बिग बी ने शेयर की अपनी व श्वेता बच्चन की क्यूट ‘बिफोर एंड आफ्टर पिक’, कैप्शन पढ़कर भर आएगा आपका दिल (Amitabh Bachchan shares cute ‘Before & After’ pictures featuring daughter Shweta, caption will warm your heart)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं. हालांकि उन्होंने उम्र का 75वां पड़ाव पार कर लिया है, लेकिन अभी भी उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. अमिताभ में काम करने की इच्छा शक्ति इतनी ज़्यादा है कि वे हमेशा नए-नए कैरेक्टर्स को निभाने के लिए उत्साहित रहते हैं. उन्होंने अपने करियर के इतनो सालों में बहुत से यादगार किरदार निभाए हैं, लेकिन उनकी एक क्वॉलिटी जो उन्हें और भी ख़ास और स्पेशल बनाती है वो है काम के बोझ तले दबे रहने के बावजूद अपने परिवार को पहली प्राथमिकता देना. अमिताभ अपने परिवार (Family) के लिए हमेशा समय निकालते हैं और उन्हें इस बात का एहसास दिलाने में भी नहीं हिचकिचाते कि वे उन्हें कितना प्यार करते हैं और उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर आती हैं उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda).

Amitabh Bachchan and Daughter Shweta

अमिताभ ने आज इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी बेटी श्वेता की बहुत सुंदर पिक शेयर की, जिसे देखकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अमिताभ ने बिफोर और ऑफ्टर के दो पिक्स शेयर किए. जिनमें वे अपनी बेटी के साथ नज़र आ रहे हैं. पहली एक पुरानी पिक है, जिसमें युवा अमिताभ श्वेता के कपड़े ठीक कर रहे हैं. पिक्चर को देखकर लगता है कि या तो स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए कपड़े निकाल रहे हैं या नहाने के बाद कपड़े पहना रहे हैं और दूसरी पिक हाल-फिलहाल की लगती है. जिसमें अमिताभ और श्वेता कोई बात शेयर करके हंस रहे हैं. अमिताभ ने पिक शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब … ऐसी हो गयी !” 

Amitabh Bachchan and Daughter Shweta

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब अमिताभ ने सोशल मीडिया पर बेटी के लिए प्यार जताया है. इसके पहले भी वे श्वेता के बचपन की पिक्स शेयर करके अपनी भावनाएं प्रकट करते हैं.

Amitabh Bachchan and Daughter Shweta

 

इस पिक्चर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा कि जो वो आपके जैसे एक्सप्रेशन्स देती है.

Amitabh Bachchan and Daughter Shweta

यह पिक्चर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि मैंने कल भी उसका हाथ पकड़ा था और आज भी उसका हाथ पकड़े हुए हूं. श्वेता मेरी पहली औलाद है.
श्वेता ही नहीं, अपने बेटे अभिषेक के लिए भी प्यार जताने में अमिताभ बच्चन कभी पीछे नहीं हटते. कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन की एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, कि जब वो सिर्फ़ आपके जूते ही नहीं पहनता, बल्कि बैठने के लिए उतनी कुर्सियां भी लेता है तो समझ जाइए कि अब वो सिर्फ बेटा नहीं, बल्कि आपका दोस्त भी है.”

Amitabh Bachchan

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास बहुत से इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट्स हैं. हाल ही में उन्होंने रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे की शूटिंग पूरी की है और आजकल वे आयुष्मान खुराना स्टारर गुराबो सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं. वे आयन मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आनेवाले है. इसके अलावा वे एक साउथ इंडियन फिल्म  Sye Raa Narasimha Reddy में भी काम करनेवाले हैं.

ये भी पढ़ेंः सुष्मिता सेन का फिर हुआ ब्रेकअप? बॉयफ्रेेंड ने कही ये बात (Is Everything Not Well Between Sushmita Sen And Rohman Shawl?)