सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, अभिनव की मां ने भी रखा अपना पक्ष (Shweta Tiwari’s Daughter Palak Shared a Post)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने परसों रात अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा और उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया. अभिनव की गिरफ्तारी के बाद पलक ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात कही. उन्होंने इस्टाग्राम पर बड़ा-सा पोस्ट शेयर करते हुए आपबीती बयान की और पूरी सच्चाई बताई.

Shweta Tiwari With Her Daughter Palak

पलक ने लिखा, ” सबसे पहले मैं उन लोगों को धन्यवाद कहना चाहती हूं जिन्होंने हमारे लिए चिंता व्यक्त की और हमारी मदद के लिए हाथ बढ़ाया. दूसरी बात यह है कि मैं कुछ बातें अपनी ओर से साफ करना चाहती हूं. मीडिया को पूरी सच्चाई नहीं पता है और न ही उन्हें कभी पता चलेगी. मैं कई बार घरेलू हिंसा व गाली-गलौज का शिकार हुई हूं, मेरी मां नहीं. हम जिस दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गए, उससे पहले उन्होंने कभी मेरी मां पर हाथ नहीं उठाया था. न्यूज़ पढ़ने वाले अक्सर ये बात भूल जाते हैं कि घर की बंद दीवारों के बीच क्या होता है, इसके बारे में किसी को पता नहीं होता और मेरी मां ने अपनी दोनों शादियों में कितना कुछ सहा है. लोग यह भूल जाते हैं कि वे किसी के घर के बारे में लिख रहे हैं और किसी की ज़िंदगी के बारे में चर्चा कर रहे हैं.”

Palak Tiwari

Palak Tiwari

वे आगे कहती हैं, ”आप लोगों में से कई लोगों ने इस तरह का कुछ नहीं झेला है, इसलिए आपको किसी के बारे में लिखने, चर्चा करने या किसी के इमेज को डिस्कस करने का कोई हक नहीं है. यह बहुत बुरी बात है. मैं ऐसे समय में अपनी मां के साथ खड़ी हूं, क्योंकि मैं ही एकमात्र  इंसान हूं जिसने उनकी तकलीफों को देखा है और मेरे विचार ही सिर्फ मायने रखते हैं.  अभिनव कोहली ने मुझे कभी शारीरिक रूप से मॉलेस्ट नहीं किया और न ही मुझे गलत तरीक़े से छुआ. इसलिए इस तरह के अफवाह फैलाने या उसपर विश्वास करने से पहले, एक रीडर के रूप में आपके लिए सच जानना बहुत ज़रूरी है.  उन्होंने मेरे ऊपर बहुत गंदी टीका-टिप्पणी की, जो सिर्फ मुझे व मेरी मां को पता है और अगर कोई भी औरत वैसी बातें सुनेगी तो वो शर्मिंदा हो जाएगी. कोई भी महिला ऐसे शब्द नहीं सुनना चाहेगी, जो उसके आत्मसम्मान पर सवाल खड़े करे, ख़ासतौर पर ऐसे व्यक्ति से जो आपका पिता कहलाता हो. सोशल मीडिया के जरिए हमारी ज़िंदगी के बारे में जानना या अखबार में हमारे बारे में पढ़कर आप हमारे संघर्ष के बारे में जान सकते हैं, लेकिन उस पर कमेंट करने का हक आपको नहीं है. आज एक बेटी के रूप में मैं आपको बताना चाहूंगी कि मेरी मां से ज़्यादा इज़्जतदार महिला मैंने नहीं देखी. उन्होंने सबकुछ अपने बल पर हासिल किया है.

Palak Tiwari

इन सब के बीच श्वेता तिवारी की सास यानी अभिनव की मां का भी बयान आया है. उन्होंने एक पोर्टल से बातचीत करते हुए कहा कि वो चाहती हैं कि श्वेता और अभिनव के बीच सबकुछ फिर से ठीक हो जाए. उन्होंने कहा, “अभिनव का बेटा रेयांश अभी बहुत छोटा है. मैं नहीं चाहती कि उसके दिमाग पर बुरा असर पड़े. अभिनव ने अपने बेटे के लिए बहुत कुछ किया है और आगे भी करना चाहता है. एक दिन सच जरूर सामने आएगा और सबको पता चलेगा कि अभिनव ने अपने दोनों बच्चों के लिए क्या कुछ किया है .” वो आगे कहती हैं, “श्वेता और अभिनव के बीच पिछले दो साल से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. अभिनव सबकुछ ठीक करने की बहुत कोशिश कर रहा है. वो श्वेता और रेयांश के साथ रहना चाहता है. वो अपने दोनों बच्चों को एक ही छत के नीचे देखना चाहता है. बहुत कोशिश के बावजूद कुछ ठीक नहीं हो रहा. अभिनव पलक का तबसे ख्याल रख रहा है जब वो बच्ची थी और राजा चौधरी उसे छोड़कर चला गया था. जब श्वेता बिग बॉस शो में थी तो भी अभिनव ने ही पलक का ध्यान रखा. उसका स्कूल में एडमिशन करवाया, पैरेंट्स मीटिंग में गया. उसने सब कुछ किया. वो सबकुछ भूल गई और मेरे बेटे पर गंदे और झूठे आरोप लगा दिए. वो बस अभिनव से अलग होना चाहती है. वो अभिनव से तलाक चाहती है. इससे ज्यादा मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हूं.” बता दें कि पलक, श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं.
इस पूरे घटनाक्रम पर राजा चौधरी का बयान भी आया है. उन्होंने कहा कि, मैं अपनी बेटी पलक के संपर्क में हूं, आज सुबह ही मेरी बात हुई. उसने कहा चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है , मै ठीक हूं. एक पिता के तौर पर मेरे लिए यह बहुत परेशान करने वाली बात है. ”
Shweta Tiwari
आपको बता दें कि श्वेता अपने पूर्व पति राजा चौधरी के साथ रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं. 19 साल की उम्र में 23 दिसंबर 1998 को श्वेता पति राजा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. 2 साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया. इसके बाद अक्सर दोनों के बीच अनबन रहने लगी. बाद में श्वेता तिवारी ने खुलकर राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया था. राजा न केवल श्वेता तिवारी के साथ मारपीट करते थे बल्कि बेटी पलक पर भी हाथ उठाते थे. श्वेता ने जब  ‘बिग बॉस’ सीजन 2 में हिस्सा लिया तो उन्होंने बताया था कि राजा अक्सर शराब के नशे में देर रात घर पहुंचते थे और बदतमीजी करते थे. श्वेता ने अपनी इस शादी को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताई थी. उन्होंने इस मामले में पुलिस के पास मामला भी दर्ज कराया था. शादी के 9 साल बाद श्वेता तिवारी ने 2007 में राजा चौधरी से तलाक ले लिया.