आलिया भट्ट के 5 शॉकिंग कनफेशन, ज...

आलिया भट्ट के 5 शॉकिंग कनफेशन, जानकर दंग रह जाएंगे आप (5 Shoking Confession Of Alia Bhatt, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने काफी कम उम्र में ही अपनी खास जगह बना ली. काफी टैलेंटेड आलिया जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं उतनी ही खूबसूरत वो इंसान भी हैं. सफलता की ऊंची उड़ान उड़ने वाली आलिया का दिल एकदम साफ है. वो हर किसी के सामने अपने दिल की बात खुलकर रख देती हैं. ऐसे में कई बार आलिया ने ऐसी बातें बताई कि हर कोई हंसने और मुस्कुराने को मजबूर हो गया. वहीं कुछ ऐसे कनफेशन भी आलिया ने किये, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस चीज से लगता है डर – एक बार एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपने डर के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें अंधेरे से काफी ज्यादा डर लगता है. उनके डर का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वो कभी भी लाइट बंद करके नहीं सोती हैं. चाहे घर में हो, किसी होटल में हो या फिर कहीं और हो, आलिया हमेशा रात को लाइट जला के ही सोती हैं. अगर किसी ने लाइट बंद कर दिया, तो डर से उनकी हालत खराब हो जाती है और डर के मारे उन्हें नींद नहीं आती है.

ये भी पढ़ें: फेम मिलते ही पहले प्यार को छोड़ दिया इन 5 स्टार्स ने (These 5 Stars Left The First Love As Soon As They Got Fame)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस चीज को कलेक्ट करने का शौक है – आपने ऐसे कई लोगों के बारे में सुना होगा, जिन्हें क्वाइन कलेक्ट करना पसंद है, किसी को नए नोट, तो किसी को कुछ और कलेक्ट करने का शौक है. लेकिन आलिया भट्ट का शौक उनकी तरह ही जुदा है. एक्ट्रेस ने फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन के दौरान ये कनफेस किया था कि उन्हें टी-बैग्स कलेक्ट करने का काफी शौक है. उनके कलेक्शन में ग्रीन टी, ब्लैक टी, व्हाइट टी और रेड टी भी मौजूद हैं. ऐसे में ये भी कहा जा सकता है कि आलिया काफी बड़ी टी लवर हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बचपन से ही एस एक्टर की दीवानी थी – एक इंटरव्यू के दौरान ही आलिया भट्ट ने बताया था कि जब वो मात्र 11 साल की थीं, तभी से उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश था. रणबीर से वो पहली बार फिल्म ‘ब्लैक’ के सेट पर मिली थीं. इस फिल्म में आलिया रानी मुखर्जी के बचपन का रोल प्ले करने के लिए ऑडिशन देने आई थीं.

ये भी पढ़ें: OMG: तो इसलिए अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कटरीना कैफ (OMG: So That’s Why Katrina Kaif Wanted To Tie Rakhi To Akshay Kumar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया को इस एक्ट्रेस की बेटी समझते थे लोग – करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची आलिया भट्ट ने एक बार बताया था कि कई लोगों को लगता था कि आलिया महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी है. गौरतलब है कि पूजा भट्ट महेश भट्ट की बेटी हैं. महेश भट्ट की पहली शादी से पूजा हुई थीं, तो वहीं जब महेश भट्ट ने दूसरी शादी की तो उनसे आलिया का जन्म हुआ था. ये दोनों बहने एक-दूसरे से बहुत प्यार करती हैं. दोनों के बीच उम्र का फासला लंबा है. इसलिए कई लोग ये मान बैठे थे कि आलिया पूजा की बेटी हैं. हालांकि धीरे-धीरे कर लोगों के ये कनफ्यूजन क्लियर हो गए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया ने खोला इतना बड़ा राज – अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर आलिया से जब किसी ने पूछा कि, क्या आप अपने ब्यॉयफ्रेंड का मोबाइल चेक करती हैं? तो आलिया ने जवाब दिया था कि उन्हें उनके मोबाइल का पासवर्ड पता है. इसके अलावा आलिया ने एक और बहुत बड़ी बात बताई थी, जो किसी के लिए भी बहुत बड़ी बात है. दरअसल आलिया ने कहा था कि उन्हें ‘क्लासिक मिशिनरी’ पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है.

ये भी पढ़ें: कटरीना के डाइट प्लान को फॉलो कर आप भी पा सकते हैं टोन्ड फिगर (You Can Also Get Toned Figure By Following Katrina’s Diet Plan)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया के इन कनफेशन को जानकर आपको यकीन हो गया होगा कि वो कितनी साफ दिल हैं. वैसे आपको आलिया भट्ट की कौन सी बात सबसे अच्छी लगती है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: बॉडी शेमिंग को लेकर प्रियंका चोपड़ा का मैसैज हर एक्ट्रेस को कर सकता है प्रेरित (Priyanka Chopra’s Message About Body Shaming Can Inspire Every Actress)

×