इस वजह से अमीषा पटेल को घमंडी सम...

इस वजह से अमीषा पटेल को घमंडी समझते थे लोग, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा (Because Of This, People Considered Ameesha Patel As Arrogant, The Actress Told A funny Story)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अमिषा पटेल वैसे तो काफी अच्छे स्वभाव की हैं, लेकिन करियर के शुरुआती दिनों में लोग उन्हें काफी ज्यादा घमंडी और नकचढ़ी समझते थे. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया है. दरअसल अमीषा लंबे समय के बाद फिर से फिल्मों में कम बैक करने जा रही हैं. वो जल्द ही अपनी फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ के सीक्वल में नज़र आने वाली हैं, जिसे लेकर वो काफी ज्यादा चर्चा में हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ के सीक्वल की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है. इस फिल्म में फिर से एक बार लोगों को अमीषा पटेल और सन्नी देओल की जोड़ी देखने का शानदार मौका मिलेगा. इसी बीच अमीषा ने एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते कहा कि सेट पर लोग उन्हें काफी घमंडी लड़की समझते थे. हर किसी ने उनको लेकर अपने दिमाग में गलत इमेज बना लिया था. एक्ट्रेस ने अपने साथ-साथ रितिक रोशन का भी जिक्र करते हुए एक किस्सा शेयर किया, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें: करीना की 4 बातें उन्हें बनाती हैं बेस्ट स्टेप मॉम, आपको भी करना चाहिए फॉलो (4 Things About Kareena Make Her The Best Step Mom, You Should Also Follow)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एंटरव्यू में अमीषा ने बताया कि, “लोग मुझे घमंडी समझते थे क्योंकि मैं बात कम करती थी और अक्सर अपनी किताब में ही डूबी रहती थी.” गौरतलब है कि अमीषा पटेल ने साल 2000 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत राकेश रौशन की फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से की थी. इस फिल्म में अमीषा के साथ रितिक रौशन नज़र आए थे. दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के 5 शॉकिंग कनफेशन, जानकर दंग रह जाएंगे आप (5 Shoking Confession Of Alia Bhatt, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने बताया कि, “लोग मुझे नकचढ़ी और घमंडी इसलिए समझते थे क्योंकि मैं फालतू के गॉसिप्स का हिस्सा नहीं बनती थी. लोग रितिक रोशन से मेरी तुलना किया करते थे. लोग कहते थे कि, “अमीषा घमंडी है. पता नहीं खुद को क्या समझती है. क्योंकि बड़े खानदान की बेटी है.” एक्ट्रेस ने बताया कि, “लोग मेरा मज़ाक भी बनाते थे कि मैं मर्सिडीज से आती हूं जबकि रितिक रोशन उस समय मारुती से आया करते थे. लेकिन शो ऑफ जैसा कुछ नहीं है. वो सब मेरी परवरिश थी.”

ये भी पढ़ें: तो इसलिए लारा दत्ता ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था, खुद बताई हैरान करने वाली वजह (So That’s Why Lara Dutta Quit Working In Films, Herself Told The Surprising Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि अमीषा पटेल आशा पटेल और अमित पटेल की बेटी हैं. उनके भाई का नाम अश्मित पटेल है और उनके दादाजी का नाम रजनी पटेल था, जो बहुत ही प्रसिद्ध वकील थे और बॉम्बे के कांग्रेस प्रदेश समिति के अध्यक्ष थे. अमीषा पटेल ने मात्र 5 साल की उम्र में ही भरतनाट्यन सीखने की शुरुआत कर दी थी. अमीषा ने ‘कहो न प्यार है’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने ‘हमराज’, ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ और ‘गदर एक प्रेम कथा’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. अब जल्द ही अमीषा पटेल ‘गदर एक प्रेम कथा’ के सीक्वल में नज़र आने वाली हैं, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है.

×