Categories: FILMTVEntertainment

सलमान खान से दूर होना चाहती हैं यूलिया वंतूर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Lulia Vantur Wants To Stay Away From Salman Khan, You Will Be Stunned To Know The Reason)

सलमान खान की वजह से यूलिया वंतूर को हर कोई जानता है और उन्हीं की वजह से वो चर्चा में भी बनी रहती हैं. हालांकि…

सलमान खान की वजह से यूलिया वंतूर को हर कोई जानता है और उन्हीं की वजह से वो चर्चा में भी बनी रहती हैं. हालांकि इन दिनों वो अपने नए सॉन्ग ‘मैं चला’ को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. गुरु रांधवा के साथ यूलिया की आवाज़ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिससे यूलिया खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. इस गाने को प्रज्ञा जयसवाल और सलमान खान के ऊपर फिल्माया गया है. हालांकि अब वो सलमान से अलग अपनी खुद की इमेज बनाना चाहती हैं. वो नहीं चाहतीं कि लोग उन्हें सलमान खान की वजह से जानें.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि सॉन्ग मैं चला से पहले यूलिया वंतूर ने ‘सीटी मार’ गाने में भी अपनी आवाज दी थी. उस गाने को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. यूलिया कहती हैं कि सलमान खान का टैग उनके लिए फायदा पहुंचाने वाला तो है ही, लेकिन इसका नुकसान भी कम नहीं है. यूलिया कहती हैं कि सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन वो अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं. वो नहीं चाहती कि उन्हें हमेशा सलमान खान की छत्रछाया में ही जीना पड़े.

ये भी पढ़ें: इस वजह से अमीषा पटेल को घमंडी समझते थे लोग, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा (Because Of This, People Considered Ameesha Patel As Arrogant, The Actress Told A funny Story)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में यूलिया वंतूर ने कहा कि, “सलमान एक बेहतरीन इंसान हैं और जबरदस्त एक्टर हैं. उन्हें इस फील्ड का बहुत बढ़िया अनुभव है. जब आप उनके आसपास होते हैं तो आपको उनसे सीखने को बहुत कुछ मिलता है.” इसके अलावा यूलिया ने ये भी कहा कि, “जहां मेरा खुद के बारे में सोचना है तो मुझे अपनी खुद की पहचान के साथ काम करना है. मैं इस पर काम भी कर रही हूं. खासकर इसलिए कि लोग मुझे यहां अच्छी तरह नहीं जानते हैं, इसलिए मेरे लिए ये करना ज्यादा जरूरी है.”

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के 5 शॉकिंग कनफेशन, जानकर दंग रह जाएंगे आप (5 Shoking Confession Of Alia Bhatt, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब यूलिया से पूछा गया कि सुपरस्टार की छाया से निकलना कितना आसान है, तो इसपर यूलिया ने कहा कि, “आपको इसके लिए एक्स्ट्रा एफर्ट लगाने होंगे. निश्चित तौर पर इसके फायदे और नुकसान दोनों हैं. उनके साथ की वजह से आपको विजिबिलिटी मिलती है, आप दिखते हैं और यह बहुत मदद करता है. और जैसा कि मैंने कहा कि उनके इनपुट्स, उनका अनुभव ये सब बहुत मदद करते हैं. लेकिन आखिर में आपको खुद मेहनत करनी है. आपको अधिक मेहनत करनी पड़ती है, ताकि आप अपनी खुद की पहचान बना सकें. लोग आपको आपके काम से, आपको यूलिया नाम से पहचान सकें. ऐसा इसलिए ताकि लोग आपको इसलिए नहीं पहचाने कि आप किसी से जुड़े हुए हैं. मुझे लगता है कि ये ऐसी चीज है जो हर कोई चाहता है- अपने काम के लिए सम्मान.”

ये भी पढ़ें: बूढ़ी हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये 4 दिग्गज अभिनेत्रियां, लेकिन आज भी बेमिसाल है इनकी खूबसूरती (These 4 Veteran Actress Of Bollywood Have Become Old, But Even Today Their Beauty Is Unmatched)

Recent Posts

© Merisaheli