Categories: TVEntertainment

अब राजीव सेन ने चारू असोपा पर इस एक्टर संग अफेयर का लगाया आरोप, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Now Rajiv Sen Accuses Charu Asopa of Having an Affair with This Actor, You Will be Stunned to Know the Name)

चारू असोपा टीवी की एक ऐसी जानीमानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. बीते कई दिनों से चारू असोपा अपने पति राजीव सेन के साथ तलाक की खबरों के लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों के रिश्ते में तनातनी इस कदर बढ़ चुकी है कि नौबत तलाक तक जा पहुंची है. इसके साथ ही दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कभी चारू अपने पति राजीव पर आरोप लगाती हैं तो पलटवार करते हुए राजीव भी चारू पर आरोप लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. अब राजीव सेन ने चारू असोपा पर टीवी के एक जाने माने एक्टर संग अफेयर का आरोप लगाया है, उस एक्टर का नाम जानकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि इसी साल सितंबर महीने में खबर आई थी कि दोनों तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं, लेकिन फिर दोनों ने अपनी बेटी की खातिर अपने रिश्ते को एक और मौका देते हुए तलाक की प्रक्रिया को रोक दिया था. हालांकि पैचअप के कुछ ही दिनों बाद फिर से दोनों के रिश्ते में तल्खी बढ़ गई और अब खबर है कि दोनों जल्द ही आधिकारिक तौर पर तलाक लेकर अलग हो सकते हैं, लेकिन तलाक की खबरों के बीच दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. यह भी पढ़ें: इस वजह से अपने भाई-भाभी के तलाक पर सुष्मिता सेन ने साध रखी है चुप्पी, जानकर हो जाएंगे हैरान (Because of This, Sushmita Sen has kept Silence on Divorce of Rajeev Sen and Charu Asopa, You Will be Surprised to Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने खुलासा किया था कि उनके पति राजीव सेन शकी मिजाज़ के हैं और हर वक्त उन पर शक करते हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान पति राजीव पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था. अब चारू के आरोपों पर पलटवार करते हुए राजीव सेन ने अपना पक्ष सामने रखा है. एक इंटरव्यू में राजीव ने बताया कि चारू सिर्फ विक्टिम कार्ड खेल रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में कुछ वॉयर नोट शेयर करते हुए राजीव सेन ने बताया कि चारू असोपा का टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर था. उन्होंने बताया कि खुद उनकी पत्नी चारू की मां ने उनसे यह बात कही थी. इतना ही नहीं राजीव ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी ने करण के साथ एक रोमांटिक रील भी बनाई थी. इतना सब करने के बाद भी वो कहती हैं कि मैं उन्हें धोखा दे रहा हूं, उन्हें चीट कर रहा हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राजीव ने आगे बताया कि उनकी पूरी फैमिली ने चारू को हर पल सपोर्ट किया, उनसे ज्यादा प्यार चारू को दिया, बावजूद इसके वो इतने शर्मनाक आरोप लगा रही हैं. सुष्मिता सेन के भाई ने कहा कि वो यह डिज़र्व नहीं करते हैं. इस तरह के टॉर्चर और प्रताड़ना के लिए वो कभी चारू को माफ नहीं करेंगे. इससे पहले राजीव यह भी कह चुके हैं कि चारू मानसिक तौर पर बीमार हैं और उनसे उनकी बेटी को खतरा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राजीव सेन द्वारा करण मेहरा संग अफेयर के आरोपों पर पलटवार करते हुए चारू ने कहा कि राजीव का भी किसी के साथ अफेयर था, लेकिन उनके पास इसका सबूत नहीं है. बहरहाल, भले ही राजीव के साथ चारू के रिश्ते काफी हद तक बिगड़ चुके हैं, लेकिन वो सुष्मिता सेन और उनकी फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. तलाक की खबरों के बीच वो अपने ससुराल वालों से मिलती रहती हैं और उनके साथ अच्छा समय बिताती हैं. यह भी पढ़ें: अपने पति के जुल्मों के खिलाफ खुलकर आवाज़ बुलंद कर चुकी हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (These TV Actresses Have Openly Raised Their Voice Against Their Husbands, You Will be Surprised to Know The Name)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि चारू असोपा और राजीव सेन ने कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2019 में शादी की थी. कपल की एक प्यारी सी बेटी है, जिसका नाम जियाना है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरे भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli