Categories: FILMEntertainment

लगान फेम रघुवीर यादव की पत्नी ने लगाया उनपर ये गंभीर आरोप, मुश्किल से कट रही है ज़िंदगी (Lagaan Fame Raghuveer Yadav’s Wife Made This Serious Allegation On Him, Life Is Being Cut Hard)

आमिर खान (Aamir Khan) की सुपर हिट फिल्म ‘पीपली लाइव’ और ‘लगान’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के बल पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) की अदाकारी को भला कौन भूल सकता है. करियर में सफलता के कदम चूमने वाले रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) की जिंदगी में परेशानिया ही परेशानिया हैं. उनकी पत्नी पुर्णिमा खरगा (Purniama Kharga) ने उनपर पैसे को लेकर गंभीर आरोप लगाया है. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों से अनुसार रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) की पत्नी पुर्णिमा ने बांद्रा कोर्ट में अर्जी लगाकर तलाक की मांग की है. बांद्रा कोर्ट में दायर की गई याचिका में पुर्णिमा ने रघुबीर से 1 लाख रुपए के अंतरिम रखरखाव और 10 करोड़ रुपए के गुज़ारा भत्ते की डिमांड की है. रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले 25 सालों से दोनों एक – दूसरे से अलग ही रह रहे हैं. ये भी पढ़ें : नोरा फतेही ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, खूबसूरती देख फिदा हुए फैंस (Nora Fatehi Shared The Latest Photo, Fans Were Stunned To See The Beauty)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पुर्णिमा ने रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) पर आरोप लगाते हुए कहा है, कि उन्हें रघुबीर की ओर से पैसे नहीं दिए जा रहे हैं, जिस कारण अपना खर्चा चलाने के लिए उन्हें अपने सोने के गहने बेचने पड़े. पुर्णिमा का कहना है कि उन्हें एलीमनी की रकम नहीं मिल रही है. पिछले कई महीनों से वो काफी मुश्किलों का सामना करते हुए अपने घर का खर्चा चला रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) उन्हें पैसों के लिए बहुत परेशान कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पुर्णिमा का कहना है कि उन्हें रघुबीर की ओर से जितनी रकम मिलनी चाहिए थी वो नहीं दी जा रही है. पिछले 5 महीनों से ये मामला चल रहा है. पिछले साल की बात है जब उन्हें 5 महीने पैसे नहीं दिए गए. पैसों की तंगी की वजह से वो अपने घर का किराया तक नहीं भर पाईं. इस साल भी 4 महीने उन्हें एलीमनी की रकम नहीं दी गई है. दो महीने पहले 80 हज़ार रुपए दिए थे. ये भी पढ़ें : नेहा कक्कड़ ने Instagram पर बनाया ये बड़ा रेकॉर्ड!, फैंस का किया दिल से शुक्रिया (Neha Kakkar Made This Big Record On Instagram !, Thanked The Fans Wholeheartedly)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) के वकील ने उनकी ओर से अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि, पुर्णिमा ज्यादा पैसों की डिमांड कर रही है. नहीं तो अब तक रघुबीर जी इस मामले को सेटल कर चुके होते. पुर्णिमा इस बात को समझने को तैयार नहीं है कि रघुबीर यादव खुद 71 की उम्र के हैं. जबकी दूसरी ओर पुर्णिमा की वकील ने आरोप लगाया है कि रघुबीर यादव का करियर अच्छा – खासा चल रहा है फिर भी वो पैसे देने में आनाकानी कर रहे हैं. ये भी पढ़ें : जब ऐश्वर्या राय की वजह से मिस इंडिया से अपना नाम वापस लेना चाहती थीं सुष्मिता सेन, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (When Sushmita Sen Wanted To Withdraw Her Name From Miss India Because Of Aishwarya Rai, You Will Be Surprised To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि 32 साल पहले दोनों ने शादी की थी और इनका एक बेटा है, जिसकी उम्र 30 साल है. बेटा पुर्णिमा के साथ ही रहता है. पुर्णिमा का कहना है कि शादी के बाद उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया. वहीं रघुबीर करियर में आगे बढ़ गए और वो हमें छोड़कर चले गए. फिर कभी वापस नहीं आए. यहां तक की पुर्णिमा ने रघुबीर पर दूसरी औरत के साथ संबंध रखने का आरोप भी लगाया है. 

Meri Saheli Team

Recent Posts

या’ दिवशी होणार बहुचर्चित ‘हॅशटॅग तदेव लग्नम’ प्रदर्शित ( Hashtag Tadaiva Lagnam Movie Release Date)

'हॅशटॅग तदेव लग्नम' हे नाव ऐकूनच जरा विचारात पडला असाल ना? हॅशटॅग हा आजचा ट्रेंडिंगमधला…

July 15, 2024

कहानी- जुनून (Short Story- Junoon)

लौटते वक़्त सुशि सफ़ाई देने लगा, “मुझे बार-बार शक़ हो रहा था कि उसके ब्लू…

July 15, 2024

कॅन्सरशी लढा देणाऱ्या हिना खानची काळजी घेणाऱ्या बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवालचं चाहत्यांकडून होतंय कौतुक (Hina Khan Boyfriend Rocky Jaiswal Cooked Her Favourite Meal Who Suffering from Cancer)

अभिनेत्री हिना खान सध्या तिसऱ्या स्टेजच्या कॅन्सरचा सामना करत आहे. कठीण काळात हिनाची आई आणि…

July 15, 2024

“नेता गीता” मधून उलगडणार कॉलेजचं राजकारण ते प्रेम प्रकरण, शिवानी बोरकरचे सिनेमात पदार्पण ( Shivani Borkar Debute In Film From Neta Geeta)

कॉलेजच्या काळातलं राजकारण, त्यावेळची नेतागिरी हा रोचक काळ असतो. तारूण्यातली धमक दाखवण्याची ती एक संधी…

July 15, 2024
© Merisaheli