Categories: TVEntertainment

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बरकरार रहेगा बबीता जी का जलवा, शो को अलविदा कहने की खबरों को मेकर्स ने बताया गलत (Munmun Dutta is not Quitting ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’, Show Makers Confirms)

टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि शो में बबीता जी का…

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने शो को अलविदा कह दिया है. दरअसल, ये कयास इसलिए लगाए जा रहे थे, क्योंकि मुनमुन दत्ता पिछले कई दिनों से शो से नदारद हैं. बबीता जी के शो को अलविदा कहने की खबरों पर अब शो के मेकर्स की प्रतिक्रिया सामने आई है. दरअसल, शो को अलविदा कहने की खबरों को मेकर्स ने गलत बताया है, जिसके बाद यह साफ हो गया है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का जलवा बरकरार रहने वाला है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के प्रोड्यूसर ने बताया है कि मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबरें गलत हैं. असित मोदी ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के किरदार में बनी रहेंगी, उनके शो को अलविदा कहने की खबरें गलत हैं. यह भी पढ़ें: क्या मुनमुन दत्ता ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को कह दिया है अलविदा, कई दिनों से सेट से नदारद हैं बबीता जी (Has Munmun Dutta Said Goodbye to ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Show, Babita Ji has not been Present on Set From Several Days)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद से ही शो के सेट से नदारद हैं. यहां तक कि शो में उनके इर्द-गिर्द कोई कहानी भी नहीं लिखी गई है. ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि कहीं बबीता जी ने शो को अलविदा तो नहीं कह दिया और उनके शो छोड़ने की खबरें सामने आने लगीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले कई दिनों से मुनमुन दत्ता लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. जातिसूचक शब्द का उपयोग करने की वजह से सोशल मीडिया पर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. मुनमुन ने अपने एक मेकअप ट्यूटोरियल में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके कारण उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि ट्रोलिंग की शिकार होने के बाद मुनमुन दत्ता ने तुरंत वीडियो के उस भाग को डिलीट कर दिया था, जिसमें उन्होंने आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स से और उन लोगों से माफी मांगी थी, जिनकी भावनाएं आहत हुई थीं. उन्होंने पोस्ट में कहा था कि उन्हें इस शब्द का मतलब नहीं पता था और उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का बिल्कुल भी नहीं था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो पर बवाल मचने के बाद मुनमुन दत्ता के खिलाफ अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई गई थी. हालांकि इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज सभी एफआईआर पर रोक लगा दी गई थी. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने मुनमुन के खिलाफ किसी भी आपराधिक कार्यवाही को करने पर रोक लगा दी, लेकिन इस कंट्रोवर्सी के बाद से वो शो से गायब हो गईं, जिसके बाद उनके शो छोड़ने की अफवाहें फैलने लगीं, लेकिन अब मेकर्स ने कंफर्म कर दिया है कि वो शो में बरकरार हैं. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता’ की बबीता जी को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने मुनमुन दत्ता के खिलाफ 5 एफआईआर पर लगाई रोक (Big Relief to Babita ji of ‘Taarak Mehta’, SC stays 5 FIRs against Munmun Dutta)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि मुनुमन दत्ता ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2004 में एक्ट्रेस ने सीरियल ‘हम सब बाराती’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और फिर उन्हें कमल हासन के साथ साल 2005 में आई फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ में देखा गया. इतना ही नहीं वो साल 2006 में आई फिल्म ‘हॉलीडे’ में भी नज़र आ चुकी हैं. हालांकि उन्हें घर-घर में लोकप्रियता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का किरदार निभाकर मिली है.

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli