Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं कृति सेनन, कहा-”क्या पता था कि ‘राब्ता’ हमारी पहली और आखिरी फिल्म होगी”(Kriti Sanon Remembers Sushant Singh Rajput on 4 Years of ‘Raabta’;”Little did I Know that it would be our First and Last”)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा होने जा रहा है और अब हर किसी को उनकी याद और भी सताने लगी है.…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा होने जा रहा है और अब हर किसी को उनकी याद और भी सताने लगी है. रोजाना उनके फैंस और दोस्त सुशांत सिंह को याद कर उनसे जुड़ी यादों को शेयर करते रहते हैं. ऐसी ही कुछ यादें शेयर की हैं एक्ट्रेस कृति सेनन ने. कृति सेनन और सुशांत सिंह ने फिल्म ‘राब्ता’ में साथ काम किया था जिसे 4 साल पूरे हो गए हैं उन्ही यादों को शेयर करते हुए कृति ने एक वीडियो पोस्ट किया है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन बहुत अच्छे दोस्त भी थे.फिल्म ‘राब्ता’ में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. कृति ने वीडियो में फिल्म की शूटिंग और सुशांत सिंह के साथ बिताए खास पलों को शेयर किया है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कृति सेनन ने अपने इस पोस्ट के साथ सुशांत सिंह राजपूत के लिए स्पेशल इमोशनल नोट भी लिखा है, ”तन लड़े, तन मुक जाए.. रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए…मैं हमेशा से जुड़ाव में विश्वास रखती रही हूँ..मैं मानती हूँ कि हम उन लोगों से मिलते हैं जिनसे हमारा जुड़ाव होता है. सुशांत,डीनू और मैडॉक फिल्म्स के साथ मेरा राब्ता बिलकुल ऐसा ही था. कृति सेनन ने आगे लिखा, ‘ फ़िल्में आती हैं और चली जाती हैं.. मगर हर फिल्म के पीछे ढेरों यादें होती हैं. हम जो रिश्ते बनाते हैं और एक दूसरे के साथ जिन पलों को जीते हैं… वे हमारे अंदर रहते हैं…कुछ औरों से अधिक.. ‘राब्ता’ मेरे सबसे बेहतर और यादगार अनुभवों में से एक है. और यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा..मुझे क्या पता था कि ये हमारी पहली और आखिरी फिल्म होगी.”इसके साथ ही कृति ने दिल टूटा इमोजी भी पोस्ट किया है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कृति सेनन का ये वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया है.लोग सुशांत सिंह राजपूत को इस वीडियो में देख काफी भावुक हो रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म रिलीज़ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के अफेयर की ख़बरें भी खूब उड़ीं थीं. कृति और सुशांत की जोड़ी इतनी पॉपुलर थीं कि दोनों ने साथ में विज्ञापन में भी काम किया था.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अचानक निधन हर शख्स के लिए एक चौकाने वाली खबर थी. उनकी मौत को एक साल पूरा होने को आया है, लेकिन आज भी यकीन नहीं हो पाता कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी मौत की खबर ने कृति सेनन को भी बुरी तरह तोड़ दिया था. कई दिनों के लिए कृति सोशल मीडिया से भी दूर हो गईं थीं. जिसके लिए उन्हें लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था.हालांकि, बाद में यह केस सीबीआई को सौंप दिया. अब भी इस मामले में जांच चल रही है.बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी खूबसूरत यादें इस कड़वे सच को स्वीकार ही नहीं करने देतीं. सुशांत के निधन को एक साल पूरा होने जा रहा है, ऐसे में एक बार फिर अभिनेता से जुड़े किस्से और यादें सोशल मीडिया पर ताजा किए जाने लगे हैं

Recent Posts

कहानी- नियोग (Short Story- Niyog)

मैं समझ रही थी अम्मा के उतावलेपन का कारण. मैं 33 पार करने लगी थी,…

तेजस्वी प्रकाश से पहले इन 4 हसीनाओं को डेट कर चुके हैं करण कुंद्रा (Karan Kundra Has Dated These 4 Beauties Before Tejashwi Prakash)

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर करण कुंद्रा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को…

© Merisaheli