Categories: TVEntertainment

जानिए कौन हैं बिग बॉस के अभी तक के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स? (Know The Most Controversial Contestants Of Bigg Boss)

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 14 जल्द ही स्टार्ट होने वाला है. एक बार फिर नए कंटेस्टेंट्स के साथ और नए-नए विवादों के साथ. दिलचस्प…

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 14 जल्द ही स्टार्ट होने वाला है. एक बार फिर नए कंटेस्टेंट्स के साथ और नए-नए विवादों के साथ. दिलचस्प बात यह है कि ऑडियंस को भी इस रियलिटी शो का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है. क्योंकि हर सीजन में कोई न कोई कंटेस्टेंट ऐसा जरूर  होता है, जो शो की टीआरपी को बढ़ाता है. बिग बॉस 14 में ऑडियंस को इन्हीं कंटेस्टेंट का इंतज़ार है. पर आज हम आपको बता रहे हैं बिग बॉस शो के अब तक सबसे विवादित प्रतियोगियों के बारे में, जिन्हें उनकी बुरे बर्ताव और अभद्र भाषा की वजह से शो से बाहर कर दिया गया- 

कमाल राशिद खान

कमाल राशिद खान यानी केआरके नाम मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं. अपने दुर्व्यवहार और कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के कारण कमाल राशिद खान की सलमान खान से जमकर बहस हुई. लेकिन एक बात तो माननी ही पड़ेगी कि बिग बॉस सीजन 3 की कंट्रोवर्सी की वजह से उन्हें काफी शोहरत मिली, जिसका जमकर फायदा वे आज तक उठा रहे हैं.

डॉली बिंद्रा

बिग बॉस 4 में डोली बिंद्रा सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट थीं. उन्हें बिग बॉस के घर का सबसे लड़ाकू कंटेस्टेंट  माना जाता था. शो के दौरान डॉली का घर के लगभग सभी सदस्यों से खूब जबर्दस्त झगड़ा हुआ था. अपने इन्हीं झगड़ों की वजह से डॉली बिग बॉस सीजन 4 में छाई  रहीं. डॉली का श्वेता तिवारी, मनोज तिवारी से झगड़ा हुआ. उन्होंने समीर सोनी, खली और अश्मित पटेल पर गन्दी  टिप्पणियां की. दिलचस्प बात है कि डॉली के बिग बॉस में आने के बाद से उनकी टीआरपी बाद गई. बिग बॉस से बहार होने के बाद भी डॉली का डायलॉग बाप पर मत जाना काफी चर्चा में रहा था.

पूजा मिश्रा

बिग बॉस के सीजन 5 की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने घर के अंदर इतना बवाल मचाया कि सबकी नाक में दम कर दिया. ‘स्पेयर मी’ उनकी फेवरेट लाइन थी. शो से बाहर होने के बाद उनके झगडे और गली गलौच के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

इमाम सिद्दीकी

रियलिटी शो इमाम सिद्दीकी बिग बॉस सीजन 6 के सबसे विवादित प्रतियोगी थे, जिन्होंने अपने अजीबोगरीब और बेकार के बयानों के सुर्ख़ियों में रहे. इमाम ने बिग बॉस के घर में सभी के साथ खूब जमकर लड़ाई की. उन्हें बिग बॉस सीजन 6 के राखी सावंत का मेल वर्शन तक कहा गया. इमाम ने बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ होस्ट सलमान खान के साथ खूब बहस की. उन्होंने तो सलमान के लिए यहां तक कह डाला कि कभी सलमान ने उनसे लोन लिया था, जो आज तक नहीं चुकाया.

स्वामी ओम

जब भी बात बिग बॉस सीजन 10 के कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स  की होती हैं, तो स्वामी ओम का नाम कैसे भुला जा सकता है. बाबा बने स्वामी ओम ने घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स को परेशान कर दिया, यहां तक कि एक कंटेस्टेंट पर यूरिन फेंका तो होस्ट सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा. घर के अंदर गन्दी भाषा का इस्तेमाल कर स्वामी ओम ने बिग बॉस को कॉन्ट्रोवर्शियल बना दिया, यहां तक कि बाहर आने के बाद भो स्वामी ओम ने पॉपुलैरिटी पाने के कई विवाद खड़े किए.

प्रियंका जग्गा

बिग बॉस सीजन 10 की एक और कंटेस्टेंट  हैं  प्रियंका जग्गा, जिन्होंने घर के अंदर इतना आतंक मचाया कि बाकी के कंटेस्टेंट्स ने उन्हें मेंटली रूप से बीमार करार दे दिया. वे सभी से झगड़ती थी, सबका जीना मुश्किल कर दिया था प्रियंका ने. उनका दुर्व्यवहार, पर्सनल कमेंट्स और गाली गलौच इतने ज्यादा बाद गए थे कि सलमान खान ने उन्हें पहले ही एलिमिनेशन राउंड में बाहर का रास्ता दिखा दिया.

जुबेर खान और अर्शी खान

जुबेर खान और अर्शी खान  सीजन 11 के चर्चित विवादित प्रतिभागी थे. शो के दौरान दोनों का विवादों से नाता बना रहा. जुबेर खान ने शो में गलत भाषा का इस्तेमाल और बाकि लोगों के साथ किया बुरा बर्ताव करने के लिए उन्हें चेतावनी भी दी गई थी. लेकिन  चेतावनी न मानने के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. ऐसे ही अर्शी खान ने भी अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, लेकिन विवादों के कारण उन्हें भी बिग बॉस से चलता कर दिया.

मधुरिमा तुली

बिग बॉस के पिछले सीजन 13 में मधुरिमा तुली ने हिस्सा लिया था. इस दौरान वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह संग झगड़े को लेकर  चर्चित रहीं. उन्होंने शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह पर चप्पल फेंकने और फ्राई पैन से पीटने की एवज में शो से निकल दिया गया.

और भी पढ़ें: Watch Video: कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने एक्ट्रेस नोरा फतेही को गलत तरीके से छुआ! (Choreographer Terence Lewis Touching Nora Fatehi’s Butt Goes Viral)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli