Categories: FILMTVEntertainment

एक्टिंग नहीं इस फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थी मॉनी रॉय (Mouni Roy Wanted To Make Her Career In This Field Not Acting)

खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन मौनी के लाखों करोड़ों फैंस हैं. कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग, टीवी शोज और कई बड़े ब्रांड का फेस बनकर उभर रहीं मौनी के काम को काफी पसंद किया जाता है, लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि मौनी अभिनेत्री नहीं, बल्कि एक अलग ही फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं टीवी की नागिन – टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत तब की थी, जब वो कॉलेज में थीं. उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. वहीं मौनी रॉय के माता-पिता चाहते थे कि वो एक पत्रकार बनें. इसके लिए मौनी ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के मास कम्यूनिकेशन कोर्स में दाखिला लिया था, लेकिन किस्मत ने उन्हें पत्रकार नहीं बल्कि ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा बना दिया. मौनी ने कई इंटरव्यू में इस बात को बताया है कि जैसे ही उन्हें एकता कपूर का हिट सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से ऑफर मिला तो उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी. इस सीरियल में उनके किरदार का नाम कृष्णा तुलसी था. सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें उनके फिल्मी सफर की तो मौनी रॉय 2011 में पंजाबी फिल्म ‘हीरो हिटलर इन लव’ में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने 2018 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा मौनी रॉय लीड एक्ट्रेस के तौर पर अब तक ‘रोमियो अकबर वाल्टर’, ‘मेड इन चाइना’ और ‘लंदन कॉन्फीडेंशियल’ में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को मिल चुका है राष्ट्रपति से अवॉर्ड, फिल्म नहीं बल्कि इस वजह से हुआ था भारत देश में नाम (Parineeti Chopra Has Received The President’s Award, Not A Film, But Because Of This It Was Named In The Country Of India)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

परिवार में हैं कला का खजाना – ऐसा नहीं है कि मौनी एक्टिंग के क्षेत्र में अपने परिवार से इकलौती सदस्य हैं, बल्कि उनके नाना शेखर चंद्र रॉय एक थिएटर आर्टिस्ट थे और उनकी मां भी थियेटर की कलाकार रह चुकी हैं. ऐसे में मौनी के अंदर एक्टिंग का हुनर अपने परिवार से ही मिला है.

ये भी पढ़ें: मीडिया के इस रवैये से बहुत दुखी रहती हैं तारा सुतारिया (Tara Sutaria Remains Very Sad Due To This Attitude Of Industry And Media)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दुबई के बैंकर को बनाया अपना लाइफ पार्टनर – एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ धूम-धाम से शादी की थी. उनकी शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था. आपको बता दें सूरज नांबियार दुबई में ही रहते हैं. वो पेशे से एक बैंकर हैं. दोनों के अफेयर की खबरें साल 2019 में आई थीं, जब मौनी रॉय की दोस्त ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी.

ये भी पढ़ें: शादी के लिए अनन्या पांडे ने रखी है ऐसी शर्त, कि जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Ananya Pandey Has Put Such A Condition For Marriage That You Will Be Surprised To Know)

Khushbu Singh

Recent Posts

कुंडली भाग्य फेम अभिनेत्रीचा उमराहला जाऊन आल्यावर मोठा निर्णय, इन्स्टा इकाउंट करणार प्रायव्हेट (‘Kundali Bhagya’ Actres Anjum Fakih Decides To Make Her Instagram Account Private )

कुंडली भाग्य या मालिकेतून लोकप्रिय झालेली अभिनेत्री अंजुम फकीह नुकतीच तिच्या आईसोबत उमराहसाठी गेली होती.…

February 28, 2024

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024
© Merisaheli