Categories: TVEntertainment

छोटे भाई रेयांश के जन्मदिन पर बहन पलक तिवारी ने शेयर की प्यारी तस्वीरें, कहा- माय बेबी, मेरे दिल की ख़ुशी, मां श्वेता तिवारी ने भी शेयर की इमोशनल पिक्चर… (Palak Tiwari Wishes Little Brother Reyansh On Birthday With An Emotional Note And Cute Pictures, Mom Shweta Tiwari Also Shares Adorable Picture)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बेटे रेयांश (son Reyansh) का आज यानी 27 नवंबर को जन्मदिन (birthday) है और इस मौक़े पर श्वेता की बेटी…

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बेटे रेयांश (son Reyansh) का आज यानी 27 नवंबर को जन्मदिन (birthday) है और इस मौक़े पर श्वेता की बेटी पलक (Palak Tiwari) ने अपने प्यारे भाई (brother) के साथ शेयर की क्यूट पिक्चर्स (shares cute pictures). पलक ने एक बेहद प्यार और इमोशनल नोट (pens an note) भी लिखा है. पलक ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पिक्चर्स शेयर कर कैप्शन में लिखा है- उस लड़के को जन्मदिन मुबारक हो जो मुझे संपूर्ण और योग्य बनाते है. कोई भी मुस्कान आपकी मुस्कान से ज़्यादा ब्राइट और ख़ुशियां फैलानेवाली नहीं और मेरे लिए दुनिया की कोई भी इच्छा आपकी खुशी और संतुष्टि से बड़ी नहीं. मैं चाहती हूं कि आप केवल लोगों में अच्छाई का अनुभव करें, मैं चाहती हूं कि आप हमेशा ही ऐसे ही संवेदनशील, दयालू व कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति बने रहें, आप पहले से ही मेरे बच्चे हैं. लव यू… दीदी आपको हमेशा इस दुनिया में सबसे ज़्यादा प्यार करेगी. मेरे दिल की खुशी…

पलक ने इसके बाद एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. फैंस को ये पिक्चर्स बहुत पसंद आ रही हैं और वो क्यूट और अडॉरेबल जैसे कमेंट कर रहे हैं. साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट कर रेयांश को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. पलक ने इंस्टा स्टोरी पर भी बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.

वहीं मां श्वेता ने भी बेटे के साथ इंस्टा स्टोरी पर इमोशनल तस्वीर शेयर की है जिसमें रेयांश मां की बाहों में सिमटा हुआ है. श्वेता ने बर्थडे विश करते हुए लिखा है मेरी जान.

जैसाकि सब जानते हैं कि पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं और रेयांश श्वेता की अभिनव कोहली से दूसरी शादी क बाद हुआ, लेकिन दोनों भाई-बहन में बहुत प्यारी बॉन्डिंग है.

पलक जल्द ही सलमान खान की फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी और श्वेता टीवी शो अपराजिता में नज़र आ रही हैं.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli