राज कौशल के निधन के बाद मंद...

राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने शेयर किया पहला पोस्ट, तस्वीरों के ज़रिए पति के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को किया याद (Mandira Bedi Shared a First Post After the Death of Raj Kaushal, Remembers Her Husband With These Beautiful Photos)

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने पति राज कौशल को खो दिया है. बॉलीवुड फिल्म निर्माता राज कौशल का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. पति के निधन के बाद वीकेंड पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें कई ऐसे सितारे शामिल हुए जो मंदिरा बेदी के बेहद करीब माने जाते हैं. अपने पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने आज यानी सोमवार को सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया और एक्ट्रेस ने तस्वीरों के ज़रिए पति के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को याद किया.

Mandira Bedi and Raj Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मंदिरा बेदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पति राज कौशल के साथ कुछ खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राज और मंदिरा एक-दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज़ के ज़रिए मंदिरा ने पति के साथ बिताए लम्हों को याद किया. इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में एक ऐसी चीज़ भी शामिल की, जिसे देख इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि पति को खोने के बाद मंदिरा किस कदर टूट चुकी हैं और वो है इस पोस्ट का कैप्शन. यह भी पढ़ें: पति का अंतिम संस्कार करने के लिए ट्रोल हुईं मंदिरा बेदी तो उनके सपोर्ट में आए टीवी के ये सितारे (Mandira Bedi Gets Trolled For Performing Her Husband’s Last Rites, These TV Celebs Supports Her)

Mandira Bedi and Raj Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मंदिरा ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है, लेकिन इसके साथ उन्होंने कैप्शन की जगह एक हार्ट ब्रेक वाला इमोजी डाला है. यह इमोजी बहुत ही भावुक है और इस इमोजी ने वो समय बयां कर दिया, जो शायद मंदिरा अपने कैप्शन में लिखने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं. मंदिरा के इस पोस्ट पर ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियों ने कमेंट के ज़रिए राज कौशल को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

इन फोटोज़ पर मंदिरा बेदी के करीबी दोस्त और उनके चाहने वाले कमेंट करके उन्हें हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं. डांसर शक्ति मोहन, बैटमिंटन स्टार साइना नेहवाल, अनीता हसनंदानी, शरद मल्होत्रा जैसी कई हस्तियों ने मंदिरा को अपना प्यार कमेंट और लाइक्स के ज़रिए भेजा है. वहीं दूसरी तरफ मंदिरा के फैन्स भी उनसे इस दुख की घड़ी में मज़बूत रहने की अपील कर रहे हैं.

Mandira Bedi and Raj Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Mandira Bedi and Raj Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इससे पहले मंदिरा बेदी को अपने पति का अंतिम संस्कार करने को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. ट्रोलर्स का कहना था कि एक महिला होने के नाते मंदिरा अपने पति का अंतिम संस्कार कैसे कर सकती हैं, क्योंकि यह अधिकार समाज में पुरुषों को दिया गया है. हालांकि हर बार की तरह मंदिरा ने किसी की परवाह न करते हुए अपने पति का अंतिम संस्कार किया. वहीं ट्रोल किए जाने के बाद टीवी और बॉलीवुड की कई हस्तियां मंदिरा बेदी के समर्थन में खड़ी दिखाई दीं. यह भी पढ़ें: Shocking: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन(Mandira Bedi’s husband Raj Kaushal dies of heart attack)

Mandira Bedi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि राज कौशल का नाम फिल्म इंडस्ट्री में किसी पहचान का मोहताज नहीं है. उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं. पिछले हफ्ते दिल का दौरा पड़ने की वजह से 50 वर्षीय राज कौशल का निधन हो गया था. उनके अंतिम संस्कार में हुमा कुरैशी, रोनित रॉय, आशीष चौधरी और अपूर्व अग्निहोत्री जैसे कई सितारे शामिल हुए थे. इन सभी ने नम आखों से राज कौशल को अंतिम विदाई दी थी. राज कौशल के जाने के बाद मंदिरा पर दोनों बच्चों वीर और तारा की ज़िम्मेदारी आ गई है.