मैं चुप नहीं बैठने वाली थी. मैंनेे पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई हुई है. बहुत मुश्किलों से मैं उस रिश्ते से बाहर आई. मैंने सिद्धार्थ की मां से भी बात की थी. उनसे कहा था कि मैं ये बात काफी आगे लेकर जाऊंगी. मैं किसी से डरती नहीं हूं. थोड़ी सी भी शर्म हो तो सिद्धार्थ को ये सब बंद करने के लिए कहें.

ये भी पढ़ेंः अवॉर्ड बिकता है… विवादों से घिरे रहे कई पुरस्कार… (Many Awards Surrounded By Controversies…)