Categories: TVEntertainment

‘भाबीजी घर पर हैं’ में गोरी मेम के तौर पर हुई नेहा पेंडसे की एंट्री, एक्ट्रेस ने शेयर किया शानदार प्रोमो (Neha Pendse Makes Her entry as Gori Mem in ‘Bhabiji Ghar Par Hain’, Actress Shares a Promo)

एंड टीवी के हिट शो 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम यानी अनीता भाभी के किरदार में नेहा पेंडसे नज़र आने वाली हैं. इस…

एंड टीवी के हिट शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में गोरी मेम यानी अनीता भाभी के किरदार में नेहा पेंडसे नज़र आने वाली हैं. इस शो का एक शानदार प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें नेहा पेंडसे अनीता भाभी के लुक में दिखाई दे रही हैं. अनीता भाभी बनी नेहा पेंडसे का हॉट अंदाज़ उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि नेहा से पहले सौम्या टंडन अनीता भाभी यानी गोरी मेम के किरदार में लोगों का मनोरंजन कर रही थीं, लेकिन उन्होंने अगस्त 2020 में शो छोड़ दिया था, तब से सीरियल की कहानी में दिखाया जा रहा था कि अनीता भाभी अपने मायके गई हुई हैं, लेकिन अब उनकी जगह नेहा पेंडसे ने ले ली है. गोरी मैम के तौर पर नेहा पेंडसे की शो में धमाकेदार एंट्री का शानदार प्रोमो भी सामने आया है.

Photo Credit: Instagram

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने अनीता भाभी के नए अवतार में इस शो का दिलचस्प प्रोमो शेयर किया है, जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखते ही बन रहा है. नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस प्रोमों को शेयर करते हुए लिखा है- ‘क्योंकि अब भाबीजी घर पर हैं. थैंक यू @binaiferkohli मुझे कंसीडर करने के लिए.’ इसके साथ ही उन्होंने आखिर में लिखा है- ‘सभी इस रोलर कोस्टर राइड पर मस्ती करने के लिए तैयार हैं.’ आप यहां क्लिक करके शो के शानदार प्रोमो को देख सकते हैं. यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ होने जा रहा है फरवरी में बंद, जानें किस वजह से मेकर्स को लेना पड़ा यह फैसला (‘The Kapil Sharma Show’ Will Go off Air From February, know Why Makers Take this Decision)

Photo Credit: Instagram

नए प्रोमो में नेहा रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं. अनीता भाभी के लुक में नेहा पेंडसे काफी स्टनिंग लग रही हैं. वह लाल साड़ी में रिक्शा में बैठकर टाउन में प्रवेश करती हुई नज़र आ रही हैं. उनके पड़ोसी उनकी खूबसूरती को निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं. नेहा की धमाकेदार एंट्री वाले इस प्रोमों में शो के अन्य मुख्य किरदार भी नज़र आ रहे हैं.

Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ की कहानी मुख्य तौर पर दो पड़ोसियों तिवारी और मिश्रा के आस-पास घूमती है. इसमें शुभांगी अत्रे, आसिफ शेख, रोहिताश गौड़ मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह दर्शकों का पसंदीदा शो है, जिसमें दिखाई जाने वाली कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आती है. हालांकि दर्शक अनीता भाभी के कैरेक्टर को काफी मिस कर रहे थे, लेकिन अब नेहा पेंडसे की एंट्री के बाद अनीता भाभी की कमी पूरी हो गई है.

Photo Credit: Instagram

इससे पहले भी नेहा पेंडसे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. हालांकि ये फोटोज़ ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो से जुड़ी हुई थीं, जिसमें दिख रहा था कि शो की पूरी टीम उनका स्वागत कर रही है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थीं और फैन्स ने उन्हें काफी पसंद किया था.

Photo Credit: Instagram

एक इंटरव्यू के दौरान नेहा पेंडसे ने कहा था कि मैं सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ की बड़ी फैन हूं और इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है. एक्ट्रेस ने शो की तारीफ करते हुए बताया कि यह अपने आप में आइकॉनिक है और इस शो के प्रोड्यूसर का एक शो मैंने किया हुआ है, जिसका नाम था ‘मे आई कम इन मैडम’. नेहा का कहना है कि जब वो ‘मे आई कम इन मैडम’ कर रही थीं, तब भी भाबीजी घर पर हैं सीरियल देखा करती थीं. उनका कहना है कि इस शो के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, राइटर और एक्टर्स जान-पहचान के हैं. यह भी पढ़ें: सलवार सूट में हिना खान ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, देसी लुक की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल (Hina Khan Looks Stunning in a Salwar Suit, Beautiful Pictures of Her Desi Look Goes Viral)

Photo Credit: Instagram

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि किसी भी किरदार को रिप्लेस करने में एक कलाकार को क्यों डर लगता है? एक्ट्रेस की मानें तो यह डर हर कलाकार को होता है, क्योंकि हम अपने कैरेक्टर को बेहतर बनाने के लिए काफी मेहनत करते हैं, ताकि दर्शक हमें दिल से स्वीकार कर सकें. अनीता भाभी के कैरेक्टर के लिए मैं भी बहुत मेहनत और कोशिश करने वाली हूं, ताकि दर्शक मेरे किरदार को दिल से एक्सेप्ट कर सकें.

Recent Posts

सुनील शेट्टी ने दर्ज कराई प्रोडक्‍शन कंपनी के खिलाफ पुल‍िस कंप्लेन, जानिए क्या है मामला (Suniel Shetty files complaint against a production company)

एक तरफ सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इन दिनों…

‘नागिन’ के फैंस के लिए बुरी खबर ;शुरू होते ही बंद होने की कगार पर ‘कुछ तो है ‘सीरियल (Bad news for ‘Naagin’ fans; ‘Kuch To Hai’ serial on the verge of closure as soon as it starts)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गयी है और कई नए सीरियल्स टीवी…

© Merisaheli