Entertainment

The Kerala Story Row: ‘मेरे पति मुस्लिम हैं और उन्हें फिल्म में कुछ भी उनके धर्म के खिलाफ नहीं लगा’- द केरल स्टोरी पर बोलीं ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्जी (‘My husband is Muslim, he didn’t find it offensive or against his religion’ ‘Gopi Bahu’ Devoleena Bhattacharjee on The Kerala Story)

अदा शर्मा (Ada Sharma) स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) सक्सेस (The Kerala Story success) का नया रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने 9 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस विवादित फिल्म की सफलता से सभी स्तब्ध हैं. अपनी कहानी को लेकर फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. एक तरफ फिल्म सफलता के झंडे गाड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ समाज का तबका फिल्म का विरोध कर रहा है. उनका कहना है कि फिल्म मुसलमानों को निशाना बनाने वाली एक प्रोपेगेंडा फिल्म है. इसी आधार पर फिल्म को बैन करने की भी मांग उठ रही है. अब इस फिल्म पर देवोलीना भट्टाचार्जी )(Devoleena Bhattacharjee)
ने भी रिएक्ट (Devoleena Bhattacharjee on The Kerala Story) किया है और बताया है कि उनके मुस्लिम पति को इस मूवी में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले साल दिसंबर में अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद मुस्लिम से शादी करने को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया और उन पर जमकर निशाना साधा गया, लेकिन देवोलीना ने हर बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. इस बार भी एक्ट्रेस ने द केरल स्टोरी को लेकर ऐसा रिएक्शन दिया है कि न्यूज़ में आ गई हैं.

देवोलीना ने ये रिएक्शन ट्विटर पर दिया है और एक यूजर को रीट्वीट करते हुए दिया है. दरअसल एक यूजर ने ट्वीट किया, “मेरी एक फ्रेंड निधि का इंटरफेथ अफेयर था. उसने अपने बॉयफ्रेंड से केरल स्टोरी देखने की इच्छा जताई, लेकिन उसने न सिर्फ मना किया, बल्कि उस पर इस्लामोफोबिक होने का आरोप भी लगाया. वह डर गई और अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि जब वह एक मुस्लिम को डेट कर रही है तो वह इस्लामोफोबिक कैसे हो सकती है. इस पर उसके बॉयफ्रेंड ने कहा कि अगर वह इस्लामोफोबिक नहीं है तो उसे इस्लाम कबूल कर लेना चाहिए और उससे शादी कर लेनी चाहिए. वह इसके लिए तैयार हो गई, लेकिन वह फिर भी फिल्म देखना चाहती थी. फाइनली वो एक फ्रेंड के साथ फिल्म देखने चली गई. फिल्म देखने के बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड को फोन करके ब्रेकअप कर लिया. द केरल स्टोरी का सोसायटी पर यही इम्पैक्ट पड़ रहा है. इसलिए वे फिल्म को बैन करना चाहते हैं. सब जागरुक हो रहे हैं.’

इसी यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए देवोलीना ने लिखा, “सब ऐसे नहीं होते. मेरे पति मुस्लिम हैं और वे मेरे साथ फिल्म देखने गए थे. उन्होंने फिल्म की तारीफ भी की. उन्हें न तो फिल्म आपत्तिजनक लगी और न ही उनके धर्म के खिलाफ. और मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए.”

कुछ लोग जहाँ देवोलीना के इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. ट्रोलर्स का कहना है कि वह उनसे 5 साल बाद बात करेंगे क्योंकि उनके साथ भी ऐसा होगा.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli