नेहा कक्कड़ ने Instagram पर...

नेहा कक्कड़ ने Instagram पर बनाया ये बड़ा रेकॉर्ड!, फैंस का किया दिल से शुक्रिया (Neha Kakkar Made This Big Record On Instagram !, Thanked The Fans Wholeheartedly)

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल सिंगर और खूबसूरत आवाज़़ की मल्लिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जितनी तारीफ़ की जाए वो कम ही लगती है. हर मामले में परफेक्ट नेहा के फैंस की लिस्ट कितनी लंबी-चौड़ी है, इस बात का अंदाज़ा तो हर किसी को है ही, लेकिन आज जो ख़बर यहां आपको मिलने वाली है, उससे आप नेहा के फैन फॉलोइंग के मुरीद हो जाएंगे. 

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाइट की छोटी लेकिन टैलेंट के मामले में उनका कोई जोर नहीं. चुलबुली सी दिखने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ की जज भी हैं और वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. उनकी हर तस्वीर से लेकर फोटोज़ तक पोस्ट शेयर होते ही वायरल हो जाया करती हैं. ये भी पढ़ें : OMG : तो इसलिए नोरा फतेही ने किया था टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ को रिजेक्ट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप (OMG : That’s Why Nora Fatehi Rejected Tiger Shroff’s ‘Ganpat’, You Will Be Surprised To Know The Reason)

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि नेहा की दीवानी तो दुनिया है, लेकिन इस बार उन्हें फैंस की ओर से जो खुशी मिली है उससे वो फूली नहीं समा रही हैं. उनके एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं. नेहा अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रही हैं. दरअसल बात ये है कि नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से भी अधिक फैंस और फॉलोअर्स हो गए हैं. 

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नेहा ने इस खुशी का जश्न अपने पति रोहनप्रीत सिंह (RohanPreet Singh) और फैन्स के साथ मिलकर मनाया. इस बेहद खास मौके पर सिंगर ने केक काटा और काफी इमोशनल सा पोस्ट शेयर किया. ये भी पढे़ं : जब गाने का प्रैक्टिस कर रही थीं आशा भोसले तो ड्राइवर ने क्यों पूछा कि हॉस्पिटल ले चलूं, जानें दिलचस्प किस्सा (When Asha Bhosle Was Practicing The Song, Why Did The Driver Ask Whether To Take Her To The Hospital, Know An Interesting Story)

पोस्ट के ज़रिये नेहा ने फैन्स को धन्यवाद करते हुए लिखा – “मैं खुश नहीं, बेहद खुश हूं. आप अपनी नेहू को जितना प्यार देते हो उसकी तुलना किसी से भी नहीं की जा सकती. आप हो तो नेहा कक्कड़ है. आप सभी को बहुत-बहुत थैंक्यू. खासकर मेरे स्पेशल #NeHearts का. लव यू ऑल. “

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नेहा ने पोस्ट में आगे अपने पति रोहनप्रीत का शुक्रिया करते हुए लिखा है, “हमेशा मेरा साथ देने और मेरी सारी विशेज़ पूरी करने के लिए रोहनप्रीत थैंक्यू. जब से आप मेरी लाइफ में आए हैं मेरी सारी विशेज़ पूरी हो गई हैं. मैं अब गर्व से कह सकती हूं कि मैं सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली इंडियन म्यूजिशियन बन गई हूं.” ये भी पढ़ें : सुपर हिट फिल्मों से डेब्यू करने वाली इन 6 एक्ट्रेस को नहीं मिलता अब किसी भी फिल्म का ऑफर (These 6 Actress Who Made Their Debut With Super Hit Films Do Not Get Any Film Offer Now)

Neha Kakkar

तो वहीं रोहनप्रीत ने भी नेहा कक्कड़ के सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया. वो भी नेहा की इस तरक्की पर काफी प्राउड फील कर रहे हैं. वीडियो शेयर कर रोहनप्रीत सिंह ने लिखा है, “WOWWW मेरी क्वीन नेहा कक्कड़ के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. माय लव तुमने ये साबित कर दिया. मुझे तुम पर बहुत गर्व है. तुम सबकुछ डिज़र्व करती हो, वाहेगुरु जी, माता रानी जी आपको हमेशा खुश रखें. आई लव यू ज़िंदगी.” 

जानकारी हो कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सिर्फ 4 साल की उम्र से गाना गाने की शुरुआत कर दी थी. आज के टाइम में वो भारत की सबसे टॉप की सिंगर्स और म्यूज़िशियन्स की लिस्ट में शुमार हैं. खबरों की मानें तो ‘इंडियन आइडल 12’ को जज करने के लिए नेहा एक एपिसोड के 5 लाख रुपए लेती हैं.