Categories: TV Entertainment

2010 में राजा चौधरी ने पलक से बदतमीजी करने पर अभिनव को मारा था थप्पड़ (Raja Chaudhary Has Slapped Abhinav Kohali For Misbehaving With Palak)

पिछले कुछ दिनों से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनकी बेटी (Daughter) पलक (Palak) खबरों में बनी हुई हैं. श्वेता…

पिछले कुछ दिनों से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनकी बेटी (Daughter) पलक (Palak) खबरों में बनी हुई हैं. श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. श्वेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते  हुए कहा कि अभिनव उनकी बेटी पर हाथ उठाता है. इस आरोप के बाद अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि अब अभिनव को लोकल  जमानत मिल गई है, लेकिन इस खबर के आने के बाद से श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता राजा चौधरी में खबरों में बने हुए हैं.. मीडिया इस घटना पर उनका रिएक्शन जानने की कोशिश कर रही है. पुलिस कंप्लेन कराने के बाद पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना पूरा पक्ष रखा और बताया कि अभिनव उनसे गंदे तरीके से बात करते थे. अब इस मामले में राजा चौधरी का बयान आया है.

मीडिया से बात करते हुए राजा ने कहा कि श्वेता जब बिग बॉस में थी उस वक्त वो (अभिनव कोहली) मेरी बेटी और उसकी नानी के साथ रहता था. एक बार जब मैं बेटी को देखने गया तो मैंने देखा कि पलक की ओर अभिनव का व्यवहार बहुत बेरुखा था. वह एक मालिक की तरह आदेश दे रहा था कि अंदर जाओ, यहां मत बैठो और उसे बहुत बुरी तरीके से देख रहा था. यह देखकर मेरा खून खौल गया. मैंने उसे ऐसा करने के लिए डांटा. जिसके बाद मामला मलाड पुलिस स्टेशल तक पहुंच गया. मैंने उसे थाने के बाहर भी थप्पड़ मारा. मैंने पुलिस को यह भी बताया कि वह मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है. जब श्वेता बिग बॉस के घर से बाहर आई तो उसने सब कुछ अलग तरीके से लिया और मुझे दोष देना शुरू कर दिया.

जब राजा चौधरी से पूछा गया कि पलक ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की? राजा चौधरी ने कहा, ”नहीं अभी तक तो नहीं. बस उसने मुझे मैसेज कर जवाब दिया कि पापा चिंता की कोई बात नहीं है. मैं ठीक हूं. मैं लगातार उससे संपर्क में हूं. श्वेता से अलग होने के बाद भी मैं उससे लगातार बात करता आया हूं.”

क्या श्वेता ने अभिनव से शादी का गलत फैसला किया तो इस सवाल का जवाब देते हुए राजा चौधरी ने कहा, ”हां, बिल्कुल उसने गलत किया. इस घटना के बाद तो मैंने श्वेता को कम से कम 100 बार फोन किया लेकिन उसने मेरे एक भी फोन का जवाब नहीं दिया. उसे कम से कम एक बार फोन तो करना चाहिए था आखिरकार वो मेरी बेटी है. पलक की ओर अभिनव के एक्शन पर आपका क्या कहना है? इस सवाल पर राजा ने कहा, ”अगर मेरे हाथों में होता, तो मैं उसे यकीनन मार देता. मैं बहुत असहाय महसूस कर रहा हूं. मेरी बेटी मुश्किल घड़ी से गुजर रही है लेकिन मैं उसके साथ खड़ा नहीं हो पा रहा हूं.”

इसी बीच अभिनव कोहली के दोस्त Akhlaque Khan ने अभिनव कोहली का सर्पोट किया है. उन्होंने मी़डिया से बात करते हुए कहा, ” अभिनव मेरा करीबी दोस्त है. मैं उसे 15 सालों से जानता हूं और हमने कई बार एक साथ काम भी किया है. वो बहुत अच्छा इंसान है और बहुत अच्छा पिता है. वो अपनी बेटी का ध्यान अपने ढाई साल के बेटे से ज़्यादा रखता है. उसने कई सालों पर अपने फोन की डीपी को पलक की फोटो लगाई थी. जब मैंने उससे पूछा कि तुमने अपने बेटे की फोटो क्यों नहीं लगाई है तो उसने कहा था कि मैं अपनी बेटी से ज़्यादा प्यार करता हूं. एक पिता के रूप में उसका इतना अधिकार बनता है कि वो जान सके कि मेरी कहां उठ-बैठ रही है और क्या कर रही है. अगर वो उसके डांटता भी है तो वो उसका अधिकार है.”

ये भी पढ़ेंः सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, अभिनव की मां ने भी रखा अपना पक्ष (Shweta Tiwari’s Daughter Palak Shared A Post)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

हैप्पी दिवाली: सुख-समृद्धि के लिए दीपावली पर यूं करें पूजा-अर्चना (Happy Diwali: On Diwali For Happiness And Prosperity Worship This Way)

हिंदुओं के त्योहारों में दीपावली का विशेष महत्व है. दीपावली का अर्थ है दीप की अवनी अर्थात् पंक्ति का त्योहार.…

मूवी रिव्यूः मेड इन चाइना (Film Review Of Made In China)

फिल्मः मेड इन चाइना कलाकारः राजकुमार राव, मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल, सुमित व्यास निर्देशकः मिखिल मुशले स्टारः 3 कहानीः…

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर व फ्रेंड्स के साथ मलाइका अरोड़ा ने मनाया अपना जन्मदिन, देखें वायरल पिक्स व वीडियोज़ (Malaika Arora Rings in Her 46th Birthday with Arjun Kapoor, Kareena Kapoor)

आज बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 46वां जन्मदिन (Birthday) है. इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा…

मेनोपॉज़ के बाद ब्लीडिंग को न करें नजरअंदाज (Postmenopausal Bleeding: Causes and Treatments)

मेनोपॉज़ (रजोनिवृत्ति) वह समय होता है, जब महिला का मासिक धर्म स्थायी रूप से रुक जाता है. एक वर्ष तक…

वास्तु टिप्स: दिवाली पर करेंगे ये 8 उपाय तो बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा (8 Vastu Tips For A Prosperous Diwali)

हमारी यही मनोकामना रहती है कि मां लक्ष्मी की कृपा हम पर सदैव बनी रहें. विशेष रूप से दिवाली की…

फेस्टिवल में होम डेकोर को दें क्रिएटिव टच (Creative Decor Ideas For Festival)

त्योहारों का सीज़न आ गया है. ऐसे में हम सभी अपने घर को फेस्टिव लुक देना चाहते हैं. अगर आप…

© Merisaheli