Categories: FILMEntertainment

इस वजह से शूटिंग के दौरान कियारा आडवाणी और वरुण धवन में हुआ था झगड़ा, सुलह कराने के लिए बीच में आए डायरेक्टर (Kiara Advani and Varun Dhawan Fight During Shooting Because of This, Director Came To Middle to Reconcile)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन के साथ उनकी…

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज़ हुई थी, जो दर्शकों को खूब पसंद आई और अब वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज़ हुई है. वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ अनिल कपूर और नीतू कपूर ने फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. आपको बता दें कि कियारा और वरुण ने पहली बार किसी फिल्म में साथ काम किया है. बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा और वरुण के बीच तगड़ा झगड़ा हो गया था, ऐसे में दोनों के बीच सुलह कराने के लिए डायरेक्टर को दखल देना पड़ा था. आइए जानते हैं आखिर क्या थी झगड़े की असली वजह…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने बताया था कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान बेडरूम फाइट वाले सीन से पहले कियारा के साथ उनका दो से तीन बार झगड़ा हुआ था. एक्टर की मानें तो दोनों सीन को लेकर चर्चा कर रहे थे. इस दौरान कियारा बोल रही थीं कि मैं ये बोलूंगी और मैंने उनसे कहा कि यह मेरा नज़रिया नहीं है. यह भी पढ़ें: फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने बताया कि उन्होंने किया से कहा- मुझे अपनी फैमिली के लिए कमाना है, क्योंकि मैंने यही सिखा है और मुझे यही सिखाया गया है. ऐसे में कियारा ने मुझसे कह दिया कि तुम काफी कट्टरवादी हो. एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे पिता और भाई भी इसी तरह से सोचते हैं तो मैं कट्टरवादी कैसे हुआ? मैंने अपने माता-पिता से यही सीखा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वरुण की मानें तो इन्ही बातों को लेकर दोनों के बीच दो से तीन बार तगड़ा झगड़ा हो गया. ऐसे में जब झगड़ा बढ़ने लगा तो डायरेक्टर को दखल देना पड़ा, ताकि यह झगड़ा खत्म हो सके. इसके साथ ही वरुण ने बताया कि फिल्म के सीन्स के लिए उन्हें काफी पढ़ना पढ़ा और इंटरनेट पर भी काफी सर्च करना पड़ा. कियारा भी उन्हें सीन्स को बेहतर बनाने के लिए कुछ मटेरियल भेज रही थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर की मानें तो फिल्म में बेडरूम फाइट वाले सीन को अच्छी तरह से फिल्माने के लिए हम इस पर चर्चा किया करते थे और इसी दौरान कियारा के साथ उनकी लड़ाई हो जाती थी. आपको बता दें कि इस फिल्म के सभी स्टार्स की एक-दूसरे के साथ पहली फिल्म थी. इस फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली जैसे कलाकारों ने भी काम किया है. यह भी पढ़ें: ‘जुग जुग जियो’ के लिए वरुण धवण को मिली इतनी मोटी रकम, जबकि कियारा को इतने में ही करना पड़ा संतोष (Varun Dhawan Got Such A Huge Amount For ‘Jug Jug Jio’, While Kiara Had To Be Satisfied With This Only)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले फिल्म ‘गुड न्यूज़’ को डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ जैसे कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. बहरहाल, फिल्म ‘जुग जुग जियो’ बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli