‘जुग जुग जियो’ के लि...

‘जुग जुग जियो’ के लिए वरुण धवण को मिली इतनी मोटी रकम, जबकि कियारा को इतने में ही करना पड़ा संतोष (Varun Dhawan Got Such A Huge Amount For ‘Jug Jug Jio’, While Kiara Had To Be Satisfied With This Only)

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस और फिल्म क्रिटिक्स की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतर रही है. फिल्म के सभी कलाकारों के काम को जमकर सराहना भी मिल रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म में काम करने के लिए वरुण धवण को जितनी मोटी रकम मिली है, उसके मुकाबले कियारा आडवाणी को काफी कम फीस मिली है. आइए जानते हैं किसे मिली कितनी फीस. वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल के बारे में भी जानेंगे कि उन्हें फिल्म में काम के लिए फीस के तौर पर कितनी रकम मिली है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वरुण धवन ने लिया इतना मेहनताना – वरुण ध्वन ने अपने करियर के शुरआती कई सालों में लगातार हिट फिल्में दी हैं. यहां तक कि उनको तो फिल्म के हिट की गारंटी तक माना जाने लगा था. लेकिन बात करें वरुण की पिछली कुछ फिल्मों की तो वो बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब साबित हुई हैं. ऐसे में वरुण और उनके फैंस को ‘जुग जुग जियो’ से काफी उम्मीदें रही हैं. चूंकि वरुण का ग्राफ हमेशा टॉप एक्टर्स में रहा है, तो उन्होंने इस फिल्म के लिए बाकी सभी कलाकारों से ज्यादा फीस ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण ने फिल्म के लिए फीस के तौर पर 12 करोड़ रुपए लिए हैं.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फीमेल फैन ने कर ली थी उनसे शादी, एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (When Ranbir Kapoor’s Female Fan Had Married Him, The Actor Narrated An Interesting Anecdote)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कियारा आडवाणी – कियारा आडवाणी इस टाइम बॉलीवुड की सबसे चर्चित और हिट देने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. लेकिन यहां बात करें उनके फीस की तो वरुण के आगे अभी उनकी दाल नहीं गल पाई. उन्हें इस फिल्म के लिए वरुण से काफी कम यानी महज 4 करोड़ रुपए दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: किन्नर के रोल की वजह से किसी की गंदी हरकत के शिकार हुए राजपाल यादव, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Rajpal Yadav Became A Victim Of Someone’s Dirty Act Because Of The Role Of A Transgender, You Will Be Stunned To know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनिल कपूर – फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की जान अनिल कपूर का इस फिल्म में काफी अहम योगदान है. उनका काम लोगों को हमेशा की तरह खूब पसंद आ रहा है. यूं तो अनिल कपूर काफी सीनियर हैं, लेकिन इस फिल्म में उनकी फीस सिर्फ 2 करोड़ थी. जो देखी जाए तो वरुण से बेहद कम है.

ये भी पढ़ें: शमशेरा में रणबीर कपूर को कैसे मिला डबल रोल, एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (How Ranbir Kapoor Got A Double Role In Shamshera, The Actor Narrated An Interesting Anecote)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नीतू कपूर – काफी टाइम बाद फिल्मों में कम बैक करने वाली नीतू कपूर के फैंस उनकी वापसी पर काफी खुश हुए हैं. इस फिल्म के लिए नीतू कपूर ने लगभग 1.25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मनीष पॉल – अक्सर अवॉर्ड शोज और रियलिटी शोज में अपने जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से लोगों को गुदगुदाने वाले मनीष पॉल के एक्टिंग को खूब प्यार मिल रहा है. चूंकि आज के समय में वो काफी पॉपुलर हैं, तो उन्होंने भी इस फिल्म में अपने काम के लिए 85 लाख की फीस लेकर मेकर्स की जेब ढीली की है. तो वहीं यू ट्यूबर और इनफुल्युएंसर प्राजिकता कोले ने फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस फिल्म में काम करने के लिए प्राजिकता को 30 लाख रुपए मिले हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुल मिलाकर वरुण धवन के आगे सभी को बेहद कम फीस मिली है. खैर जिस तरह से फिल्म के पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस गुलजार हो रहा है, देखना दिलचस्प होगा कि क्या आगाज़ की तरह फिल्म का अंजाम भी धमाकेदार होगा.

×