मीडिया के इस रवैये से बहुत दुखी ...

मीडिया के इस रवैये से बहुत दुखी रहती हैं तारा सुतारिया (Tara Sutaria Remains Very Sad Due To This Attitude Of Industry And Media)

बॉलीवुड की जेंडर इक्वल्टी को लेकर काफी बार मुद्दा छिड़ चुका है, जिसमें कंगना रनौत और तापसी पन्नू जैसी एक्ट्रेस मेल एक्टर और फीमेल एक्ट्रेस को मिलने वाली फीस में होने वाले भेदभाव पर सवाल उठा चुकी हैं. लेकिन अब बॉलीवुड की गॉर्जियस ब्यूटी तारा सुतारिया ने मीडिया पर भी कुछ ऐसा ही आरोप लगाया है जो चर्चा का विषय बन गया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीडिया को सुधार लाने की दी हिदायत – एक्ट्रेस तारा सुतारिया को जब भी पैपराजी कैप्चर करता है तो एक्ट्रेस हमेशा हंस कर उन्हें पोज देती हैं, लेकिन शायद उन्हें मीडिया का उनके नाम से बुलाना रास नहीं आता. यही मलाल उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बयां किया है. उन्होंने कहा कि ‘मैंने कई बार गौर किया है कि पैपराजी ‘मेल सेलेब्स’ को सर कहकर पुकारते हैं, जबकि एक्ट्रेस को नाम से पुकारते हैं. हमें ‘मैम’ या ‘जी’ बुलाए जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन ये छोटी सी बात है कि कैसे ये भी एक असमानता ही तो है. मेरा यही कहना है कि बड़ी चीज से पहले हर छोटी छोटी बातों को सुधारना और उस पर ध्यान देना जरूरी है’.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उनके परिवार में होता है महिलाओं के साथ ऐसा सलूक – तारा ने ये भी कहा कि वो मीडिया की इस असमानता वाले रवैया से काफी आहत हैं. उन्होंने बताया कि ‘मैं एक ऐसे परिवार से आती हूं जहां मजबूत महिलाएं रही हैं और सबके ओपिनियन रहे हैं, तारा के इस बयान से जाहिर है कि बेशक वो इंडस्ट्री में बहुत बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में न आती हों, लेकिन वो अपने लिए रिस्पेक्ट की पूरी उम्मीद रखती हैं.

ये भी पढ़ें: शादी के लिए अनन्या पांडे ने रखी है ऐसी शर्त, कि जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Ananya Pandey Has Put Such A Condition For Marriage That You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टाइगर श्रॉफ के साथ की पहली फिल्म – तारा सुतारिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे थे. इसके बाद तारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट ‘मरजावां’ में काम करने का मौका मिला. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई, लेकिन उनके काम को पसंद किया गया.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल की सालाना कमाई सुनकर होश उड़ जाएंगे आपके, इतने करोड़ की मालकिन हैं अदाकारा (You Will Be Blown Away After Hearing Shahnaz Gill’s Annual Earnings, The Actress Is The Owner Of So Many Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लव लाइफ को लेकर चर्चा में – तारा सुतारिया ने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ रिश्ते अपने रिश्ते को अगस्त 2020 में ऑफिसियल किया था. एक इंटरव्यू के दौरान आदर ने तारा को अपने लिए बहुत स्पेशल बताया था. इस कपल को अक्सर साथ में कैप्चर किया जाता रहा है. दोनों कई वेकेशन से लेकर आउटिंग पर साथ नजर आए हैं. रिपोर्ट की मानें तो दोनों शादी के लिए सीरियस भी हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण एक एक्टर पर थीं इस कदर फिदा कि सोने से पहले करती थीं तस्वीर के साथ ये काम, सुनकर होगी हैरानी (Deepika Padukone Was So Impressed With An Actor That She Used To Do This Work With The Picture Before Sleeping, Would Be Surprised To Hear)

×