‘द कपिल शर्मा शो’ हो...

‘द कपिल शर्मा शो’ होने जा रहा है फरवरी में बंद, जानें किस वजह से मेकर्स को लेना पड़ा यह फैसला (‘The Kapil Sharma Show’ Will Go off Air From February, know Why Makers Take this Decision)

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के ज़रिए दर्शकों को खूब हंसाते-गुदगुदाते हैं. टेलीविज़न का यह चर्चित शो हर हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करता है. इस शो को देखते समय दर्शक अपने सभी दुख-दर्द भुलाकर बस खुलकर हंसते हैं और इस शो में होने वाली कॉमेडी को खुलकर एन्जॉय करते हैं. यही वजह है कि इस शो के फैन्स सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी हैं. इस शो में हर हफ्ते बॉलीवुड के कई सेलेब्स आते हैं, कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम मिलकर सेलेब्स के साथ जमकर मस्ती करते हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं.

The Kapil Sharma Show

अगर आप ‘द कपिल शर्मा शो’ को पसंद करने वाले फैन्स में से एक हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाला यह शो फरवरी महीने से ऑफ एयर यानी बंद होने जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस शो को बंद क्यों किया जा रहा है? तो हम आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के संकट को देखते हुए शो के मेकर्स ने यह फैसला किया है कि फिलहाल वो शो को बंद कर देंगे. यह भी पढ़ें:
सलवार सूट में हिना खान ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, देसी लुक की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल (Hina Khan Looks Stunning in a Salwar Suit, Beautiful Pictures of Her Desi Look Goes Viral)

The Kapil Sharma Show

खबरों के मुताबिक, फरवरी महीने में इस शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा. दरअसल, कोविड-19 संकट को देखते हुए शो के मेकर्स का मानना है कि फिलहाल शो को बंद करना ही ठीक रहेगा. हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि शो में थोड़ा सुधार किया जाएगा, लेकिन फिर मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला कर लिया. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार यह शो बंद हो चुका है और फिर नए अंदाज़ में इसे दोबारा शुरु भी किया गया है.

The Kapil Sharma Show

बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने यह फैसला इसलिए लिया है कि फिलहाल कोरोना संकट के चलते शो में लाइव ऑडियंस नहीं आ पा रहे हैं. इसके साथ ही देश के कई शहरों में अभी भी थिएटर बंद हैं ऐसे में सेलिब्रिटीज़ भी शो में प्रमोशन के लिए नहीं आ पा रहे हैं. शो को बंद करने का फैसला करने के साथ ही मेकर्स ने यह भी तय किया है कि जैसे ही हालात पहले की तरह सामान्य हो जाएंगे, इस शो को दोबारा नए अंदाज़ में शुरु किया जाएगा.

The Kapil Sharma Show

कहा जा रहा है कि कुछ समय बाद मेकर्स ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के साथ वापसी करेंगे और नए सीज़न में ‘द कपिल शर्मा शो’ का अंदाज़ भी बिल्कुल अलग होगा. ऐसे में कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि इस शो के स्टार कास्ट में भी बदलाव किए जाएं. हालांकि मेकर्स के इस फैसले से यह तो साफ हो गया है कि हर बार की तरह एक बार फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ एक ब्रेक के बाद फिर से दर्शकों के सामने आएगा.

The Kapil Sharma Show

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट किया था कि वे दूसरी बार पापा बनने वाले हैं, जी हां, कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं. ऐसे में कपिल शर्मा का पत्नी गिन्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए शो से ब्रेक लेना भी ज़रूरी था. शो से ब्रेक लेकर कपिल अपनी पत्नी गिन्नी और बेबी अनायरा पर ध्यान दे सकते हैं. इसके साथ ही उन्हें परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का अच्छा मौका मिल सकता है. यह भी पढ़ें: डिजिटल प्लेटफार्म की बढ़ती डिमांड; बड़े स्टार्स ने किया डेब्यू (OTT becomes Attractive;Big Stars debut in 2021

The Kapil Sharma Show

गौरतलब है कि सोनी टीवी पर आने वाला यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो है. शो में कपिल के हंसी-मज़ाक और गेस्ट के साथ उनकी प्यार भरी नोक-झोंक दर्शकों को काफी पसंद आती है. शो में कपिल शर्मा के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, शुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार हैं. इसके अलावा अर्चना पूरन सिंह शो में बतौर जज नज़र आती हैं. राइटर्स ने भी इस शो के लिए बहुत अच्छा काम किया है और दर्शकों को खूब हंसाया है. ऐसे में इस शो के बंद होने के बाद दर्शकों को इसके नए सीज़न की शुरुआत का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा.

×