Categories: FILMEntertainment

इस पोस्ट के साथ मलाइका ने कंफर्म किया अर्जुन के साथ रिलेशनशिप (Malaika Arora makes her relationship with Arjun Kapoor official with birthday post on Instagram)

इतनी चर्चाओं और खबरों के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अंततः अपने रिलेशनशिप (Relationship) को ऑफिशियल (Official) कर दिया…

इतनी चर्चाओं और खबरों के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अंततः अपने रिलेशनशिप (Relationship) को ऑफिशियल (Official) कर दिया है. यह कपल काफी दिनों से डेट कर रहा है.  फिलहाल ये दोनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना  रहे हैं. आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका न्यूयॉर्क में अर्जुन का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए गए हैं. कल यानी 26 जून का अर्जुन कपूर का जन्मदिन था. अर्जुन को फैंस और इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने बहुत शुभकामनाएं दीं. हालांकि मलाइका ने अर्जुन को थोड़ी देर से बर्थडे विश किया, लेकिन उनका पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया.

उन्होंने अर्जुन को सिर्फ बर्थडे विश नहीं किया, बल्कि एक तरह से रिश्ता भी कंफर्म कर दिया. उन्होंने अपनी और अर्जुन कपूर की एक पिक शेयर की. जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. इस पिक पर मलाइका ने कैप्शन दिया, ” हैप्पी बर्थडे, मेरे पागल, बहुत ही मज़ाकिया और एमेजिग अर्जुन कपूर. हमेशा प्यार और खुशी.  जैसे ही मलाइका ने यह पिक्चर पोस्ट की, उनके फैन्स और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा,” फाइनली, ऑफिशियली, कंफमर्ड.” एक ने लिखा कि ”अर्जुन के साथ अपनी पिक्चर शेयर करते हुए देखकर अच्छा लगा. स्वतंत्र होकर ज़िंदगी जीओ. समाज की फ्रिक करने के लिए यह जीवन बहुत छोटा है. जो आपको नापसंद करते हैं, वे हमेशा ही ऐसा करेंगे. अंत में प्यार की जीत होती है.” सुज़ैन ख़ान ने मैसेज करके लिखा,” हैप्पी हैप्पीएस्ट बर्थडे अर्जुन. हैव ए सुपर ब्लेस्ड ईयर.” वहीं परिणिती चोपड़ा ने मैसेज करके लिखा, क्यूटीनेस…और बहुत से हार्ट इमोजीज डाले.

हालांकि अर्जुन कपूर और मलाइका बहुत समय से एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया था. कुछ दिनों पहले करीना कपूर ख़ान के रेडियो शो में बातचीत के दौरान मलाइका ने कहा था, ”मुझे लगता है कि हर कोई जीवन में आगे बढ़ना चाहता है और उस व्यक्ति के साथ समय बिताना चाहता है जो उसे पसंद हो. ” अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, क्योंकि मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं. एक बार जब वरुण धवन के फैन ने अर्जुन व मलाइका के एज गैप पर कोई निगेटिव कंमेट किया तो अर्जुन ने ट्विटर पर करारा जवाब दिया है. उस यूजर ने लिखा कि” अर्जुन ने कभी श्रीदेवी और बोनी कपूर के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन उसे अपने रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है.” इसका उत्तर देते हुए अर्जुन ने लिखा, ”मैं किसी से नफरत नहीं करता. मैंने सिर्फ एक दूरी बनाकर रखी थी. अगर मैं नफरत करता तो मुश्किल समय में डैड, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़ा नहीं करता. किसी को जज करना बहुत आसान होता है. तुम वरुण धवन के फैन हो इसलिए प्लीज़ ट्वीटर पर उनकी डीपी लगाकर ऐसी निगेटिविटी मत फैलाओ. ”

ये भी पढ़ेंः बिग बी ने शेयर की अपनी व श्वेता बच्चन की क्यूट ‘बिफोर एंड आफ्टर पिक’, कैप्शन पढ़कर भर आएगा आपका दिल (Amitabh Bachchan Shares Cute ‘Before & After’ Pictures Featuring Daughter Shweta, Caption Will Warm Your Heart)

 

Recent Posts

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

जानें ठंड में लहसुन खाने के फ़ायदे (Top 5 Benefits Of Eating Garlic In Winter)

वैसे तो लहसुन का उपयोग साग-सब्ज़ी में किया जाता है, पर इसमें अनेक औषधीय गुण…

© Merisaheli