Categories: TVEntertainment

अपने बढ़े हुए वज़न के साथ रूबीना दिलैक ने ग्लैमरस पिक्चर्स पोस्ट कर कहा, ‘स्लिम बॉडी ये तय नहीं करती कि मैं कौन हूं, खुद से प्यार करना सीख रही हूं!’ (‘Lean Body Doesn’t Define Who I Am’ Rubina Dilaik Opens Up On Gaining Weight)

रूबीना अपने बिंदास अंदाज़ के लिए ही नहीं बल्कि स्लिम बॉडी और परफेक्ट फ़िगर के लिए भी जानी जाती हैं, हर लड़की यही सपना देखती…

रूबीना अपने बिंदास अंदाज़ के लिए ही नहीं बल्कि स्लिम बॉडी और परफेक्ट फ़िगर के लिए भी जानी जाती हैं, हर लड़की यही सपना देखती है कि कश वो भी रूबीना की तरह सेक्सी बॉडी पा सके, पर ये इतना आसान भी नहीं. खुद रूबीना भी अपने बढ़े हुए वजन से जूझ रही हैं.

बॉस लेडी ने हाल ही में गोल्डन गाउन में अपनी बेहद ग्लैमरस पिक्चर्स पोस्ट की हैं, इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनका सेक्सी क्लीवेज भी उनको और ग्लैमरस लुक दे रहा है, लेकिन साफ़ दिख रहा है कि उनका वज़न पहले से बढ़ चुका है. रूबीना ने इस पोस्ट में अपने वजन को लेकर ही कैप्शन में लिखा है- मैं फिर से खुद से प्यार करना सीख रही हूं ये एहसास होने के बाद कि एक एक परफेक्ट पतली बॉडी ये निर्धारित नहीं करती कि मैं कौन हूं!

कोविड से ठीक होने की प्रक्रिया के बाद मेरा 7 किलो वज़न बढ़ गया है जिसने वाक़ई में मुझे बेहद असहज कर दिया है और मेरा आत्मविश्वास भी कम हो गया है! मैंने कड़ा संघर्ष किया कि वापस अपने 50 के वज़न पर आ सकूं लेकिन…

तो मेरे सभी प्यारे खूबसूरत साथियों के लिए एक ख़ास जानकारी (जिसका प्रयास मैं भी फ़िलहाल कर रही हूं)! वज़न का पहला महत्व सबसे पहले आपके स्वास्थ्य से है न कि शारीरिक खूबसूरती से… अपने शरीर के प्रति दयाभाव रखें, उससे प्यार करें!

भले इस इस पोस्ट में रूबी ने यह बताया हो कि वो कड़ी मेहनत के बाद भी वो परफेक्ट फ़िगर नहीं पा सकीं लेकिन वो ये जान और सीख चुकी हैं कि परफेक्ट या स्लिम बॉडी ही आपको खूबसूरत नहीं बनाती और न ही वो आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए, बल्कि आपकी प्राथमिकता आपका स्वास्थ्य होना चाहिए.

हालाँकि रूबी के फैंस को वो इस लुक में भी बेहद पसंद आ रही हैं और उनको महसूस भी नहीं हो रहा कि उनका वज़न बढ़ा हुआ है. वो उनकी इस ग्लैमरस अवतार की देख खुश हैं और उनकी बातों से पूरी तरह सहमत भी. रूबी इस गोल्डन शिमर गाउन में वाक़ई क़हर ढा रही हैं…

यह भी पढ़ें: 15 किलो वज़न घटाकर भारती सिंह हुईं फैट से फिट, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए सब! (Fat To Fit: Bharti Singh Opens Up On Her Weight Loss Journey)

जान कुमार सानू ने भी रूबी की पोस्ट पर मज़ेदार कमेंट किया है और बाक़ी सेलेब भी बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने पिज़्ज़ा और पराँठा खाकर सात या पांच किलो वज़न बढ़ा लिया!

इससे पहले भी रूबीना ने सिल्वर साड़ी में फोटोशूट कराया था जिनमें उनका बढ़ा वज़न साफ़ झलक रहा था पर वो फोटोज़ फैंस को बेहद पसंद आई और किसी ने भी नकारात्मक कमेंट नहीं किया क्योंकि रूबी सच में बेहद हसीन लग रही थीं…

इस पिक्चर में देखा का सकता है कि रूबी का वज़न जब कम था तब भी और अब जब बढ़ गया है अब भी वो खूबसूरत ही लग रही हैं…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: निया शर्मा के लेटेस्ट सॉन्ग ‘दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी’ ने रिलीज़ होते ही मचाया धमाल, फैंस हुए मदहोश! (Fresh & Hot: Nia Sharma Raises The Temperature With Sizzling Dance Moves in ‘Do Ghoont’ Music Video)

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli